Tuesday, December 12, 2023

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login

By:   Last Updated: in: ,

 

Online Capcha Data Job आपको घर बैठे अपने मोबाइल से लाखो रूपया कमाने का मोका प्रदान करती है । अगर आप भी घर बैठे अपने mobile से लाखो रूपया कमाना चाहते हैं । तो आप Capcha Typing Job के मदद से लाखो रूपया महिने के आप कमा सकते हैं । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login

अगर आपके पास online पैसा या फिर Part Time काम करके अगर आपको पैसा कमाना है। तो आप Capcha Typing Job कर सकते हैं । और आप पैसे कमा सकते हैं । तो दोस्तो आज के इस Article के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं । की आप कैसे घर बैठे अपने mobile से Capcha Fill करके लाखो रूपया महीने के कमा सकते हैं । आज के इस पोस्ट में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Read more - छात्रों के लिए ऑनलाइन कमाई करने की वेबसाइट 


Online data captcha Instagram । Online Data captcha login

दोस्तो Online Capcha Fill करके पैसा कमाने का बहुत से वेबसाइट है । जिस वेबसाइट में आप जाकर Capcha Code Fill करके लाखो रूपया कमाने का मोका प्रदान करता है । तो में आपको 5 ऐसे वेबसाइट के बारे में बताएंगे । जिससे आप Capcha Typing करके पैसा कमा सकते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Google पर जाना है । और search करना है । 2 Capcha या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर भी क्लिक करके जा सकते हैं । लेकीन उससे पहले आप ये चीज को जान ले । की किस प्रकार से आपको काम करना है । जिससे आपको पैसा मिलेगा । 


स्टेप.2 आपकों निचे की ओर आना है । और Start Earn का option मिलेगा । तो आपकों उस पर क्लिक करना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं ।

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


स्टेप.3 इसके बाद आपको अपना Email id और Password डालकर Login करना है । या फ़िर आप Facebook , Google से भी आप Login कर सकते हैं। 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


जब आप Facebook या Email id से Login हो जायेंगे । तो आपको Turm and conditions पर क्लिक करके Contuine पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.4 इसके बाद आपके पास Capcha आ जायेगा । तो आपको Next पर क्लिक कर देना है । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


स्टेप.5 इसके बाद आपने कीतना पैसा कमाया और आपके Account में कीतना पैसा है । ये आप देख सकते हैं । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


स्टेप.6 जब आप Payment History पर क्लिक करेंगे । तो आपको Payment से releted आपको सारी जानकारी मिल जायेगा । जो आप Payment पर क्लिक करके ले सकते हैं । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


अगर आपके Account में ज्यादा पैसा हो गया है । और आप उसे बहार मतलब अपने Account में लेना चाहते हैं । तो आप को Payment Method के Option पर क्लिक करना है । आपकों अपना UPI Salect करना है । या फिर आप Bank account भी Add कर सकते हैं । लेकीन आप UPI ही salect करें । और Withdraw पर क्लिक करके पैसा को आप अपने Bank account में ले सकते हैं । 


Read more - Online Paise kamane wala Game App 


स्टेप.7 इसके अलावा जब आप निचे आओगे तो आप आप ये देख सकते हैं । की 1 घंटा में कितना पैसा कमाया है । और आप पुरा दिन में कितना पैसा कमाया है । और आप कल के दिन में कितना पैसा कमाया है । ये सब आप देख सकते हैं । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


स्टेप.8 इसके बाद जब आप और निचे आयेंगे । तो आप को एक Code दिया जाएगा । जिसको आप किसी भी UPI APP में डालकर उस Code से पैसे निकाल सकते हैं । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


स्टेप.9 इसके बाद जब आप निचे और आओगे तो आपको पुरा details मिल जाएगा । आपने कीतना काम किया है । और आपने कितना पैसा निकाला है । इसी प्रकार से सभी जानकारी आपको मिल जायेगा । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


स्टेप.10 इसके अलावा जब आप Profile पर क्लिक करेंगे । तो आपको अपना नाम , लास्ट नाम , Phone number आपको डालना है। इसके लिए आपको Edit पर क्लिक कर देना है । 

Online data captcha Instagram । Online Data captcha login


तो ये एक वेबसाइट है । जिसके मदद से आप Online Capcha Fill करके पैसा कमा सकते हैं । अब में आपको 4 और वेबसाइट के बारे में आपको बताते हैं । जिसके द्वारा आप और भी पैसा कमा सकते हैं । 


Capcha Typing Website 

जेसे मेने आपको बताया 4 और वेबसाइट है । जिसके मदद से आप Capcha Typing करके पैसा कमा सकते हैं । तो में आपको details से नही बताएंगे । आपको सिर्फ उदाहरण के लिए सिर्फ वेबसाइट का नाम आपको बताएंगे । तो चलिए जानते हैं। 


Clickindia.com 

Click India .com के मदद से आप रोजाना 1000 हजार रूपया कमा सकते हैं । और इस वेबसाइट का संस्थापक komal Sharma है । और ये वेबसाइट india का है । आप इस वेबसाइट के मदद से पैसा कमा सकते हैं । कोई भी सवाल है । तो आप यहां से उसका जवाब ले सकते हैं । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं। 



Onlinedataentryjob.com 

जब आप इस वेबसाइट में जायेंगे । तो आपको Capcha Fill करने का option दिया जाएगा । लेकीन आपको Capcha Fill नही करना है । सबसे पहले आपको Login पर क्लिक करके अपना Account Create कर लेना है । 


वरना आप Capcha Fill करते ही रह जायेंगे । आपका पैसा आपके Account में नही आएगा । इसीलिए आपको सबसे पहले अपने Profile Login पर क्लिक करके बना लेना है। 


Quikr.com 

आपकों इस वेबसाइट में आना है । और आप यहां से देख सकते हैं कि आप कीतना पैसा कमा सकते हैं । इसके अलावा ये कम्पनी कहा के है । ये भी आप देख सकते हैं । लेकीन आपको Apply पर क्लिक करके अपना Profile बनाना है । 


इसके लिए आपको अपना Email id और Password डालना है । और आप login पर क्लिक कर देना है । तभी आप Capcha Fill करना है । और अगर आपको पैसा बाहर निकालना है । तो आप Payment के option पर क्लिक करके पैसा को आप बाहर निकाल सकते हैं । 


तो दोस्तो ये थे कुछ वेबसाइट जिसके मदद से आप Online Capcha Typing करके महीने का लाखो रूपया कमा सकते हैं । तो अगर आपको पैसा कमाना है तो आप इन सभी वेबसाइट का इस्तेमाल जरूर करे । 


( Note ) दोस्तो ऐसा कोई भी फालतू कम्पनी नही है । जिसमे आप सिर्फ Capcha Code आनी Capcha Typing करके आप लाखो या हजारों रूपया महीने के आप को कमाने का मोका प्रदान करता है । इसीलिए ऐसा कोई भी कंपनी नही है । जो आपको Capcha Typing करने के लिए पैसा दे । 


दोस्तो जब आप कोई वेबसाइट पर जाते हैं । और वहा पे access देते हैं । तो वो आपके mobile को Control करता है । आप अपने mobile में क्या क्या करते हैं । वो सारे देखता है । इस से आपका मोबाइल Hack भी हो सकता है । 


इसीलिए आप इन फर्जी वेबसाइट पर जाकर अपना account Create नही करना है । अगर आपको फिर भी online Capcha Typing करके पैसा कमाने का शोक है । तो आप जा सकते हैं । अगर आपके साथ कुछ होता है तो इसमें हम जिमेदार नही है । 


दोस्तो हमारा उद्देश यह है कि लोगो को सही जानकारी देना । बल्की अगर आप हमारे बात को गलत मानते हैं तो इसमें हमारा कोई दोष नहीं है । अगर आपके मन में कोई सवाल है या फिर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को Subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment