Tuesday, May 23, 2023

The kerala story movie download pagalworld

By:   Last Updated: in: ,

इस पोस्ट में हम आपको The kerala story movie pagalworld से कैसे डाउनलोड करे इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं । The Kerala story यह एक भारतीय मुव्ही हैं । The Kerala story इस मुव्ही के डायरेक्टर Sudipto Sen यह हैं । Adah Sharma , Siddhi Idnani , Sonia Balani , Pranay Pachaur , Vijay Krishna , Pranav Mishra और इसके अलावा अन्य अभिनेता और अभिनेत्री ने इस मुव्ही में काम किया है । विपुल अमृतलाल शाह यह इस मुव्ही के प्रोड्युसर हैं । यह मुव्ही हिंदी भाषा में रिलीज हुई हैं ‌। Adah Sharma इनकी इस मुव्ही में मुख्य भुमिका हैं । यह मुव्ही 5 मई 2023 को रिलीज हुई हैं ।

The kerala story movie download pagalworld

       आज बहुत लोग घर बैठकर ऑनलाइन मुव्ही देखना पसंद करते हैं । घर बैठकर लोग कभीभी ऑनलाइन मुव्ही देख सकते हैं । इस वजह से अभी मुव्ही थेटर में लोगों की जाने की संख्या भी कम हो गई हैं । अभी गुगल पर मुव्ही डाउनलोड करने के लिए कुछ वेबसाइट उपलब्ध है । इसमें से ही एक वेबसाइट पागलवर्ल्ड हैं । इस वेबसाइट से आप मुव्ही डाउनलोड करके बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । इस वेबसाइट से लोग मुफ्त में मुव्ही डाउनलोड करके देख सकते हैं । यह वेबसाइट बहुत ही लोकप्रिय है और बहुत साल से उपलब्ध है । इस पोस्ट में हम आपको विस्तार में पागलवर्ल्ड क्या हैं और पागलवर्ल्ड वेबसाइट से The kerala story यह movie कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं । सबसे पहले हम आपको पागलवर्ल्ड क्या हैं इसके बारे में जानकारी देते हैं । 


पागलवर्ल्ड ( Pagalworld ) क्या हैं ?


पागलवर्ल्ड ( Pagalworld ) यह एक म्युजिक और विडियो डोउनलोड करने की एक वेबसाइट हैं । इस वेबसाइट से आप मुव्ही डाउनलोड करके भी देख सकते हैं । यह वेबसाइट फ्री में उपलब्ध है । यह वेबसाइट बहुत साल से चल रही है और बहुत ही लोकप्रिय हैं । बहुत लोग पागलवर्ल्ड इस वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करके देखते हैं क्योंकी इस वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करना बहुत ही आसान हैं और फ्री हैं । ऐसी वेबसाइट से सिनेमा इंडस्ट्री को बहुत ही नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं और यह वेबसाइट गैरकानूनी हैं ‌। इस वजह से इस वेबसाइट का उपयोग करके आप भी समस्या में आ सकते हैं । पागलवर्ल्ड इस वेबसाइट से आप बहुत भाषाओं की मुव्ही देख सकते हैं । इस वेबसाइट में आप पंजाबी , भोजपुरी , गुजराती , तेलुगू , तमिल और अन्य भाषाओं की मुव्ही देख सकते हैं । इस वेबसाइट में आपको रोमॅंस , ॲक्टिंग , म्युझिक , ड्रामा , काॅमेडी और अन्य कैटेगरी की मुव्ही देखने को मिलेगी ।


पागलवर्ल्ड ( Pagalworld ) से The kerala story  मुव्ही डाउनलोड कैसे करें ?


