Sunday, December 10, 2023

www.aparichit.com in hindi । Galti ki saja mout

 

Aparichit एक Web Series हैं । जो 2020 में काफी ज्यादा प्रसिद्ध था । लेकिन अभी भी ये Web series काफी Trend कर रहा है । Aparichit Web Series गरुड़ पुराण के आधारित पर बनाया गया web series हैं

www.aparichit.com in hindi । Galti ki saja mout

www.aparichit.com in hindi । Galti ki saja mout

Aparichit आनी Galti ki saja mout इस Web Series में बताया जाता है कि सभी लोग भगवान के कानून और देश के कानून का उलंघन करने से डायरेक्ट उसको मौत दिया जाएगा । उसी के नाम पर Galti ki saja mout कहा जाता है । 


सो आज में आप सभी को लोगो को बताने वाले हैं । Aparichit Web series के पूरी कहानी के बारे मै । साथ ही Aparichit.com इतना Famous क्यों है । ये भी आपको बताएंगे । आनी की इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Aparichit Web series Story ? 

Aparichit Web series के अनुसार Aparichit को यमराज कहा जाता है । और यमराज लोगों को सच्चाई के राह पर । और किसी से धोखाधड़ी ना करने आनी की पुण्य के राह पर चलने की सलाह देता है । 


नही किसी से झूठ बोलना । और नही किसी को दुख देने के लिए कहा जाता है । और जो लोग सच्चाई प्रेम के राह पर नही चलते हैं । उन्हे Galti ki saja mout दिया जाता है । ये Web Series बहुत ही अच्छा है । इसे आपको देखना चाहिए । 


Aparichit Web series ke Hero Story ? 

Aparichit में जो hero का रोल करता है । Vikram वो वकील होता है । Vikram सच्चाई के राह पर चलता है नही किसी को दुख देता है । और सभी का मदद करता है । लेकिन Vikram इस दुनिया के रीति रिवाज आनी कि दुख परेशानी को देख कर पागल हो जाता है । 


और वो Aparichit.com Site पर जाता है । और फिर वो Aparchit Website में एक Form भरना होता है । उसमे कोन वक्ति गलत काम कर रहा है । उसने क्या गलत काम किया है उसकर Age क्या है । ये सब कुछ उस Form में भरना पड़ता है । 


जिसके बाद Aparichit उस वक्ती को jinda Galti ki saja mout दे देता है । इसके अलावा इस Web series का कहानी बहुत ही प्रसिद्ध है । में आपको इतना सब कुछ लिख कर बता नहीं सकते हैं । इसलिए आपको ख़ुद इस Movie को देखना चाहिए । 


Aparichit.com website ( App ) 

Aparichit.com Website सिर्फ Web series में दिखाया गया है । Real Life में इसका कोई भी Website नही है । लेकिन कई लोग Aparichit के नाम से Website और App बना लिया है । जिसे आप लोग Real Aparichit website समझ रहे हैं । 


दोस्तो Aparichit.com का कोई भी Real Website नही है और नही इसका कोई App है । लेकिन इसके नाम से आपको कई सारे App मिल जायेगा । जो फालतू में पैसे कमाने के लिए बनाया गया है । 


( Note ) दोस्तों हमे आप से कोई दुश्मनी नहीं है । अगर Aparichit का कोई Real Website होता तो हम आपको जरूर बताते । लेकिन आप फिर भी हमारे बातों पर विश्वास नहीं करते हैं । और अपना समय बरवाद कर रहे हैं । तो आप कर सकते हैं । इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । ताकी आपका कीमती समय बच सकें । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । 


हमारे साइट पर आपको देश विदेश की खबर पढ़ने को दिया जाता है । जिसके कारण आपको हमारे ब्लॉग पर विजिट करना चाहिए । आज के लिए बस इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment