Saturday, February 24, 2024

Kapde ke andar dekhne wala chashma । कपड़े के आर-पार देखने वाला चश्मा

 

क्या हो अगर कोई वक्ती एसा चस्मा पहनता है ।  जिससे आपके बदन को देख सकते हैं । और आपको पता भी नहीं चलेगा । दोस्तो जिस चस्मा के बारे में आपको बताने वाले हैं । वो कोई नॉर्मल चस्मा नही है । बल्की वो लांगा दिखने वाला चस्मा है । 

Kapde ke andar dekhne wala chashma । कपड़े के आर-पार देखने वाला चश्मा

मतलब अगर आप इस चस्मा को पहनते हैं । तो आपको कोई भी नही कह सकते हैं । की ये चस्मा किसी के कपड़े के आए - पार देख सकता है । क्योंकि ये चस्मा बिलकुल नॉर्मल चस्मा होता है । जिसे पहनने के बाद आप सब कुछ देख सकते हैं । 


Read article - New movie download link 


तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में आपको बताने वाले हैं । की आप कैसे किसी के भी कपडे के आर - पार देखने वाला चश्मा को खरीद सकते हैं । इतना ही नहीं इस चस्मा से रिलेटेड आपको सारी जानकारी देंगे । जो आपको बहुत पसंद आएगा । लेकिन ये चस्मा बहुत महंगा है । 


Read article - Hatheli padhne wala scanner camera 


मगर आप अगर इस चस्मा को नही खरीद पाते हैं । तो में आपके लिए कुढ़ इसे कैमेरा App के बारे में बताएंगे । जिनके द्वारा आप किसी के भी फ़ोटो को लांगा कर सकते हैं । मतलब App के द्वारा आप किसी के भी फ़ोटो से कपड़ा को हटा सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Kapde ke andar dekhne wala chashma । कपड़े के आर-पार देखने वाला चश्मा

दोस्तो आपने Sharukh Khan के Badsah movie तो देखे होंगे । जब आप इस film को देखें होंगे । तो आपको ये तो मालुम ही होगा । की जब Sharukh Khan Sun Glass आनी chashma पहनते थे । तो वो सब कुछ आनी कपडे के आर - पार देख लेते थे । 


Read article - Instagram par followers kaise badhaye 


दोस्तो में आपको बता दूं कि ये चश्मा को चीन में बनाया गया है । आखिर कार ये चश्मा Police वाले चीन में इस्तेमाल करते हैं । क्योंकि इस चस्मा को पहनने के बाद Police वाले ये पता लगा लेता है । की आतंकवादी के शरीर में कोई हथियार तो नही है । ये पता लगाया जाता है । 


इतना ही नहीं Chin ने Artificial intelligence Dog भी बनाया है । जो बॉर्डर पार तैनात किया गया है । दोस्तो में कोई मजाक नहीं कर रहा हूं । बल्की ये सच है । आप ख़ुद भी Chin के artificial intelligence Dog के बारे में जान सकते हैं । 


Kapde ke aar paar dekhne wala chashma details 

दोस्तो Chin में जो artificial intelligence Sun Glasses 👓 बनाया है । उस चश्मे को पहने के बाद किसी को भी ये नही पता चलेगा । की ये कौन से चस्मा है । क्योंकि Normal चश्मा और लांगा दिखने वाला चस्मा में कोई भी अंतर नहीं होता है । 


Read more - ऑनलाइन मटका कैसे खेले 


अगर आप इस चश्मा को खरीदना चाहते हैं । तो इसके कीमत आपको $ Dollar में खरीदना होगा । आप नीचे में दिए गए चश्मा के अनुशार उसके Price भी दिया गया है । आप इस चस्मा को Google से भी BUY कर सकते हैं । 

Kapde ke andar dekhne wala chashma । कपड़े के आर-पार देखने वाला चश्मा


दोस्तो में आपको बता दूं कि इस चस्मा Normal चश्मा जितना वजन होता है । और इस चस्मा का कोई भी Gurantee नहि है । अगर चश्मा के Glass टूट जाता है । तो इसका कोई भी Grunatee नही होता है । इस चश्मा के बारे में अगर आप विडियो देख कर समझना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । 



इसके अलावा में दोस्तो आपको बता दूं कि अगर आप इतना महंगा चश्मा नही खरीद पाते हैं । तो आप को बता दूं कि Play Store पर इसे कई सारे App है । जिसके मदद से आप किसी भी Photo से कपड़ा को हटा सकते हैं । तो चलिए में आपको बताते हैं । की वो कोण से App है । 


Kapde ke aar paar dekhne wala camera app 

दोस्तो ऐसे में आपको बता दूं कि लड़की के कपडे के आर पार देखने वाला App बहुत से है । आप Play Store से Download कर सकते हैं । 


Read more - फोटो से कपड़ा हटाने वाला एप डाऊनलोड 


Body Image Filtering 

Body Image Filtering एक कपड़ा हटाने वाला App है । इस App के मदद से आप किसी के भी कपड़े को हटा सकते हैं । क्या लड़का , क्या लड़की क्या बूढ़ा क्या जवान आप सभी के फोटो से कपड़ा को हटा सकते हैं । 

Kapde ke andar dekhne wala chashma । कपड़े के आर-पार देखने वाला चश्मा


अगर हम इस Application के Downloding के बात करे । तो बहुत ज्यादा है । इस App को 3.7 star मिला है । इतना ही नहीं इस App को 16+ Ratting मिला है । और इस App को आपको Download करने के लिए मात्र 5.8MB के जरूरत पड़ेगा । 


वही पर इस App को 10Million से भी ज्यादा लोगो ने डाऊनलोड किया है । इस App को इतने लोग डाउनलोड करने से ये पता चलता है । की ये App Real में काम करता है । आप भी इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो में आपको बता दूं कि ऐसा कोई भी Camera और App नही है । जिसके मदद से आप किसी के कपड़े के आर - पार देख सकते हैं । ऐसा सिर्फ Prank के लिए लिखा गया है । 


मेरा ये पोस्ट लिखने का मकसद था । लोगो को सही जानकारी देना । क्योंकि लोग Google पर Langa dekhne wala camera or chashma लिख कर search करते थे । उनके बदले में उन्हें कुछ नही मिलता था । इसीलिए मेने इस पोस्ट लिखा ताकी लोग समझ सकें । की ऐसा कोई भी App और चस्मा नही है । जिसके द्वारा आप किसी के कपड़े के आर पार को देख सकें । 


Read article - कपड़े गायब करने वाला कैमेरा 


जो चीन नामुंकीन है । वो कभी सच नहीं हो सकता है । इसीलिए अपना कीमती समय बचाएं और कही अच्छे चीज पर लगाए । ऐसा नहीं की आप फालतू फालतू चीजे सर्च करे । जिसका कोई अर्थ नहीं निकलता है । 


दोस्तो अगर भविष्य में ऐसा कोई चश्मा निकलता है । या फिर ऐसा कोई App निकलता है। जिसके द्वारा आप किसी के भी कपडे के आर पार देख सके । तो में आप लोगो को जरूर बताएंगे । इसीलिए आप लोग हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर कर ले । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आप लोगो को अच्छा लगा होगा । अगर आपके पास अभी भी कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,





No comments:
Write comment