• अगर आप पागलवर्ल्ड वेबसाइट से मुव्ही डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले गुगल ओपन करके उसके सर्चबाॅक्स में पागलवर्ल्ड टाइप करना हैं और सर्च करना हैं । इसके बाद आपके सामने पागलवर्ल्ड की ऑफिशियल वेबसाइट आ जाएगी । 


• अब आपको इस वेबसाइट के उपर क्लिक करना हैं । वेबसाइट ओपन होने के बाद आपको उसमें मुव्ही का विकल्प दिख जाएगा । आपको उसमें आप जो मुव्ही देखना चाहते हैं उस मुव्ही का नाम सर्च करना होगा । आपको The Kerala story यह मुव्ही देखनी हैं तो आपको The Kerala story यह नाम सर्चबाॅक्स में डालकर सर्च करना हैं । 


• इसके बाद आपके सामने मुव्ही की लिंक आ जाएगी । आपको उस लिंक के उपर क्लिक करना हैं । 


• अब आपको मुव्ही डाउनलोड करने का विकल्प मिल जाएगा । आपको उस विकल्प के उपर क्लिक करना हैं । 

• अब आपके सामने डाउनलोड का पेज आ जाएगा । उधर से आपको मुव्ही डाउनलोड करनी हैं । 


The Kerala Story Movie


The Kerala Movie यह एक बहुत ही अच्छी मुव्ही हैं । यह मुव्ही पुरे भारत देश के लिए एक आइना हैं । इस मुव्ही में केरला राज्य के अंदर क्या चल रहा हैं यह दिखाया गया हैं । सबसे पहले non - muslim लड़कियों को अडकाया जाता हैं , उनके साथ गैरव्यव्हार किया जाता हैं और उनको दहशतवादी बनाया जाता है ।जब इस मुव्ही के डायरेक्टर Sudipto यह मुव्ही बना रहे थे तब उन्हें बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा था । आप सभी को यह पता ही होगा की जब हमारे देश में मुव्ही द्वारा कोई सत्य दिखाया जाता है तब उसपर बहुत विवाद निर्माण होते हैं । आप सभी ने The Kashmir Files इस मुव्ही के रिलिज़ होते समय की स्थिती देखी ही होगी । यह मुव्ही एक सत्य घटना पर आधारित थी । इस वजह से इस मुव्ही के रिलीज होते समय बहुत विवाद हुए थे । The Kerala Story यह भी एक इसी तरह की मुव्ही हैं । जब इस मुव्ही का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब इस मुव्ही की बहुत Complaint रजिस्टर हुई थी । लेकिन अभी तक यह मुव्ही बैन होने की कोई News सामने नहीं आई हैं । 


The Kerala Story movie के character


1) Adah Sharma


       Adah Sharma यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं । इनका ज्यादा काम हिंदी , तेलगु और तमिल भाषाओं में होता है । Adah Sharma ने अभी तक हंसी तो फंसी , एस / ओ सत्यमुर्ती , क्षणम , कमांडो 2 , बायपास रोड , सेल्फी , गरम और इसके अलावा अन्य मुव्हीज के लिए काम किया हैं । Adah Sharma ने सबसे पहले जिस मुव्ही के लिए काम किया था वह एक हिंदी भाषा की हाॅरर मुव्ही थी । The Kerala story इस मुव्ही में Adah Sharma ने Shalini Unnikrishnan की भुमिका निभाई हैं । Adah Sharma की इस मुव्ही में महत्वपूर्ण भूमिका हैं । Adah Sharma को इस मुव्ही में काम करने के 1 Crore रूपए मिले हैं ।


2) Yogita Bihani - 


 योगिता बिहानी यह एक हिंदी अभिनेत्री हैं ।योगिता बिहानी इनका ज्यादा से ज्यादा काम हिंदी मुव्ही में होता है । इनका करीयर 2018 में शुरू हो गया । इन्होंने दिल तो दिल हैं , 10 ka Dum , Femme Foodies , Kavach Mahashivratri इन मुव्ही के लिए काम किया हैं ‌। The Kerala Story इस मुव्ही में योगिता बिहानी ने Nimah की भुमिका निभाई हैं । योगिता बिहानी को इस फिल्म में काम करने के लिएंडर 30 lakh रूपए मिले हैं ।


3) Sonia Balani


Sonia Balani यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं । Sonia Balani ने अभी तक बडे अच्छे लगते हैं , तु मेरा हिरो , डिटेक्टिव दिदी , बाजार , तुम बिन 2 इन मुव्हीज में काम किया है । The Kerala Story इस मुव्ही में Sonia Balani ने Asifa की भुमिका निभाई हैं ‌। Sonia Balani को इस फिल्म में काम करने के लिए 30 lakh रूपए मिले हैं । 


4) Siddhi Idnani


Siddhi Idnani यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं । Siddhi Idnani का ज्यादा से ज्यादा काम तमिल और तेलुगू भाषा में होता है । Siddhi Idnani ने Nooru Kodi Vaanavil , Grand Hali , Jamba Lakidi pamba , Arya 34 , Prema Katha chitram 2 , Anukunnadi Okati Ayinadi Okati , Vendhu Thanindhatu kaddu इन मुव्हीज के लिए काम किया है ‌।‌ Siddhi Idnani ने इस मुव्ही में गीतांजली की भुमिका निभाई है । Siddhi Idnani को इस मुव्ही में काम करने के 30 lakh रूपए मिले हैं । 


5) Pranay Pachuri - 


Pranay Pachuri यह एक भारतीय अभिनेता और युट्युबर हैं । इनका जन्म उत्तरप्रदेश के लखनऊ में हुआ हैं । Pranay Pachuri ने अभी तक The Trip , Alisha , Shershaah इन मुव्हीज के लिए काम किया है । Pranay Pachuri को The Kerala Story इस मुव्ही में काम करने के 20 lakh रूपए मिले हैं ।


FAQ -


1) The Kerala story इस मुव्ही के डायरेक्टर  कौन हैं ? 


Ans - The Kerala story इस मुव्ही के डायरेक्टर Sudipto Sen यह हैं । 


2) The Kerala story इस मुव्ही में किन किन अभिनेता और अभिनेत्री ने काम किया हैं ? 


Ans - Adah Sharma , Siddhi Idnani , Sonia Balani , Pranay Pachaur , Vijay Krishna , Pranav Mishra और इसके अलावा अन्य अभिनेता और अभिनेत्री ने इस मुव्ही में काम किया है ।


3) The Kerala story यह मुव्ही कब रिलीज हुई हैं ? 


Ans - The Kerala story यह मुव्ही 5 मई  2023 रिलीज हुई हैं ।


4) पागलवर्ल्ड क्या हैं ? 


Ans - पागलवर्ल्ड ( Pagalworld ) यह एक म्युजिक और विडियो डोउनलोड करने की एक वेबसाइट हैं । इस वेबसाइट से आप मुव्ही डाउनलोड करके भी देख सकते हैं । यह वेबसाइट फ्री में उपलब्ध है । 


5) क्या पागलवर्ल्ड से The Kerala story यह मुव्ही डाउनलोड कर सकते हैं ? 


Ans - हां ! पागलवर्ल्ड से The Kerala story यह मुव्ही डाउनलोड कर सकते हैं । 


6) क्या पागलवर्ल्ड से मुव्ही डाउनलोड करना सेफ हैं ? 


Ans - नहीं । पागलवर्ल्ड से मुव्ही डाउनलोड करना सेफ नहीं हैं क्योंकी पागलवर्ल्ड यह एक गैरकानूनी वेबसाइट हैं । 


7) The Kerala story इस मुव्ही के प्रोड्युसर कौन हैं ? 


Ans - विपुल अमृतलाल शाह यह इस मुव्ही के प्रोड्युसर हैं । 


इस पोस्ट में हमने आपको The kerala story movie पागलवर्ल्ड से डाउनलोड कैसे करें और पागलवर्ल्ड क्या हैं इसके बारे में जानकारी दी हैं । हमारी यह पोस्ट शेयर जरुर किजिए । धन्यवाद !

No comments:
Write comment