Wednesday, October 18, 2023

सबसे सस्ते कपड़े कौन सी वेबसाइट पर मिलते हैं

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो क्या आपके मन पसंद का कपड़ा आपको दुकान पर नही मिलता है । या फीर आपको आपके मन पसंद का mobile आपको दुकान पर नही मिलता है । जिसके कारण आप online समान book करते हैं । 

सबसे सस्ते कपड़े कौन सी वेबसाइट पर मिलते हैं

जिससे आपको मन पसंद का समान भी मिल जाता है । और पैसे भी कम लगता है । तो दोस्तो में आपको कुछ इसे वेबसाइट के बारे में बताएंगे । जिसके द्वारा आप अपने मन पसंद के कपड़ा को खरीद सकते हैं । इतना ही नहीं अगर आप ज्यादा कपड़ा खरीदते हैं । तो आपकूर भी छूट दिया जाएगा । इसके बारे में पूरी डिटेल्स से आपको बताऊंगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


सबसे सस्ते कपड़े कौन सी वेबसाइट पर मिलते हैं

दोस्तो Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जिसके द्वारा आप कपड़े को ले सकते हैं । तो में आपको कुछ पॉपलर वेबसाइट के बारे में बताएंगे । जिन्हे आपको मालुम होना चाहिए । इतना ही नहीं ये सारे App आपको Real कपड़ा प्रोवाइड करेगा । मतलब Duplicate नही। 


दोस्तो सबसे पहले में आपको कुछ वेबसाइट के नाम बता देते हैं । उसके बाद में आपको बताएंगे । आप उससे कैसे पैसा कमा सकते हैं । और आप कैसे Id भी बना सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Amazon 

Amazon एक विदेशी कंपनी है । मतलब अमरीका का कंपनी है । लेकीन आप amazon पे दुनिया के सभी चीज को आप इस से BUY कर सकते हो । जेसे - 


Mobile

Laptops

Camera 

Bike 

Cloth


दोस्तो मेने ये सब इतना सिर्फ उद्धरण के लिए आपको बता दिया हू । बल्की आपको amazon पर दुनिया के सभी चीज मिल जायेगा । और खाश बात ये है । की आप इस से पैसे भी कमा सकते हो ।  


Read more - movie dekhne wala app 


Amazon website se paise kaise kamaye 

अगर आप amazon का इस्तेमाल रोजाना करते हैं । और आप चाहते हैं । की इस से में कुछ पैसे कमाऊ । तो आप जरूर पैसे कमा सकते हैं । Amazon website से पैसे कमाने का बहुत आसान तरीका है । इसके लिए आपको उसके Product को खरीदना होगा । 


या फीर किसी दूसरे को खरीदवाना होगा । जिसके बदले आपको कमीशन दिया जाएगा । मतलब अगर कोई आपके थ्रू 10000 हजार का mobile लेता है । तो आपको 1000 हजार cashback दिया जाएगा । तो एसी प्रकार आप पैसे कमा सकते हो । 


Read more - उम्र देखने वाली वेबसाइट 


Amazon से पैसे कमाने के लिए आपको कुछ From fill करना होगा । और आपको पर्सनल Docoment भी देना होगा । जो आपके नाम से Id बना सके । और आपके account में paise Transfer कर सकें । अगर आप amazon में अपना अकाउंट बनाना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए विडियो को जरूर देखे । 



Filipkart 

Filpkart भी एक अच्छा App है । इसका भी इस्तेमाल बहुत से लोग करते हैं । आपको बता दूं कि ये सब बहुत से पुरानी कंपनी है । जो आपको बहुत ही सस्ते दामों में कपड़ा दे देता है । आप भी filipkart से पैसे कमा सकते हैं । जेसे मेने आपको amazon के बारे में बताया । वैसे ही आपको इस वेबसाइट में भी आपको करना है । 


Read more - फोटो साफ करने वाली वेबसाइट 


Meshoo 

Meshoo एक भारतीय कंपनी है । और खाश बात ये है । की आपको meshoo पर सिर्फ कपडे ही कपडे मिलेंगे । कपडे के अलावा आपको meshoo पर कुछ नही मिलेगा । हरेक प्रकार का आपको कपड़े मिल जायेगा । बहुत ही सस्ते दामों में । 


इतना ही दोस्तो आप भी Meshoo App से पैसे कमा सकते हैं । और अगर आपका कोई कपड़ा के दुकान है । तो आप meshoo में दुकान खोल सकते हैं । और आप ऑनलाइन कपड़ा shale भी कर सकते हैं । जिसके बदले आपको पैसे दिया जाएगा । 


या फिर आपके थ्रू कोई कपड़ा खरीदता है । तो आपको उसके बदले में कमीशन दिया जाएगा । तो आप meshoo App से अच्छा Earning कर सकते हैं । 


Myntra 

Mantra भी एक अच्छा वेबसाइट है । आप यहां से भी कपड़े खरीद सकते हैं । वो भी कम दामों में । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


Patyam mall 

आपको बता दूं कि Patyam एक Payment bank है । दरशल इस App से आप कही पर भी पैसे भेज सकते हैं । और पैसे ले सकते हैं । जिसके बदले आपको Coin दिया जाता है । तो आप उस Coin को कपडे खरीदने में काम ला सकते हैं । 


इसके लिए patyam ने खुद कपड़ा का दुकान खोल है । जिससे आप पैसे से भी कपड़ा खरीद सकते हैं । या फीर आप Coin से भी कपड़ा खरीद सकते हैं । इतना ही नहीं आप patyam से भी पैसे कमा सकते हैं । अगर आप patyam के कपड़ा store देखना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए इमेज में देख सकते हैं । 


Sabse sasta kapda kaha milta hai 

दोस्तो कई सारे आपके नाजीदकी दुकान में भी आपको सस्ते कपड़े मिल जायेगा । जिसे आप खरीद सकते हैं । गुजरात का माल में ले सकते हैं । या फीर आप दिल्ली चोर बाजार में कपड़े ले सकते हैं । या फीर आप कोलकाता के बाजार में आप ले सकते हैं । 


App se paise kama sakte hai 

दोस्तो दुनिया में जितने भी App है । आप सभी App से पैसे कमा सकते हैं । लेकीन आपको कुछ मेहनत करना होगा । बीना मेहनत का आपको कुछ नही मिलेगा । आप जिस भी App से पैसे कमाना चाहते हैं । पहले आप उस App के बारे में Research करे । 


You tube पर Google पर पहले आप Research करे । और पहले आप उस App के बारे में details से जानें । तभी आप उस App से पैसा कमा सकते हैं । वैसे में आपको बता दूं । की Play Store पर ऐसे कई सारे App है । जिसके मदद से आप पैसे कमा सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो मेने जो App के बारे में बताया हू । इसी App से आप कपड़ा खरीदे । बल्की आप किसी दूसरे App या वेबसाइट से कपड़ा ना खरीदें । क्योंकि बहुत से फ्रॉड App है । जिसमे आप पैसे Paid करने के बाद भी आपका समान नहीं आएगा । क्योंकि वो फ्रॉड होता है । 


इसके अलावा हम दोस्तो आपको बता दूं कि जो मेने App और वेबसाइट के बारे में आपको बताया हू । वो सब Real App है । इसके अलावा अगर कोई आपके साथ फ्रॉड होता है । या Duplicate चीजे देते हैं । या कटा फटा चीज आपके पास आता है । तो उसके ऊपर करवारी किया जाएगा । 


दोस्तो अगर आप 100 रुपए के कपड़े खरीदते हैं । और अगर वो product Duplicate या कटा फटा होता है । तो उसके बदले में आपको 10 लाख से भी ज्यादा पैसे देगा । लेकिन उसके बदले आपको Complain करना होगा । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,



No comments:
Write comment