Friday, May 26, 2023

The kerala story netflix link

By:   Last Updated: in: ,


The Kerala Story movie Netflix OTT Platform पर Release होने जा रहा है । Netflix के अलावा और भी कई ऐसे OTT Platform app हैं । जिसमे The Kerla Story Movie को Release किया जायेगा । 

The kerala story netflix link

सो आज हम आपको Netfilx के अलावा सारे OTT Platform के बारे में भी आपको बताएंगे । जिसमे The kerla Story Movie को Release किया जायेगा । साथ ही आप Netflix में किस प्रकार से The kerala story movie को किस प्रकार से देख सकते हैं । ये भी बताएंगे । 


साथ ही The kerala story movie के बारे में भी आपको जानकारी देंगे । लेकिन उस से पहले आपको ये बताना चाहूंगा । कि आप The kerla Story movie को एक बार जरूर देखें । 


The kerla story in Hindi ? 

दोस्तों आज The kerla Story movie के Trailor को 21Million लोग देख चुके हैं । फिल्म के मुताबिक केरल से 32000 हज़ार लड़कियों का Brain वाश करके उन्हे Convert किया गया है । फिर सीरिया और अमन जेसे खतरनाक देशों में उन्हें ISI जेसे खतरनाक आतंकवादी संगठन का हिस्सा बना दिया । 


इन खतरनाक गैंग में जाने के बाद इन लड़कियो के साथ रेप किया गया । और ये फासला लगातर चलता ही रहा । इसी खतरनाक गैंग के 3 लड़कियों ने इस सच्चाई को लोगो के साथ शेयर किया । और उसी के आधारित पर The kerla Story Movie को बनाया गया है । 


दोस्तों Kerla में मुस्लिम की आबादी ज्यादा है । वैसे में वहा पर रहने वाले लड़किया सभी Smart होती है । उसी का फायदा मुस्लिम लोग उठाते हैं । और उन्हे धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम बनाकर उनके साथ रेप कर आतकवादी संगठन में भेज दिया जाता है । 


इसी चीज़ के बारे में The kerla Story movie में पूरी सच्चाई घटना पर इस फिल्म को बनाया गया है । इसलिए आप इस फ़िल्म को जरूर देंखे । और सचेत रहें । 


The kerla story movie Release OTT Platform ? 

The kerla story movie को 3 OTT Platform पर Release किया जा रहा है । ताकी लोग इस Film को ज्यादा देख सकें । और इस Film की कमाई ज्यादा हो सकें । 


  1. Netflix

  2. Prime video

  3. Zee 5


The kerala story netflix link

Netflix विदेशी OTT Platform जहा पर सभी प्रकार के Film को Release किया जाता है । Holliywood , Bolliwod जेसे फिल्म भी Netflix पर हो Release किया जाता है । 


तो अगर आप भी The kerla Story movie को Netflix के मदद से देखना चाहते हैं । तो नोचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । तब आप इस फिल्म को देख सकते हैं । 


                   Netflix link 


Netflix ka use kaise karen ? 

स्टेप.1 जेसे आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करते हैं । आपको Netflix Website पर Transfer कर दिया जाएगा । 


स्टेप.2 अब आपको Email Id डालने का ऑप्शन मिलेगा । उसमे Email id डालना है । और Next पर क्लिक करना है । 


स्टेप.3 अब आपको Enter a New Password का ऑप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको अपने मन से Strong Password डालना होगा । जेसे 73839hjhuin डाल कर आपको Next पर क्लिक करना है । फिर से आपको Next पर क्लिक करना है । 

The kerala story netflix link

स्टेप.4 अब आपको Netflix का Subscription ( Primium ) खरीदना होगा । तभी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । इसके लिए आपको Next पर क्लिक करना है । 

The kerala story movie download filmy4wap

स्टेप.5 इसके बाद आपके पास Credit और UPI का 2 ऑप्शन मिल जायेगा । तो आप अपने हिसाब से Choose कर लेना है । 

The kerala story movie download filmy4wap

स्टेप.6 अब आपको UPI Salect करना है । और UPI Id आपको डालना है । और Next पर क्लिक कर देना है । आपको Password डालना होगा । आपके Bank account से पैसा काट लिया जायेगा । 

The kerala story movie download filmy4wap


जिसके बाद आपको Netflix Website पर आपको New New Film Subscription के हिसाब से देखने को मिल जायेगा । Netflix Paid Version OTT Platform है । जहा पर आपको पैसा Pay करना ही होगा । 


इसके अलावा आप The kerla Story movie को Free में देखना चाहते हैं । तो आप दुसरे आर्टिकल को पढ़े । या फिर हमारे ब्लॉग पर जाकर Tamillockers सर्च करे । आपको मूवी मिल जायेगा । 


The Kerala Story Film पर सरकार क्या बोलती है ? 

दोस्तो कांग्रेस की सरकार The kerala story movie को High Court में इस Film को बंद करने की मांग की है । और कह रहे हैं । कि इस Film को Release होने से बंद करो । इस Film के ऊपर केश भी कर दिया है । 


वही पर भाजपा कि सरकार नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ जी इस Film को Release करने की मांग कर रहे हैं । और खाश बात यह है कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में The kerala story movie को Free में दिखाने का दावा कर रहे हैं । 


योगी आदित्यनाथ जी और भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी The kerla Story movie को सभी से देखने की अपील कर रहे हैं । और योगी आदित्यनाथ Up में फ्री में The kerala story movie को दिखाने की दावा कर रहे हैं । 


( Note ) दोस्तो The kerla Story movie को कांग्रेस सरकार बंद करने की मांग कर रहे हैं । इस से ये साबित होता है । की कही ना कही इस घटना में सरकार के हाथ जरूर है । तभी तो इस फिल्म को बंद करने की मांग कर रहे हैं । 


हम किसी भी पार्टी के सदस्य नहीं है । जो सच्चाई है । हम उसी को बताने की काम कर रहे हैं । लेकिन हम आप से फिर कहूंगा कि आप इस फिल्म को एक बार जरूर देखें । 


इसके अलावा अपने भविष्य के लिए और अपने बच्चो के भविष्य के लिए सही सरकार को वोट दे । जिससे आपके बच्चे की भविष्य सुधर सकें । जिन माता पिता बहनों के साथ इस तरह के मामला हुआ है । उन्हे ही पता होगा । कि क्या उसने कर दिया है । 


उसके साथ जो बीत रहा है । आपको क्या बताए । दोस्तो उन माता पिता के बारे में सोचो । या फ़िर आप नही सोच सकते हैं । तो आप ये सोचो की आपके साथ ऐसा हुवा हैं । आपको बेटी के साथ ऐसा हुवा है । तो आप क्या करेंगे । 


इसीलिए एक गलती की वजह से कई लोगो के जीवन के साथ खेलवाङ हो जाता है । इसलिए अपना कीमती वोट उसी को दे । जो आपके बच्चों के भविष्य को सुधार सके । बल्कि आप ना समझे तो हम कुछ नही कर सकते हैं । 


क्योंकि समय सबका एक जैसा नही होता है । आज उसके साथ ऐसा हुआ है । तो कल आपके साथ भी ऐसा हो सकता है । आप सही चीज का चुनाव करे । आपके मन में क्या कोई सवाल है । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । और फ्री the Kerala Story movie को देखना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment