Friday, June 9, 2023

The kerala story movie download filmy4wap

By:   Last Updated: in: ,


इस पोस्ट में हम आपको The kerala story movie download filmy4wap से कैसे करें , filmy4wap क्या हैं इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं । The Kerala story यह एक भारतीय मुव्ही हैं । The Kerala story इस मुव्ही के डायरेक्टर Sudipto Sen यह हैं । Adah Sharma , Siddhi Idnani , Sonia Balani , Pranay Pachaur , Vijay Krishna , Pranav Mishra और इसके अलावा अन्य अभिनेता और अभिनेत्री ने इस मुव्ही में काम किया है । विपुल अमृतलाल शाह यह इस मुव्ही के प्रोड्युसर हैं । यह मुव्ही हिंदी भाषा में रिलीज हुई हैं ‌। Adah Sharma इनकी इस मुव्ही में मुख्य भुमिका हैं । यह मुव्ही 5 मई 2023 को रिलीज हुई हैं

The kerala story movie download filmy4wap

आज बहुत लोग घर बैठकर ऑनलाइन मुव्ही देखना पसंद करते हैं । घर बैठकर लोग कभीभी ऑनलाइन मुव्ही देख सकते हैं । इस वजह से अभी मुव्ही थेटर में लोगों की जाने की संख्या भी कम हो गई हैं । अभी गुगल पर मुव्ही डाउनलोड करने के लिए कुछ वेबसाइट उपलब्ध है । इसमें से ही एक वेबसाइट का नाम Filmy4wap हैं ।


आप The Kerala Story यह मुव्ही इस वेबसाइट से डाउनलोड करके घर बैठकर बहुत ही आसानी से देख सकते हैं लेकिन इस वेबसाइट से आपको कुछ समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता हैं । इस वेबसाइट से The Kerala Story यह मुव्ही कैसे डाउनलोड करें  इसके बारे में विस्तार में जानकारी इस पोस्ट में दी हैं । Filmy4wap वेबसाइट से The Kerala Story यह मुव्ही डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में पूरी जानकारी मिलने के लिए हमारी यह पोस्ट अंत तक जरूर पढ़ें ।


Filmy4wap क्या हैं ? 

Filmy4wap यह एक वेबसाइट हैं । इस वेबसाइट के मदद से आप फिल्म रिलीज होने से पहले या रिलीज होने पर डाउनलोड करके बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । इस वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करके आप घर बैठकर ही आराम से देख सकते हैं । अभी बहुत लोग पिक्चर हाॅल में जाकर फिल्म देखने के सिवाय घर में ही बैठकर फिल्म डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं । Filmy4wap इस वेबसाइट को मुव्ही और वेबसीरीज देखने के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं माना गया हैं । 


इस वेबसाइट से मुव्ही और वेबसीरीज डाउनलोड करने से आप भी कानुनी समस्या में अटक सकते हैं । इस वेबसाइट से आप बाॅलिवुड मुव्ही , हाॅलिवुड मुव्ही , तेलगु मुव्ही , तमिल मुव्ही , अंग्रेजी मुव्ही , हिंदी मुव्ही , मलयालम मुव्ही , कन्नड मुव्ही  डाउनलोड कर सकते हैं ।  इसके अलावा इस वेबसाइट से आप वेबसीरीज और टीवी सिरियल भी डाउनलोड कर सकते हैं । इस वेबसाइट का उपयोग आप मुफ्त में ही कर सकते हैं । इस वेबसाइट से आप 300 MB , 400 MB , 600 MB , 1 GB , 1.5 GB , 2 GB , 3 GB इन Size की मुव्ही डाउनलोड कर सकते हैं । इस वेबसाइट से आप 240p ,  360p , 480p , 720p , HD , 4k , 8k , mkv इस quality की मुव्ही डाउनलोड कर सकते हैं ।


Filmy4wap इस वेबसाइट से The Kerala Story Movie  डाउनलोड कैसे करें ? 

अगर आप Filmy4wap इस वेबसाइट से The Kerala Story Movie या कोई अन्य मुव्ही  डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह आपके लिए थोड़ा कठिन साबित हो सकता हैं । क्योंकी इस वेबसाइट की लिंक गुगल पर ढुंढना मुश्किल हैं । बहुत बार गुगल की तरफ से इस वेबसाइट को बैन किया जाता है और फिर से यह वेबसाइट गुगल पर आ जाती हैं । इस वेबसाइट पर गुगल के विज्ञापन नहीं दिखते हैं । इस वजह से इन वेबसाइट की कमाई नहीं हो रही हैं । 


इस वेबसाइट पर थर्ड पार्टी ॲप की डाउनलोडिंग होती है । जब युजर्स कोई मुव्ही डाउनलोड करने जाते हैं तब उन्हें मुव्ही डाउनलोड करने का विकल्प मिलना मुश्किल हो जाता है । इस वेबसाइट पर कुछ विज्ञापन ऐसे होते हैं जो अपने आप ही खुल जाते हैं और आप डाउनलोड लिंक से बहुत दूर जाते हैं । इस वेबसाइट के विज्ञापनों में वायरस भी हो सकता है । इस वजह से इन वेबसाइट का उपयोग नहीं करना ही अच्छा है । 

    

Filmy4wap इस वेबसाइट की https://www.filmy4wap.com.ph/ और https://filmy4wap.com/ यह वेबसाइट अभी चालू हैं । इस वेबसाइट में आपको बाॅलिवुड मुव्ही , हाॅलिवुड मुव्ही , तेलगु मुव्ही , तमिल मुव्ही , अंग्रेजी मुव्ही , हिंदी मुव्ही , मलयालम मुव्ही , कन्नड मुव्ही  इस तरह के बहुत कैटेगरी देखने को मिलेंगी । आप जिस कैटेगरी की मुव्ही देखना चाहते हैं उस कैटेगरी में जाकर आप वह मुव्ही डाउनलोड करके देख सकते हैं ।


