Thursday, May 25, 2023

Youtube stock market Today

By:   Last Updated: in: ,

 

Stock Market ऐसा Trending Platform हैं । जिसमे Investment करने के बाद आप करोड़ पति बन सकते हैं। Stock Market Share Bazar जैसा ही है । मतलब दोनों एक है । आप Stock market कहे या फ़िर Share Bazar कहे । दोनों एक ही होता है । 

Youtube stock market Today

Share Market 2 प्रकार से चलाया जाता है । एक में आपको Share खरीद कर सालो तक रखना होता है । जिसके बाद Share का दाम बड़ जाता है । तो उस समय बेच दिया जाता है । जिस से आपको काफी मुनाफा होगा । 


वही पर दुसरा Share Bazar में आपकों एक दिन में ही Share खरीदना होता है । और एक ही दिन में बेचना होता है । तो आप किस प्रकार के Share Bazar में अपना पैसा Investment किए हैं । ये आपके उपर डिपेंड करता है । 


Youtube stock market Today

Share Market में Price कब घटता है । और कब बढता है । ये आपको नही मालुम है । तो कोई बात नहीं है । क्योंकि You tube पर आपको लाखो ऐसे Channel मिल जायेगा । जो Share Bazar के Price को आपको बताते रहता है । 


जिसके अनुशार से आप Share खरीद सकते हैं । और Share बेच सकते हैं । तो में आपको ऐसे You tube Channel के बारे में बताएंगे । जो आपको 24 Hours Share Bazar के जानकारी आपको देता रहता है । सो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । तो चलिए शुरू करते हैं । 


CNBC Awaaz

You tube पर सीएनबीसी AAWAZ नाम से You Tube Channel हैं । जो आपको Share Market से Releted जानकारी आपको रोजाना देता है । आप Share Market में अपना पैसा इन्वेस्ट कर रहे हैं । तो आपको CNBC Awaaz Channel पर जाकर Share Bazar Price आपको चैक करना चाहिए । 

Youtube stock market Today

Share Market से रिलेटेड कोई सवाल है । तो आप ऊपर में दिए गए विडियो को देख कर अपने इच्छा को पूरा कर सकते हैं । आपके मन में कोई डाउट है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment