Friday, May 26, 2023

The kerala story movie download in tamilyogi

By:   Last Updated: in: ,


Tamilrockers का ही दूसरा website Tamil Yogi हैं । जो आज के समय में काफ़ी प्रसिद्ध है । इसके अलावा Tamil Yogi का Search 10 Million लोग से भी ज्यादा इसको Search करते हैं । 

The kerala story movie download in tamilyogi

सो आज आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Tamil Yogi Site में जाकर The kerla Story movie को देख पाएंगे । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । जो आपकों काफ़ी पसंद आएगा । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


The kerala story movie download in tamilyogi

दोस्तों साफ़ तौर पर बात करे । तो Tamil Yogi पर The kerla Story movie को अपलोड नही किया गया है । में ख़ुद जाकर इस Site को चैक किया और वापस आ गए । 


  1. सबसे पहले आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । ये लिंक आपको Tamil Yogi Website पर Transfer कर दिया जाएगा । 


  1. अब आपको Open a Tamil Yogi का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । Tamil Yogi Open हो जायेगा । 


  1. नीचे आना है आपको The kerala story Movie का Banner मिल जायेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 


  1. वहा पर The kerla Story Movie के बारे में सिर्फ लिख कर बताया गया है । आपको अकीन नही है । तो आप जाकर देख सकते हैं । 


किसी भी फिल्म लीक करने वाले Website पर आपको The kerala story movie नही देखने को मिल सकता है । क्योंकि जो लोग इलीगल तरीके से फिल्म दिखाने का काम करेगा । उसको ब्लॉक कर दिया जाएगा । 


लेकिन हम किस काम के है । आपको The kerala story Movie Free में दिखाने का वादा कर रहा हूं । आपकों कोई भी पैसे देने की जरुरत नही होगा । तो चलिए इसके बारे में भी जान लेते हैं । लेकिन आपको इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा । 


The kerla story Real me movie kaise denkhe ? 

दोस्तों अगर आप सच में The Kerala Story movie को देखना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Pikashow App को डॉउनलोड करना होगा । क्योंकि यही ये एक ऐसा App है । जिसमे आपको The kerala story जैसा न्यू न्यू मूवी देखने को मिलता है । 


लेकिन खाश बात यह है कि आपको Play Store और Google पर आपको Pikashow App नही मिलेगा । क्योंकि इस App को पुरी तरह से बंद कर दिया गया है । जिसके कारण सभी Platfrom ने इस App को हटा दिया है । अगर आपके पास Pikashow App हैं । तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । और Free में Movie देख सकते हैं । 


स्टेप.1 Play Store और Google पर आपको Pikashow App नही मिलेगा । इसलिए आप दीए गए लिंक पर ही क्लिक करके डाउनलोड करे । 


स्टेप.2 अब आपको कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जो आपको देना होगा । तभी आप आगे जा सकते हैं । इसके बाद आपको अपना भाषा Choose करना है । 


स्टेप.3 अब आपको 4 ऑप्शन मिल जायेगा । Hollywood Bollywood Live Tv तो आपको Bollywood पर क्लिक कर देना है । 

The kerala story movie download in tamilyogi

स्टेप.4 अब आपके पास सभी न्यू फिल्म की List आ जायेगा । तो आपको The kerala story movie को ढूंढना होगा । या फ़िर आप Direct Search कर सकते हैं

The kerala story movie download in tamilyogi

स्टेप.5 Movie मिल जानें के बाद आपको उस पर क्लिक करना है । फिर आपको Play का ऑप्शंस मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

The kerala story movie download in tamilyogi

स्टेप.6 अब आपके पास 2 ऑप्शन मिलेगा । Download और Stream अगर आप Movie को Download करना चाहते हैं । तो आप Download पर क्लिक कर सकते हैं । 

The kerala story movie download in tamilyogi

या फ़िर आप Online The kerla Story movie को देखना चाहते हैं । तो आपको Stream वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है । फिल्म चालू हो जायेगा । और आप देख पाएंगे । 


फिल्म दिखाने का इजाजत नही है जिसके वजह से आपको हम फिल्म नही दिखा सकते हैं । इसके अलावा Pikashow App इलीगल तरीके से फिल्म दिखाने का काम करता है । इसलिए सरकार इस App को बंद कर दिया गया है । 


( Note ) दोस्तों pikashow Chinese App है । हो सकता है ये आपके Data को Use या फ़िर Store कर रहा हो । क्योंकि किसी भी Chinese App पर भरोसा नहीं किया जा सकता है । और अगर आप इस App का इस्तेमाल करते हैं तो आप ख़ुद जिमेदार हैं । 


हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हम भारत के नागरिक है और भारत के कानून का सामान्य करते हैं । बल्कि आप Pikashow App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment