Monday, June 26, 2023

bp plc website login kaise Karen । BP login

By:   Last Updated: in: ,

  

क्या आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं । तो ने आपको बता दूं कि BP PLC नाम के एक वेबसाईट हैं । जिसके द्वारा आप पैसा कमा सकते हैं।  इतना ही नहीं इस वेबसाइट के बारे में आपकों में पूरी जानकारी देंगे । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


दोस्तो इस पोस्ट में आपको में बताएंगे कि BP PLC website क्या है । और ये वेबसाइट लोगो को पैसे क्यों देते हैं । और BP PLC Website का क्या मकसद है । जो लोगो को पैसा देते हैं । ऐसे BP PLC website के बारे में आपको में पूरी डिटेल्स से बात करेंगे । अगर आप bp plc website के बारे में जानना चाहते हैं । तो आप हमारे लेख के अंत तक बने रहे । लेकीन उस से पहले हम आपको bp plc में login और यूज करने का तरीका बताते हैं । 


Read more - छात्रों के लिए ऑनलाइन कमाई करने वाली वेबसाइट ? 


bp plc website login kaise Karen । BP login

स्टेप.1 bp plc app आपको Playstore पर नहि मिलेगा । इसके के लिए आपको हमारे दीए गए लिंक पर क्लिक करके BP PLC website में आप चले जायेंगे । 


               Bp plc 


स्टेप.2 इसके बाद में आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है।  अब आपके मोबाइल नंबर पर OTP जायेगा । उसको डालना होगा । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


स्टेप.3 फीर आपको एक स्ट्रॉन्ग पासवर्ड डालना होगा । फीर से आपकों वही password डालना होगा । इसके बाद में आपको SIGN Up पर क्लिक कर देना है । आप उपर ईमेज में देख सकते हैं । 


स्टेप.4 इसके बाद में आपको पैसे Add करना होगा । आप अपने अनुशार से पैसे को Add कर सकते हैं । 600 , 3700 , 7900 , 17900 अमाउंट के option पर क्लिक करना होगा । फीर आप कोण से App से पैसे को Add करेंगे।  ये option को Add करना होगा । और Submit पर क्लिक कर देना है । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


स्टेप.5 इसके बाद परमिशन मांगेगा । तो आपको Ok पर क्लिक कर देना है । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


स्टेप.6 फीर आपको एक Id दिया जाएगा जो आपको याद रखना होगा।  या फ़िर आप copy भी कर सकते हैं

bp plc website login kaise Karen । BP login

। स्टेप.7 फीर आपको कोई एक Product को खरीदना होगा । मतलब आपको किसी भी प्रोडक्ट पर पैसे लगाना होगा । इसके लिए आपको product पर क्लिक करके confrom पर क्लिक कर देना होगा । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


स्टेप.8 इसके बाद में आपको दिखाया जायेगा आपके अकाउंट में कितने पैसे है । और आपको कितने पैसे दिया जाएगा । ये सारे जानकारी आपको यहां पर देखने को मिल जायेगा । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


अगर आप अपने पैसे को अपने बैंक अकाउंट में लेना चाहते हैं।  तो me का option दिखाई देगा । उस पर क्लिक कर देना होगा । 


Read more - बीना पैसे लगाए पैसे कैसे कमाएं ? 


स्टेप.9 इसके बाद आपको अपने bank का details डालना होगा । और वो id जो पहले मेने आपको बताया था । इतना डालने के बाद आप verify पर क्लिक कर देना है । और आप अपने पैसे को बहार निकाल सकते हैं । 

bp plc website login kaise Karen । BP login


स्टेप.10 दोस्तो दर्शाल् ये वेबसाइट invest website है । पहले आपको इस में पैसे इन्वेस्ट करना होगा । इसके बाद में आपको परतेक दिन 125 रूपया करके देगा । लेकिन कब तक पैसा देगा । ये कहना मुस्किल है । 


( Note ) दोस्तो हम आपको ये नही बोल रहे हैं की आप BP plc website में आप पैसे को invest करो । क्योंकि इस तरह के कई App और वेबसाइट को देखा है । जो लोगो को लालच देता है और बाद में भाग जाता है । इसीलिए आप इस वेबसाइट में पैसे अपने मन में लगाए बल्कि हम आपको इस में पैसे लगाने के लिए नही कहते हैं । 

BP PLC website का नुकसान 

दोस्तो आप सभी ये जानते हैं कि BP PLC website का App Play Store पर नहि है । क्योंकि इस App को Play Store अपने Platfrom पर नही लेता है।  और में आपको बताना चाहूंगा की अगर इस वेबसाइट के बताए गए अनुशार इस में 1 लाख आदमी जुड़ जाएं और सभी लोग 8000 हजार करके पैसे को इन्वेस्ट करे । तो कितना पैसा होता है । 


करीब 2 अरब रुपया अब आप मुझे ये बताओ की एक वेबसाइट को बनाने में 10000 हजार रुपए खर्च होता है । इसीलिए में किसी को पैसे इन्वेस्ट करने के लिए इज्जात नही देता हूं । बल्की में क्या कहना चाहते हैं ये आप खुद समझ गए होंगे । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment