Friday, May 26, 2023

The kerala story kya hai in hindi


The Kerala Story Film को रोकने के लिए केश किया गया है । और ये सब आखिर क्यों हो रहा है । जेसे कि ये Film दावा करती है कि क्या वाकई में 32000 हज़ार लड़कियों का धर्म परिवर्तन केरला में होता है । क्या ये कहानी सच्ची है या फ़िर सोची समझी film हैं । 

The kerala story kya hai in hindi

आज के इस Article में हरेक चीज़ आपको बताएंगे । और क्यों ये Movie इतनी ज्यादा पॉपलर हो रही है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । जो आपको इसके सच्चाई जानकर हैरान कर देगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


The kerala story kya hai in hindi

The Kerala Story Film 203 ऐसी लड़कियों की कहानी है । जो केरल के अलग - अलग राज्यों से नरशिंग का कोर्स करने के लिए आती है । वहा पर उन्हे इसे लड़की मिलती है । जो मुस्लिम संगठन का हिस्सा होती है । और वो लड़की धीरे धीरे मजहज के नाम पर तीनों लड़कियो का प्रेम वाश करना शुरू कर देती है । 


इन्हे बताती है कि तुम्हारा भगवान कमजोर है और ख़ुद अपनी रक्षा नही कर सकता तो तुम्हे क्या बचायेगा । जिसके बाद वो मुस्लिम लड़की ने लडको से मिलाती है । जो इन लड़कियो के साथ प्यार का नाटक करते हैं । और उन्हे प्रेगनेंट करके छोड़ देते हैं । इसके अलावा फिल्म के बहुत कुछ है । 


The Kerala Story sach hai ? 

दोस्तों पिछले कई सालों से खुबसूरती से भरे केरल राज्य के अंदर धर्म परिवर्तन कई सारे मामले सामने आ रहे हैं । केरल भारत का वो राज्य है । जिसकी GDP ज्यादा कम है । लेकिन दोस्तों धर्म परिवर्तन आतंक वाद की शकल ले लेता है । 


और इसी चीज़ पर The kerla Story Movie बनाई गई है । इस फिल्म में उस लड़कियों की कहानी दिखाई गई है । जिन्होंने इस्लाम कबूल किया है । और फ़िर वो आतंवादी संगठन ISIs हिस्सा बन गया । 26 April को जब पहली बार इस Film का Trailor Release हुआ था । 


तो उसमें केरल की एक हिंदू लड़की शालिनी अपना परीक्षा देती हुई नज़र आती है । जिसमे वो साफ़ साफ़ बताती है । कि केसे वहा पर पूरा एक संगठन चल रहा है । जिसके लोग केरल में रहने वाली लड़कियों का ब्रेन वाश करती है । 


उन्हे ड्रक्स देती है । और फ़िर उनके बाद उनका कन्वर्ट करके आतंकवादी संगठन का हिस्सा बना देते हैं । और ऐसा करने के लिए लड़कियों के ना केवल जज्बातों के साथ खेला जाता है । बल्कि उनके शरीर के साथ भी खेलवाड किया जाता है ।

The kerala story kya hai in hindi

कभी प्यार मोहब्बत चीजें तो कभी उनके धार्मिक विश्वास को तोड़ना यह सारी चीज उन लड़कियों के साथ करी जाती है ताकी उन्हे ये लगने लगे कि इस्लाम से अच्छा धर्म तो कोई है ही नहीं । पर यहां पर सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है । 


कि जब इतनी बड़ी संख्या में लड़कियों का धर्म परिवर्तन हो रहा था और उन्हें आतंकी संगठन का हिस्सा बनाया जा रहा था तो उस टाइम पर सरकार कहां थे और यह सब हुआ कैसे इन सारी चीजों का जवाब जाने के लिए दोस्तों इस फिल्म को लेकर लगातर  बंद करने की मांग कर रहे  । यहां तक मुस्लिम लीग ने यह तक कह दिया कि जो भी आदमी इस आरोप को साबित करेगा उसे 10000000 रुपए दिए जाएंगे। 


केरला धर्म परिवर्तन 1992 से शुरुवात होता है ?  

दोस्तों ये कहानी शुरू होती है। 1992 से जब National Development तैयार किया जाता है और फिर इस पार्टी के नाम सन 2006 में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी कि PFI कर दिया जाता है। अब ये पार्टी सबसे ज्यादा केरला में एक्टिव थी । और इनके बारे में कई बार ये आरोप लगा था कि पार्टी देश में नॉन मुस्लिम लोगों का धर्म परिवर्तन करने का काम कर रही है। 


जब इस चीज को लोगों ने नोटिस किया तो वह काफी ज्यादा हैरान रह गए, लेकिन तभी केरला की गवर्मेंट बदल जाती है। इसके बाद 2009 में केरला के जज द्वारा आंकड़ा पेश किया जाता है जिसने काफी ज्यादा विवाद खड़े किए आंकड़ों के हिसाब से कहा जा रहा था कि केरल में बहुत दिन से लोगों के धर्म परिवर्तन की बात है। रिपोर्ट के साथ पेश किया गया था । 


2009 में केरला हाईकोर्ट में ऐसा केश आता है । जिसमे खुद कोर्ट इस बात को मानती है कि लव जिहाज जेसे चीज़ केरला में चल रहा है लेकिन मामला यहीं पर थामा नहीं बल्कि दोस्तो साल 2010 में कुछ ऐसा होता है जिसे PFI तालिबान के साथ सीधा कनेक्शन देखने को मिलता है।


PFI और धर्म परिवर्तन में क्या संबंध है ? 

केरला के डिस्ट्रिक्ट में कॉलेज लेक्चरर का हाथ काट दिया जाता है और वह भी सिर्फ इसलिए कॉलेज के ग्रुप को यह लगा था कि लेक्चर ने जो एग्जाम पेपर सेट किया था उसमें पेगेंबर की इनशार्लट करी गई थी । और जब यह घटना हुई तो केरल पुलिस की आंखें खुली शुरू हुई ।


दोस्तों कैरल से एक और कहानी सामने आती है। जहां पर अब्दुल नाम की एक बंदे के बारे में पता चलता है जिससे अपनी बीवी के साथ मिलकर केरला के पीस एजुकेशन पाउडर के नाम से 10 सेंटर खोले हैं । कहा तो यह जाता है कि सेंटर में बच्चों को इस्लाम धर्म के बारे में बताया तो था लेकिन असली सच्चाई तो कुछ और थी। 


असल में दोस्तों इस सेंटर के अंदर बच्चों को हिंदू धर्म के खिलाफ भड़काया जाता था और अब अब्दुल ने इन्ही सेंटर के जरिए करीब दो दर्जन लड़के और लड़कियों को आईएसआईएस शामिल करवाया और उन्ही में से एक  एक लड़की थी निमिषा  । 


दोस्तो इसके अलावा The kerla Story फिल्म में और भी कई चीजे को बताया गया है । जिसे देखने के बाद आपका दिमाग पागल हो जायेगा । ज्यादा उन लोगो को जिसके साथ ऐसा हुआ है । 


The Kerala Story sach hai ? 

दोस्तों The Kerla Story सच है । आपकों इस बात पर विश्वास नहीं होगा । लेकिन उन लोगो से जाकर पूछिए जिसके साथ धर्म परिवर्तन हुआ है । उनके साथ क्या बीतता है । उन्ही को ये बात मालूम होगा । आपको क्या पता । 


The Kerala Story Movie Trailer ? 

The Kerala Story movie बहुत ही दर्दनाक मूवी है । लेकिन खाश बात यह है कि इस फ़िल्म के ट्रेलर You tube पर अपलोड कर दिया गया है । जहां से आप देख सकते हैं । या फ़िर आप ऊपर में दिए गए The kerla Story Movie Trailer को आप देख सकते हैं । 


The Kerala Story movie download ? 

The Kerala Story movie जब भी Realse किया जायेगा । तो उसे हम अपने Site पर अपलोड करेंगे । इसीलिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । ताकी आप उस फिल्म को देख सकें । अन्यथा आप हमारे ब्लॉग पर आकर भी आप सर्च करके इस Film को देख सकते हैं । 


इसके अलावा आप इस Film को कई सारे वेबसाइट से भी देख सकते हैं । जिसका नाम हम आपको नीचे में बताए है । आप इन सारे वेबसाइट से इस फिल्म को देख सकते हैं । 


  1. Tamilrockers

  2. Tamil yogi

  3. Tamil blaster

  4. Filmyzila

  5. Filmywap

  6. 7hdstar

  7. Pikahow

  8. And Etc . 


The Kerala Story Politics ? 

Kolkata , Rajsthan जेसे कांग्रेस की सरकार में इस Film को बंद करने के लिए आनी Realse ना करने के लिए केश कर दिया है । ताकी ये Film को लोग ना देख सकें । 


वही पर MP और Up सरकार The kerla Story Movie को प्रदा पर Free में film दिखाने के लिए तेयार है । वही पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी इस Film को सभी लोगो को देखने के लिए अपील कर रहे हैं । 


लेकिन कांग्रेस सरकार का कहना है इस Film को कोई ना देखे । जिस से ये साबित होता है कि कही ना कही कांग्रेस सरकार का इसमें हाथ हैं । ऐसा हम नही कह रहे हैं । बल्कि आपको You tube पर कांग्रेस सरकार द्वारा बोला गया वीडियो आपको मिल जायेगा । 


( Note ) हम किसी भी पार्टी का सदस्य नहीं है । हम उन्ही चीजों को बताने की कोशिश करते हैं । जो सच है और जो सरकार बताता है । बल्कि हम इसमें कुछ लोगों से कहना चाहते हैं । जो आपके लिए और आपके बच्चे के लिए फ्यादे मंद साबित होगा । 


अपना वोट किसको देना चाहिए ?

दोस्तों अपना कीमती वोट उसी को देना चाहिए जो आपके लिए और आपके बच्चे के अलावा आप भविष्य के लिए अच्छा काम करें । जो आपको अच्छा लगे । की इसको वोट देने से आपके बच्चे की भविष्य सुधर सकें । 


दोस्तो जिस माता पिता के बेटी ने धर्म परिवर्तन किया है । और आतंकवादी बना है । उन्हे इस बात को जाकर पूछे तो आपको पता चलेगा । कि क्या उनके साथ बित रहा है । और खाश बात यह है कि आप इसमें ज्यादा मजा ना ले । 


क्योंकि समय सभी का एक जैसा नही होता है । समय बदलता रहता है । वैसे में कल आपके साथ भी ऐसा हो जाए और आपके मदद कोई ना करे । तो आप क्या करेंगे । इसलिए पैसे की चक्कर में ना पड़ें । और अपना कीमती वोट उनको दे । जो आपके बच्चे के लिए फ्यादे मंद साबित होता है । 


फिर से हम आपको बता दूं कि हम किसी भी पार्टी के सदस्य नहीं है । हम आपको सचाई से रूबरू करवाते हैं । बल्की आपको हमारे बातों को समझ में नहीं आता है । तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । 


तो क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो हमारे ब्लॉग को आप अभी सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment