Tuesday, June 6, 2023

Genyoutube Downloader

  

Gen You Tube se Video Download kaise karen - Video Downloading के लिए सबसे अच्छा You tube हैं । जहां से आप Song , MP3 , Video , Film और News जेसे चीजों को आप देख कर डाउनलोड कर सकते हैं । 

Genyoutube Downloader

लेकिन दोस्तों सभी चीज के Dublicate होता है । जेसे आपको Whatsapp के कई App मिल जायेगा । Facebook का कई सारे App मिल जायेगा । उसी प्रकार से You tube का Dublicate App Genyoutube हैं । 


You tube की तरह ही आपकों Genyou Tube में सभी Video मिल जायेगा । और आप यहां से देख भी सकते हैं । इसके साथ ही आपको Mp 3 जेसे Song मिल जायेगा । जिसे आप डॉउनलोड कर सकते हैं । 


Gen you tube kaam kaise karta hai ? 

Gen you tube Original You tube से Connect हैं । You बोले तो You tube से Video Download कर अपने Site पर अपलोड करता है । इसके साथ ही Genyou tube में HTML आनी Coding अच्छे तरह से किया गया है । जिसके कारण आपको You tube जैसा ही लगता है । 


और इसका खाश बात यह है कि Genyou tube पर आप किसी भी Video को Search कर सकते हैं । या फ़िर आप You tube पर जो Video आपको पसंद आए । उसका Link Copy कर Genyou Tube के मदद से आप उसे डॉउनलोड कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको Genyou Tube से आप किस प्रकार से Video , MP3 Song Download कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़े । 


You tube Video Download kaise karen ? 

दोस्तों You tube सभी के Mobile में Otometic रहते हैं । जिसके कारण You tube का इस्तेमाल Billion में किया जाता है । लेकिन सबसे खराब बात यह है कि आप You tube के मदद से Online Video या Film देख सकते हैं । 


और जब आपके Mobile का Data खत्म हो जाता है । तो आपका Mobile कोई काम का नही होता है । वैसे में लोग सोचते हैं । कि खाश कोई ऐसा App होता है । जिससे You tube का Video Download किया जा सके । 


तो अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं । तो कोई बात नहीं है । क्योंकि आपके लिए लेकर आया हूं । Genyou tube जिसके मदद से आप You tube के किसी भी अपने मन पसन्द के विडियो को डाउनलोड अपने Gallery में कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । और वीडियो किस प्रकार से डाऊनलोड करना है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं । 


Genyoutube Downloader

Genyou tube Video और MP3 जेसे Song Download करने के लिए सबसे Best Site हैं । जो आपको कुछ ही Second में कोई भी Video Download कर सकते हैं । 


स्टेप.1 Genyou Tube आनी आप Video Download करना चाहते हैं। तो आप Googld पर जाए । और Genyou tube Search करे । 


स्टेप.2 अब जो Site आएगा । उस पर आपको क्लिक करना है। जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


स्टेप.3 अब आपको सबसे ऊपर में Video Search का आप्शन मिल जायेगा । जिस में आपको अपना मन पसन्द के विडियो सर्च करना है । जो आपका पसंद है । 

Genyoutube Downloader

स्टेप.4 अब आपको उस विडियो पर क्लिक करना है । जो आपको पसंद आया है । या फ़िर सर्च किया है । 

Genyoutube music download

स्टेप.5 अब उसके नीचे में आपको Generate Download Link का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Genyoutube music download

स्टेप.6 इसके बाद आपको download करने के लिए बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । आप MP 3 , MP4 या फ़िर HD जिस प्रकार से डॉउनलोड करना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । जेसे आप निचे में देख सकते हैं । 

Genyoutube music download

स्टेप.7 अब Download होना शुरू हो चुका है । जब डॉउनलोड हो जाएं तो PDF में आपको OPEN का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आप डाउनलोड गाना सुन सकते हैं । या फ़िर आप Mx Player में भी जाकर गाना सुन सकते हैं । 

गेन यूट्यूब डाउनलोड फोटो

स्टेप.8 इसके बाद आपको निचे में आपको Whatsapp , Teligram , Facebook या फ़िर Link Copy करने का ऑप्शन मिल जायेगा । जहां से आप Video Link किसी दूसरे के पास शेयर कर सकते हैं । 

गेन यूट्यूब डाउनलोड फोटो

सो आप इस प्रकार से Genyou tube का इस्तेमाल कर सकते हैं । और आप Video Download कर सकते हैं । क्योंकि Genyou tube Video Download करने का सबसे अच्छा तरीका है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment