Wednesday, January 31, 2024

sound se mobile charge kaise karen । speaker se mobile charge kaise karen

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों क्या आपको पता हैं। की अब आप लोग अपने मोबाइल Sound / Speaker से चार्ज कर सकते हो । जी हां दोस्तो हम कोई आपसे मजाक नहीं कर रहे हैं । बल्की आपको सच बता रहे हैं । अगर आपको भी अपने मोबाइल को sound से चार्ज करना है । तो इस पोस्ट के अंत तक बने रहे । 

sound se mobile charge kaise karen । speaker se mobile charge kaise karen

दोस्तो आप कभी कही पर घूमने के लिए चला जाते है । जहा पर मोबाइल चार्ज करने का सुविधा नहीं होता है । वैसे हालत में आप अपने mobile को चार्ज नहीं कर पाते हैं । जिसके वजह से आप mobile से बात नही कर पाते हैं । Internet , Calling , and etc . जेसे बात नही कर पाते हैं । जिसके लिए बहुत बड़ा समस्या के फस जाते हैं । 


दोस्तो इसीलिए मोबाइल के कंपनी आनी एक एसा मोबाइल है। जिसको आप सिर्फ Sound / Spekar से चार्ज कर सकते हैं । में आपको बता दू । की sound से mobile चार्ज करने का system सभी mobile में नही दिया गया है । ये बात का आपको ध्यान रखना है । 


sound se mobile charge kaise karen । speaker se mobile charge kaise karen

दोस्तो XAMOI MOBILE का मोबाइल एक ऐसा mobile है । जिसको आप Sound / Spekar से चार्ज कर सकते है । मतलब आप भीड़ भाड़ इलाके में चला जाओ । या फिर आप DJ के पास चला जाओ । आपका mobile चार्ज होने लगेगा । 


दोस्तो दरशल जब आप आवाज करेगें । तो उस को ये चार्जिंग के रूप में आपका मोबाइल चार्ज होगा । अगर आपको हमारे बात पर विश्वास नहीं हो रहा है । तो आप नीचे में दिए गए विडियो को जरूर देखे । 


लेकीन दोस्तो आपके लिए में बता दू । की ये mobile अभी लॉन्च हुवा नही है । जब ये Sound से mobile चार्ज होने वाला mobile lonch हो जायेगा । तो में आप लोगो के साथ पोस्ट लिख कर लायुंगा । अगर आप भी Sound से mobile चार्ज होने वाला मोबाइल का इंतजार कर रहे हैं । और आप लेना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को subscribe कर ले । 


Fast charge koun sa mobile hota hai ? 

दोस्तो आपको में बता दू । की XAMOI का smartphone बहुत ही Smart है । और इस मोबाइल को बनाने वाले कंपनी भी बहुत smart है । अगर आप XAMOI का mobile को आप इस्तेमाल करते हैं । तो आपको मालुम चल ही गया होगा । की कितना Fast चार्ज होता है । ये mobile 


आपको बिस्वास नही होगा । XAMOI का न्यू mobile सिर्फ 8 Mintue में आपका mobile Charge हो जायेगा । दोस्तो यह कोई अफवाह नही है । बल्की ये सच है । XAMOI का नया मोबाइल आप सिर्फ 8 Mintue में चार्ज कर सकते है । 


वैसे अगर आपको भी अपना मोबाइल को Fast चार्ज करना है । तो इसके लिए आपको नीचे में दीए गए जानकारी को पढ़े । ताकी आप भी अपने मोबाइल को fast चार्ज कर पाएंगे । 


Mobile battery fast charging tips

Step.1 दोस्तो अगर आप भी अपने मोबाइल को फास्ट चार्ज करना चाहते हैं । तो आपको अपने मोबाइल के setting में जाना है । 


Step.2 Setting में जाने के बाद आपको Battery के option में आना है । 


Step.3 इसके बाद आपको More Battery setting में जाना है । 


Step.4 इसके बाद आपको Fast Charging का option मिलेगा । इसको आपको On कर देना है । आप नीचे इमेज में देख सकते है । 

sound se mobile charge kaise karen । speaker se mobile charge kaise karen


दोस्तो जब आप Fast charging का option को On करेंगे । तो जब आप अपने मोबाइल को चार्ज करेंगे । तो आपका मोबाइल Fast charge होगा । आप इस option का इस्तेमाल कर सकते है । 


तो दोस्तो आपने जान ही गया होगा । की Xamoi का mobile को आप 8 मिनट में सिर्फ फुल चार्ज कर पाएंगे । इतना ही जब sound से मोबाइल चार्ज होने वाला मोबाइल india में लॉन्च होगा । तो में इसके उपर जानकारी लेकर जरूर आयूंगा । इसके लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe कर ले । 



दोस्तो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment