Sunday, December 10, 2023

Twitter पर followers कैसे बढ़ाएं? । Twitter में फॉलो व बढ़ाने का तरीका क्या है?

 

दोस्तो Twitter एक फेमस Datting Platfrom हैं । और खाश कर Twittar में बड़े - बड़े चीजों का डील होता है । Twittar का इस्तेमाल सभी लोग करते हैं । आनी सभी देश के लोग Twittar का इस्तेमाल करते हैं । जब किसी को कोई message भेजना होता है । तो वो खाश करके Twit करते हैं । जिससे लोगो के पास Message जाता है । 

Twitter पर followers कैसे बढ़ाएं? ।  Twitter में फॉलो व बढ़ाने का तरीका क्या है?


जेसे अमरीका का कोई वक्ति भारत वाले को message करता है। तो वो ट्वीट ही करेगा । जिससे सभी को उसका Notification पहुंच जाता है । इतना ही नहीं दोस्तो दुनिया के सभी बड़े बड़े लोग Twittar का इस्तेमाल करते हैं । जितने भी दुनिया में बड़े लोग है । आप उसको Twitter पर खोजेंगे । तो मिल जायेगा । 


Read article - ₹1 not kaise beche 


दोस्तो Twitter का नया seo Elon Musk ने twitter को 44 हजार बिलियन डॉलर में खरीदा है। और आपको बता दें । की उसका कहना है । की twitter का इस्तेमाल करेगा । तो आपको उसके बदले में पैसे देने होंगे । इतना ही नहीं आप Twitter से पैसे भी कमा सकते हैं । ये Elon Musk का कहना है । 


Read more - Video banane wala camera app 


तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे । की आप कैसे Twitter पर Followers को बढ़ा सकते हैं । इतना ही नहीं आप Twitter से कैसे पैसा कमा सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी में बात करेंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Read article - New movie download link 


Twitter पर followers कैसे बढ़ाएं? ।  Twitter में फॉलो व बढ़ाने का तरीका क्या है?

दोस्तो Twitter पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए आपको रोजाना पोस्ट करना होगा । इतना ही नहीं twitter पर पोस्ट करते समय आपको viral Hagtags का इस्तेमाल करना होगा । 


Read article - Instagram par followers kam kyo ho rahe hai 


इसके अलावा हम आपको बता दें । की twitter का नया seo Elon Musk का कहना है । की किसी भी प्रकार का कोई गलत तरीके से फॉलोवर्स बढ़ता है । तो उसका Id को block कर दिया जाएगा । 


Twitter पर followers बढ़ाने का तरीका यह भी है । की आप को सभी को follow करना होगा । जिसके बदले में आपको वो लोग follow करेगा । ऐसा नहीं है।  की आप किसी बड़े आदमी को follow कर दो । वो आपको follow नही करेगा । इसीलिए आपको अपने जेसे वक्ति को follow करना है । ताकी वो भी आपको follow करे । 


Read more - Instagram par followers badhane wala Apps 


Twitter se paise kaise kamaye 

दोस्तो Twitter का नया Seo Elon Musk का कहना है । की आप Twiiter पर Long video या Short video डालते हैं । तो आपको पैसे मिलेंगे । 


जिस तरह से You tube पर channel बनाकर video डालने से पैसे देते हैं । उसी प्रकार आप Twitter पर भी विडियो बनाकर पैसे कमा सकते हैं । लेकिन इसका कुछ नियम है । जो आप नीचे में पढ़ सकते हैं । 


  1. Twitter आपको You tube से भी ज्यादा पैसा देगा । 


  1. जिस प्रकार You tube channel पर Add चलता है । उसी प्रकार आपका Twitter accounts भी monitaze होगा । 


  1. इसके लिए आपको कुछ फॉलोवर्स के जरूरत पड़ेंगे । और Watch time का भी जरूरत पड़ेगा । 


  1. अगर आपको Twitter से पैसा कमाना है । तो आपको किसी का भी विडियो Twitter पर अपलोड नही करना होगा । बल्की आपको खुद से वीडियो बनाकर अपलोड कारण होगा  । 


  1. मतलब ऐसा नहीं है । की आप किसी का भी You tube से वीडियो को download करके Twitter पर अपलोड कर दो । तब आपको पैसा देगा 


दोस्तो Twitter पर भी Add चलेगा । और आपका account monitaze होगा । You tube से भी ज्यादा आपको Twitter पैसा देगा । जिससे आपके काफी ज्यादा अच्छा आप Income कर सकते हैं । 


इतना ही नहीं दोस्तो हम आपको बताना चाहेंगे । की आप जल्दी से Twitter पर video को अपलोड करना शुरु कर दो । ताकी आप बहुत जल्द से जल्द पैसे कमाना शुरू कर सके । ऐसा न हो की आप देर कर दे। और फेमस आदमी सिर्फ पैसा कमाए । 


जेसे की आप जानते ही होगे । की जब Tik Tok आया और जिसने उस पर वीडियो बनाना शुरु किया । वो आज के समय में Star बन गया । इसीलिए आप आज से ही twitter पर video बनाना शुरू कर दे । ताकी आगे चलकर आप पैसा कमा सको । 


Twitter par account verify kaise karen 

Twitter open करने के लिए आपको सबसे आगे आपको अपना account को Twitter पर वेरिफाई करना होता है । इसीलिए में आपको एक वीडियो दे रहा हु । आप उस पर क्लिक करके उस वीडियो को पूरा देख सकते हैं । और आप अपने Twitter account को verify कर सकते हैं । 



( Note ) दोस्तो इस पोस्ट में बताए गए जानकारी गलत नही है । बल्की ये सच है । की आप Twitter से पेस कमा सकते हैं । आगे आपके मन है । की आपको क्या करना है । आप paisa कमाना चाहते हैं या नहीं । 


अगर आप Twitter से पैसा कमाना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । क्योंकि में आपको Twitter का नया अपडेट पोस्ट लाता रहूंगा । ताकी आपको कही पर किसी भी प्रकार का कोई दिक्कत नही होगा । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा । अगर आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,

 

No comments:
Write comment