Wednesday, January 10, 2024

jio sim ki call recording kaise nikale

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम लोग जानेंगे । की आप कैसे Jio sim के कॉल recoding निकाल सकते हैं । इसके उपर में पूरी तरह से बात करेंगे । जो आपको बिलकुल पसंद आएगा । 

jio sim ki call recording kaise nikale

वैसे तो दोस्तो आज कल सभी के मोबाइल और सिम कार्ड है । ऐसे में कोण लड़की या लड़का किस से बात करता है । जब अपना भाई - बहन , पति - पत्नी है । कहा पर बात करते हैं । ये जानने के लिए आप उसके सिम कार्ड का कॉल रिकडिंग निकाल सकते हैं । इसके बारे में हम पूरी तरह से बात करेंगे । 


jio sim ki call recording kaise nikale

दोस्तो सबसे पहले में आपको बता दूं । की हम पहले बात करने वाले है । की आप jio sim के कॉल डिटेल्स को कैसे निकाल सकते हैं । इतना ही नहीं message को भी आप कैसे निकाल सकते हैं । इसके बारे में आपको में पूरी तरह से बताएंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 अगर आप Jio का sim card को इस्तेमाल करते हैं । तो आप MY JIO App को Play Store पर जाकर डाउनलोड करना है । 


Read more - kisi ka bhi call details kaise nikale ?


स्टेप.2 My jio app download करने के बाद में आपको ओपन करना है । 


स्टेप.3 फीर MY JIO App में आपको Mobile number डालना है । उसका mobile number डालना है । जिसका आप कॉल डिटेल्स निकालना चाहते हैं । 


स्टेप.4 Mobile number डालने के बाद में आपको उस mobile number पर एक OTP जायेगा । जिसे आपको MY jio App में डालना है । 


स्टेप.5 इसके बाद में दोस्तो आपको Usage Details का option मिलेगा । इस पर आपको क्लिक करना है । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

jio sim ki call recording kaise nikale


स्टेप.6 इसके बाद में आपको Voice , SMS को Salect करना है । मतलब ये की आप क्या डिटेल्स निकालना चाहते हैं । Sms या Voice तो आपको Voice कॉल पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.7 इसके बाद में आप पूछा जायेगा । की आप कितने दिनों का voice calling details को निकलना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । 

jio sim ki call recording kaise nikale


स्टेप.8 इसके बाद आप पूरी कॉल डिटेल्स मतलब पुरा number कहा पर बात किया है । कितने मिनट बात किया है । ये सब चीज आप देख सकते हैं । आप वीडियो को भी देख सकते हैं । 




Jio phone se dusre ka call recording kaise nikale ?

दोस्तो अब में आपको यही बताने वाले है । की आप Jio phone के call recording को कैसे निकाल सकते हैं । और my jio app से call recording कैसे आप अपने mobile में सुन सकते हैं । इसके बारे में आपको में पूरी जानकारी से बात करेंगे । तो चलिए जानते है । 


दोस्तो आप किसी का call details निकाल सकते हैं । बल्कि आप किसी का call recording को नहीं निकाल सकते हैं । इसके अलावा आप किसी का Call Recoding को नही सुन सकते हैं । क्योंकि ऐसा कम्पनी provide नही करता है । 


( NOTE ) अगर आपको किसी का call recording को निकलना है । तो आप को Police के पास जाना होगा । और वहा से आप call recording को निकाल सकते हैं । बल्कि आप अपने मोबाइल से कभी भी कॉल recoding नही निकाल सकते हैं । 


पोस्ट लिखने का मकसद था । लोगो सही जानकारी देना बल्कि किसी को time west करना नही है । अगर आपको किसी प्रकार का कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं । आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं । फीर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,


जियो फोन में दूसरे की कॉल डिटेल कैसे निकाले?

My jio app se call recording kaise sune

Jio call recording app download APKPure

No comments:
Write comment