The Kerala Story Movie 

The Kerala Movie यह एक बहुत ही अच्छी मुव्ही हैं । यह मुव्ही पुरे भारत देश के लिए एक आइना हैं । इस मुव्ही में केरला राज्य के अंदर क्या चल रहा हैं यह दिखाया गया हैं । सबसे पहले non - muslim लड़कियों को अडकाया जाता हैं , उनके साथ गैरव्यव्हार किया जाता हैं और उनको दहशतवादी बनाया जाता है ।


जब इस मुव्ही के डायरेक्टर Sudipto यह मुव्ही बना रहे थे तब उन्हें बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा था । आप सभी को यह पता ही होगा की जब हमारे देश में मुव्ही द्वारा कोई सत्य दिखाया जाता है तब उसपर बहुत विवाद निर्माण होते हैं । आप सभी ने The Kashmir Files इस मुव्ही के रिलिज़ होते समय की स्थिती देखी ही होगी । यह मुव्ही एक सत्य घटना पर आधारित थी । इस वजह से इस मुव्ही के रिलीज होते समय बहुत विवाद हुए थे । The Kerala Story यह भी एक इसी तरह की मुव्ही हैं । जब इस मुव्ही का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब इस मुव्ही की बहुत Complaint रजिस्टर हुई थी । लेकिन अभी तक यह मुव्ही बैन होने की कोई News सामने नहीं आई हैं । 


The Kerala Story movie के character 

1) Adah Sharma

Adah Sharma यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं । इनका ज्यादा काम हिंदी , तेलगु और तमिल भाषाओं में होता है । Adah Sharma ने अभी तक हंसी तो फंसी , एस / ओ सत्यमुर्ती , क्षणम , कमांडो 2 , बायपास रोड , सेल्फी , गरम और इसके अलावा अन्य  मुव्हीज के लिए काम किया हैं । Adah Sharma ने सबसे पहले जिस मुव्ही के लिए काम किया था वह एक हिंदी भाषा की हाॅरर मुव्ही थी । The Kerala story इस मुव्ही में Adah Sharma ने Shalini Unnikrishnan की भुमिका निभाई हैं । Adah Sharma की इस मुव्ही में महत्वपूर्ण भूमिका हैं । Adah Sharma को इस मुव्ही में काम करने के 1 Crore रूपए मिले हैं ।


2) Yogita Bihani

योगिता बिहानी यह एक हिंदी अभिनेत्री हैं ।योगिता बिहानी इनका ज्यादा से ज्यादा काम हिंदी मुव्ही में होता है ।  इनका करीयर 2018 में शुरू हो गया । इन्होंने दिल तो दिल हैं , 10 ka Dum , Femme Foodies , Kavach Mahashivratri इन मुव्ही के लिए काम किया हैं ‌। The Kerala Story इस मुव्ही में योगिता बिहानी ने Nimah की भुमिका निभाई हैं । योगिता बिहानी को इस फिल्म में काम करने के लिए 30 lakh रूपए मिले हैं ।


3) Sonia Balani


Sonia Balani यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं । Sonia Balani ने अभी तक बडे अच्छे लगते हैं , तु मेरा हिरो , डिटेक्टिव दिदी , बाजार , तुम बिन 2 इन मुव्हीज में काम किया है । The Kerala Story इस मुव्ही में Sonia Balani ने Asifa की भुमिका निभाई हैं ‌। Sonia Balani को इस फिल्म में काम करने के लिए 30 lakh रूपए मिले हैं । 


4) Siddhi Idnani


Siddhi Idnani यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं । Siddhi Idnani का ज्यादा से ज्यादा काम तमिल और तेलुगू भाषा में होता है । Siddhi Idnani ने Nooru Kodi Vaanavil ,  Grand Hali , Jamba Lakidi pamba , Arya 34 , Prema Katha chitram 2 , Anukunnadi Okati Ayinadi Okati  , Vendhu Thanindhatu kaddu इन मुव्हीज के लिए काम किया है ‌।‌ Siddhi Idnani ने इस मुव्ही में गीतांजली की भुमिका निभाई है । Siddhi Idnani को इस मुव्ही में काम करने के 30 lakh रूपए मिले हैं । 


5) Pranay Pachuri

Pranay Pachuri यह एक भारतीय अभिनेता और युट्युबर हैं । इनका जन्म उत्तरप्रदेश के लखनऊ में हुआ हैं । Pranay Pachuri ने अभी तक The Trip , Alisha , Shershaah इन मुव्हीज के लिए काम किया है । Pranay Pachuri को The Kerala Story इस मुव्ही में काम करने के 20 lakh रूपए मिले हैं ।


FAQ - 


1) क्या filmy4wap यह वेबसाइट सेफ हैं ? 


Ans - नहीं । filmy4wap यह वेबसाइट सेफ नहीं है। इस वेबसाइट को बहुत बार गुगल ने भी बैन किया हैं और इस वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करके आपको भी बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ सकता हैं ।


2) अभी filmy4wap वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करने के लिए कौनसी लिंक चालू हैं ? 


Ans - अभी filmy4wap वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करने के लिए  https://www.filmy4wap.com.ph/ और https://filmy4wap.com/ यह लिंक अभी चालू हैं ।


इस पोस्ट में हमने आपको The kerala story movie download filmy4wap से कैसे करें , filmy4wap क्या हैं इसके बारे में जानकारी दी हैं । हमारी यह पोस्ट शेयर जरुर किजिए । धन्यवाद !

No comments:
Write comment