Sunday, December 3, 2023

Jio phone me bina recharge ke call kaise kare

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तो भारत में 25% लोग Jio phone का इस्तेमाल करते हैं । बल्की Jio sim 75% लोग इस्तेमाल करते हैं । जेसे मेने आपको बताया कि 25 % लोग Jio phone का इस्तेमाल करते हैं । लेकीन कभी कभी ऐसा होता है । की हमारे mobile में Balance खतम हो जाता है । जिसके कारण हम कही पर call नही कर पाते हैं । 

Jio phone me bina recharge ke call kaise kare

लेकीन दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे । की आप के Jio phone में बैलेंस खतम भी हो जाता है । तो आप call कर सकते हैं । इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी डिटेल से देंगे । जिन्हे आपको जरूर follow करना है । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Jio phone me bina recharge ke call kaise kare

दोस्तो अगर आप Jio phone का इस्तेमाल करते हैं । तो में आपको बता दूं कि Jio To Jio में आप call कर सकते हैं । अगर आपके balance भी खतम हो जाता है । तो आप Jio to jio कॉल कर के बात कर सकते हैं । 


Read more - Jio phone me Bina recharge ke net kaise chalaye 


दोस्तो में आपको बता दूं कि Smartphone में Wifi calling का सिस्टम दिया जाता है । जिसके लिए आपको सिर्फ किसी दूसरे के Data MB के जरूरत पड़ेगा । बल्की आप Wifi से call कर सकते हैं । 


लेकीन दोस्तो में आपको बता दूं कि Jio phone में अगर आपके balance खतम हो जाता है । तो जब तक JIo to jio कॉल लगे । उतना ही आप free का आनंद उठा सकते हैं । बल्की आप नहि call नही कर सकते हैं । ऐसा कोई भी उपाय नहीं है । जिससे आप बीना balance के call कर सकते हैं। 


मेरे पोस्ट लिखने का मकसद सिर्फ लोगो को सही जानकारी देना है । क्योंकि Google पर लोग इस चीज को बहुत ज्यादा search करते हैं । और कोई भी लोग सही जानकारी नहीं देते हैं । इसीलिए में आपको बता दूं कि ऐसा कोई भी जरिया नहीं है । जिससे आप के मोबाइल के बैलेंस खत्म हो जाता है । तो आप सिर्फ 10 दोनो तक ही jio to jio call कर सकते हैं । 


Jio phone me Bina recharge ke net kaise chalaye 

दोस्तो अगर आपके Jio phone में Balance मतलब Recharge नही है । तो आप Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । इसके लिए आपको कुछ MB के जरुरत पड़ेंगे । और आपको Play Store से MY JIO App को डाऊनलोड करना है । 


आप MY jio App से Data MB loan पर ले सकते हैं । अगर आप loan लेना चाहते हैं । तो आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके पढ़ें । ताकी आप my jio app से loan लेने का पुरा तरीका को समझ पाए । 


( Note ) दोस्तो में आपको बता दूं कि आप जब MY jio App से loan लेंगे । तो आपको कुछ दिनों के बाद Loan Paid करना होगा । वरना आपके सिम कार्ड पर किसी भी प्रकार का कोई भी सेवा प्रोवाइड नही किया जायेगा । 


बल्की अगर भविष्य में Free Data MB और calling का सिस्टम करता है । तो में आप लोगो के पास जरूर लेकर आएंगे । इसके  लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । ताकी आप नोटिफिक्शन के जरिए आप फ्री डाटा mb का लाभ उठा सकें । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment