Friday, June 9, 2023

ZEE5 MOD website । ZEE5 Premium Mod APK latest version

By:   Last Updated: in: ,

 

Zee 5 Mod APK आनी कि Zee 5 App OTT Platform है । जिसमे फिल्मों को रिलीज किया जाता है । वैसे आज से पहले Zee 5 OTT Platform App के बारे में कोई नहीं जानता था । 

ZEE5 MOD website । ZEE5 Premium Mod APK latest version

लेकिन जब से The kerla Story Movie बनी है । तब से Zee 5 OTT Platform के बारे में सभी लोग जानने लगे हैं क्योंकि The kerla Story Movie को Zee 5 OTT Platform app पर अपलोड किया जाएगा । 


अगर आप The kerla Story Movie को देखना पसंद करते हैं । तो आपको Zee 5 OTT Platform App को अपने Mobile में Install करना ही होगा । तभी जाकर आप इस Movie को देख पाएंगे । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Zee 5 OTT Platform app को डॉउनलोड कर सकते हैं । साथ ही The kerla Story किस किस Ott Platform पर The kerla Story Movie को अपलोड किया जाएगा । इसके बारे में में आपको पूरी जानकारी देंगे । 


तो अगर आप भी The kerla Story Movie को देखना पसंद करते हैं । तो आप इस पोस्ट के अंत तक बने रहे । इसके अलावा आप The kerla Story Movie को देखना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । क्योंकि हम अपने Site पर The kerla Story Movie को अपलोड करने की कोशिश करेंगे । 


The Kerala Story movie Release OTT Platform ? 

दोस्तो जेसे कि आप जानते हैं The Kerla Story Movie दर्दनाक कहानी आनी किस प्रकार से हिंदू लड़की को मुस्लिम धर्म में परिवर्तित किया जाता है और उन्हें आतंकवादी बनाया जाता है । ये कहानी को देखने के लिए सभी लोग चाहते हैं । 


The Kerala Story movie Trailer ने 50 Crore की कमाई की है । लेकिन जब ये Film Release होगा । तो नही पता की ये Film कितनी कमाई करेगी । लेकिन ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है । जो लोगो को खूब देखना चाहिए 


तो चलिए अब आपको बताते हैं कि The kerla Story movie किस किस Ott Platform पर Release किया जायेगा । इसके बारे में भी आपको पुरी जानकारी देते हैं । 


  1. Zee 5 

  2. Netflix

  3. Prime video 


ये तीन ऐसे Ott Platform App है । जिसमें The kerla Story movie को Release किया जायेगा । आप भी The kerla Story movie देखना चाहते हैं । तो आपको इन्ही OTT Platform App पर जाकर आपको देखना होगा । 


ZEE5 MOD website । ZEE5 Premium Mod APK latest version

दोस्तों Zee 5 OTT Platform का कोई भी Website नही है । जिसके कारण आपको Zee 5 का App आपको डॉउनलोड करना होगा । और इस्तेमाल करना होगा । तो आपको हम Zee 5 का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में भी आपको पुरी जानकारी देंगे । 

ZEE5 MOD website । ZEE5 Premium Mod APK latest version


            Zee 5 Mod APK 


दोस्तों आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप Zee 5 OTT Platform app को आप Download कर सकते हैं । और आप इस App की मदद से The Kerla Story Movie को आप देख सकते हैं । 


Zee 5 app use kaise karen ? 

  1. सबसे पहले आपको Zee 5 App Download कर Install करना है । और फ़िर आपको इस App को Open करना है । 


  1. अब आपसे कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जिसे आपको दे देना है । और ये App पूरी तरह से Open हो जायेगा । 


  1. आपकों बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । बहुत सारे Movie और Film और Tv Show मिल जायेगा  । जो आपको पसंद है । उसे आप देख सकते हैं । 


  1. लेकिन Zee 5 OTT Platform app का इस्तेमाल करने के लिए आपको महीने या सालाना Pay करना होगा । तभी आप Zee 5 का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


  1. पैसे Pay करने के लिए आपको Account वाले ऑप्शन में जाना है । और Add Balance का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है

  2. ZEE5 MOD website । ZEE5 Premium Mod APK latest version

  1. अब आपको अपना Account Create करना होगा । इसके लिए आप Facebook और Google से भी Login कर सकते हैं । 


  1. अब आपको UPI APP पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा । UPI Salect करने के बाद आपको पैसे Pay करना होगा । और आपका पैसा Zee 5 में Add हो जायेगा । 


  1. Zee 5 आपसे साल का पैसा चार्ज किया जायेगा । जिसे Pay करने के बाद आप Zee 5 का इस्तेमाल 1 साल तक कर सकते हैं । और सभी न्यू मूवी को आप देख सकते हैं  । 


दोस्तों हम आप से यहीं विनती करूंगा । की आप The Kerla Story Movie को देखना बिलकुल ना भूले । भले पैसे लगे तो कोई दिक्कत नही है । क्योंकि 100 . 200 रूपया लोग शराब पीकर उड़ा देता है । 


The Kerala Story movie सच्ची घटना पर आधारित है । इसमें दिखाया जाता है किस प्रकार से मुस्लिम लोग हिंदू लड़की की धर्म परिवर्तन करता है । और आतंकवादी बना देता है । 


( Note ) दोस्तो Kerla में सबसे ज्यादा आबादी मुस्लिम लोगो की है । वैसे में वहा पर मुस्लिम लोगो का दबदबा बन गया है । और केरला की कांग्रेस सरकार ने इस पर कोई चर्चा नहीं कर रहें हैं । कही ना कही इस पर सरकार भी मिला जुला भक्त हैं । 


इसलिए अपनो के लिए अपने बच्चे की भविष्य के लिए अच्छे सरकार की वोट दे । पैसे की लालच में ना आए और ना ही किसी के बहलाने और फुसलाने में जाय । अपना कीमती वोट उसी को दे । जो आपके बच्चो की भविष्य को सुधार सके । 


सच्चाई को लोग दबाया जाता है और झूठ को लोग उठाया जाता है यही हमारे जिंदगी का परंपरा है । कांग्रेस की सरकार The Kerla Story Movie को बंद करनी की मांग कर रहे हैं । तो वही पर भाजपा कि सरकार इस फिल्म को रिलीज करने की मांग कर रहे हैं । 


तो दोस्तो क्या आपको लगता है कांग्रेस सरकार को इस Film से क्या दिक्कत हो सकता है । आपके मन में क्या सवाल है । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । 

No comments:
Write comment