Tuesday, June 13, 2023

Free water bottle । Free water io ये कंपनी फ्री में पानी सभी को देता है जानिए

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों पानी हमारे जीवन के लिए बहुत ही महत्पूर्ण अदा करती है । अगर इंसान को सब कुछ मिल जाएं । और पानी ना मिले तो वो इंसान 2 से 5 दिन में इस जिंदगी को छोड़ कर चला जायेगा । 

Free water bottle । Free water io ये कंपनी फ्री में पानी सभी को देता है जानिए

इसलिए आपको Railyway Station , Airport और दूकान में आपको पानी का बोतल मिल जायेगा । लेकिन उसके लिए आपको 20 से 30 रूपया प्रत्येक पानी बोतल पर देना होगा । इसके अलावा पानी के कमी जहां हैं उस जगह पर पानी का ज्यादा डिमांड होने के कारण पानी का Rate भी बढ़ जाता है । 


लेकिन पानी के बीना जीवित ना रह पाने के कारण हमे ज्यादा पैसा देकर पानी बोतल खरीद कर अपना प्यास बुझाना पड़ता है । लेकिन फ़िर भी हमारे देश में पानी है । लेकिन कहा जाता है कि Iraq और Iran जेसे देशों में पानी नहीं है वहा पर खरीदना पड़ता है । लेकिन ये सब बात छोड़िए । 


Free water bottle । Free water io ये कंपनी फ्री में पानी सभी को देता है जानिए 

दोस्तों जहा हमारे देश में पाणी बोतल खरीदने के लिए पैसे देने होते हैं । वही पर एक विदेशी FREE WATER नाम एक company हैं । जो सभी को Free में पाणी बेचता है । और फिर भी करोड़ो रुपए कमाता है । 


दोस्तों आज हम लोग जानने वाले हैं Free Water Company के बारे में पूरी डिटेल्स साथ ही ये Company किस प्रकार से पैसे कमाती है।  यह भी आपको हम बताएंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Free water advertising cost

दोस्तो सभी Company अपना प्रचार Online You tube Facebook से कराता है । उसके बदले You tube Facebook को पैसे देने पड़ते हैं । उसी प्रकार से Free Water Company अपने पानी के बोतल के स्टिकर पर advertisement करता है । 


और Free में पानी बोतल सभी को देता है । जिस से पानी के साथ Advertising भी हो जाता है । और करोड़ो रुपए भी कमा लेता है । इसके साथ ही इस Company का दिल बहुत ही बडा है जिसके कारण लोग अपने Company का प्रचार Free Water Company से कराते हैं । और उसके बदले उन्हे पैसे देते हैं । 


( Note ) Free Water Company अपने कमाई के 10 % पैसे Donate भी करता है । जहां पर पीने के लिए साफ पानी नहीं है । उन सभी गरीब को पैसे Donate कर देता है । इसी बहादुरी को दिखते हुए लोग इस से अपना company का प्रचार कराना पसंद करते हैं । 


वैसे आप के भी कोई Company है या फ़िर आप का कोई Bussiness है तो आप Free Water Company से अपना Advertising करा सकते हैं । इसके लिए आपको Google पर Free water io नाम से वेबसाइट मिल जायेगा । 


उस पर जाकर आपको Login करना है । उसके बाद उसमें आपको अपने company का नाम डालना है । और फ़िर आपको पैसे Pay करना है । जब पैसे Pay करने की बारी आए । तो आपको उस Company के बारे में पूरी डिटेल्स प्राप्त करके और अच्छी तरह से बात कर के ही पैसे pay करे । 


दोस्तो Free Water Company का बराबर कोई नही कर सकता है । और इसका बड़ा दिल देख कर भगवान भी इसके Company को ज्यादा से ज्यादा Benifit दे । यहीं कामना करुंगा । 


सो दोस्तो Free Water Company के बारे में आपका क्या ख्याल है । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment