Saturday, March 9, 2024

apne boyfriend ke call detail kaise nikale । apne husband ke call detail kaise nikale

By:   Last Updated: in: ,

 

आज कल कोण किस से बात करता है । ये कहना मुस्कील हो गया है । क्योंकि क्या भाई बहन , क्या पति पत्नी , सब लोग किसी से ने किसी से बात करते हैं । क्योंकि आज का ये युग बहुत ही खराब हो चुका है । इसे में सभी का कॉल रिकॉडिंग अपने मोबाइल में सुनना चाहिए । 

apne boyfriend ke call detail kaise nikale । apne husband ke call detail kaise nikale

इसके अलावा Call डीटल्स भी निकालना चाहिए । तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि आप अपने भाई या बहन के मोबाइल के कॉल डिटेल्स कैसे निकाल सकते हैं । इसके अलावा आप अपने Husband और वाइफ के कॉल डिटेल्स कैसे निकाल सकते हैं । 


Read more - Call details kaise nikale ?


अगर आपको किसी के उपर सक है । की ये कही पर बात करता है । तो आपको उसका call details निकालना चाहिए । इसीलिए आज के इस पोस्ट में आपको हम सभी के मोबाइल चाहिए Keypad mobile हो या snartphone आप सभी के call details कैसे निकाल सकते हैं । 


या फिर Jio sim हो या Airtel का सिम कार्ड आप कैसे किसी का call details निकाल सकते हैं । इसके उपर में डिटेल्स से बात करेंगे । इसके लिए आपको हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने है । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 




apne boyfriend ke call detail kaise nikale । apne husband ke call detail kaise nikale

दोस्तो किसी का भी कॉल डिटेल्स निकालना बहुत ही आसान हो गया है । इसके लिए आपको अपने mobile में MY Jio App को डाऊनलोड करना होगा । 


स्टेप.2 उस में mobile number डालना होगा । लेकीन आपको एक बात का ध्यान रखना है । की आप जिसके कॉल डिटेल्स निकालना चाहते हैं । उसके मोबाईल नम्बर आपको MY Jio App में डालना होगा । 


स्टेप.3 इसके बाद उस mobile number पर एक OTP जायेगा । जो आपको MY Jio App में डालना होगा । 


स्टेप.4 अब आपका MY jio App Login हो चुका है । अब आपको Usage Details पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 अब आपको Voice कॉल , Sms , Data देखने को मिलेगा । तो आप जिस चीज को देखना चाहते हैं । Message कहा किया है । क्या messgae किया है । तो इसके लिए आपको Sms पर क्लिक करना होगा । 


स्टेप.6 या फिर आप Call details निकालना चाहते हों । तो आप Voice पर क्लिक करके Call deatils निकाल सकते हैं । 


स्टेप.7 आप कोण से महिने का call details देखना चाहते हैं । ये सेलेक्ट करना होगा । फीर आपके पास call details निकल जायेगा । 


अपने फोन से दूसरे फोन की कॉल डिटेल कैसे निकाले?

दोस्तो हम आपको बता दूं । की call details दुनिया में जितने भी प्रकार के मोबाइल है । और सिम कार्ड है । में सब के उपर पोस्ट लिख चुका हूं । जिसमे कुछ पोस्ट का लिंक इस पोस्ट में दे देंगे । जिस पर आप क्लिक कर पढ़ सकते हैं । 


इतना ही नहीं अगर आपको पढ़ना पसंद नहीं है । तो इसके लिए में एक वीडियो डाल रहा हूं । आप विडियो को देख कर भी कॉल डिटेल्स निकाल सकते हैं । 


( Note ) किसी के भी मोबाइल के call details या call recording निकालना कानून जुर्म है । अगर आप किस के कॉल डिटेल्स निकालते हैं । तो आपको जेल की सजा भी हो सकती है । हम किसी को ये नहीं कहते हैं कि आप कॉल डिटेल्स निकाले मेरा मकसद है लोगो को जानकारी देना इसके आगे आप खु़द समझना । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं । की ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और इसे जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हम आपके हर सवालों का ज़बाब देते हैं । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment