Monday, June 19, 2023

गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप (Best Girlfriend Banane Wala App Download)

By:   Last Updated: in: ,

 

आज हम बात करने वाले हैं । गर्लफ्रेंड बनाने वाले एप के बारे में जिससे आप अपने आस पास के लड़किया से बात कर सकते हैं । और उसे पटा भी सकते हैं । और आप उसे अपने गर्लफ्रेंड बना भी सकते हैं । 

गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप (Best Girlfriend Banane Wala App Download)

सो आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसे App के बारे में बताने वाले हैं । जिसके मदद से आप Girlfriend अपने बना सकते हैं । और उन सभी में आप किस प्रकार से एकाउंट बनाना है । और किस प्रकार से App को चलाना है । इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले है । तो चलिए शुरू करते हैं । 

गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप (Best Girlfriend Banane Wala App Download)

  1. Tinder 

  2. Live talk 

  3. Share chat

  4. Snapchat

  5. Facebook 


दोस्तो ये 5 पांच Application है । जिसके मदद से आप अपने इलाक़े के लड़कियां को गर्लफ्रेंड बना सकते हैं । अब चलिए हम आपको इन सभी App में आप कैसे एकाउंट बना सकते हैं । इसके बारे में भी आपको पुरी जानकारी देते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Tinder Use kaise karen 

Tinder App की खास बात यह है कि इसमें आप एक Loction set कर सकते हैं । आप जिस Loction को set किए हैं ।  उस loction में जीतने भी लड़किया Tinder का यूज करते होंगे । सिर्फ उसी का प्रोफाइल आपके पास आयेगा । और आप उसके फ़ोटो पर like करके उससे Online Chating कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Play Store पर जाना है । और Tinder App को आपको डाऊनलोड करना है । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 


              Tinder App 


स्टेप.1 App Open करने के बाद आपकों 2 option दिखाई देगा । आप Facebook के जरिए Login कर सकते हैं । या फिर आप अपने Mobile number के जरिए भी login कर सकते हैं । 


स्टेप.2 Mobile number डालने के बाद आपके पास एक OTP जायेगा । उसे आपको डालना होगा । और उसके बाद एक Email id आपको डालना है । और Countine पर क्लिक कर देना है । 


1)अब आपको अपने नाम डालना है । और Contuine पर क्लिक करना है । इसके बाद आपको अपना Date Of Birth डालना है । और Countine पर क्लिक कर देना है । 


2) इसके बाद आप आपका Gendar salect करना है । आप लड़का है या लड़की ये आपको salect करना है । 


3) अब आप किस School से पढाई किए हैं । ये आपको डालना है । आप जिस school में पढ़ाई किए हैं वो school का नाम आपको डालना है । 


4) अब फ़ोटो अपलोड करने होते हैं इसके लिए आपको अपना 9 फ़ोटो अपलोड करना होगा । 


Read more - Best Datting App In India 


5) अब आपको अपना Loction Eneble करना है । मतलब आपको आपका loction चालू करना है । क्योंकि ये loction पर ही काम करता है । 


स्टेप.3 अब आपके नजदीकी जितनी भी लड़कियां Tinder का इस्तेमाल करते होंगे । उतने सारे का प्रोफाइल आपके पास आ जायेगा । तो आपको उसको follow कर लेना है । 


स्टेप.4 अब आपको अपने प्रोफाइल पर क्लिक करना है । अब आपको setting का option आ जायेगा । तो आपको setting पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 setting पर क्लिक करने के बाद आपको निचे की ओर आना है । ओर Show me का option मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है  । अब अगर आप सिर्फ़ लड़कियां देखनी चाहते हैं । तो आप Owmen को allow करना है । या फिर आप सिर्फ लड़का देखना चाहते हैं तो आप Men को allow कर देना है । अगर आप लड़के और लड़कियां दोनो देखने चाहते हैं । तो आप दोनो को On कर देना है । 


Read more - ऐसा ऐप जिससे लड़कियां से फ्री बात कर सकते हैं 


स्टेप.6 उसके निचे आपको ऑप्शन मिलता है । Mixium distance का आप लड़किया कितने Km के दूर तक का आप देखना चाहते हैं । आप जितने Km के लड़किया देखने चाहते हैं । उतना आपको salect कर लेना है । 


स्टेप.7 उसके निचे में आपको Age Range का option मिल जायेगा । आप कितने उम्र के लड़किया को Girlfriend बनाना चाहते हैं । ये भी आप सेलेक्ट कर सकतें हैं । 


स्टेप.8 उसके निचे आने के बाद आप अपने बारे में भी डाल सकते हैं । आप क्या करते हैं कहा रहते हैं ये सब आप डाल सकते हैं । इसके अलावा आप Instagram को भी salect कर सकते हैं । इससे आपके Instagram के सारे फ़ोटो tinder में आ जायेगा । 


स्टेप.9 जब आप किसी के फ़ोटो पर like करेंगे या फ़िर आप को कोई Like करता है । तो वो आपके Chat Box में आ जाता है । आप उससे बात कर सकते हैं । 


स्टेप.10 लेकीन tinder के सबसे बड़ी बात ये है की Tinder App के प्रीमियम खरीदना होगा । तभी आप उससे बात कर सकते हैं । और उससे आप Girlfriend बना सकते हैं । 


Tinder Account delete kaise karen 

अगर आप Tinder App का इस्तेमाल करते हैं । और आप Tinder App को कभी delete करना चाहते हैं । तो आप बहुत ही आसानी से delete कर सकते हैं । 


1) इसके लिए आपको अपने Profile पर क्लिक करना होगा । 


2) अब आपको सबसे नीचे की ओर आना है। और आपको Delete Account का ऑप्शन मिलेगा । उस पर आपको क्लिक कर देना है । 


3) अब आपको एक रीजन सेलेक्ट करना है क्यों आप एकाउंट डिलीट करना चाहते हैं ये आपको सेलेक्ट करना है । 


4) अब आपको निचे में Submit Feedback का option मिलेगा । उस पर आपको क्लिक कर देना है । अब आपको Tinder MY Account का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । अब आपका टिंडर एकाउंट को डिलीट कर दिया जाएगा । 


Live Talk App use kaise karen 

Live Talk App एक Video Calling App है । इस App के मदद से आप Live Talk app करने वाले किसी भी देश के लड़किया से आप Video Calling बात कर सकते हैं । इसके साथ ही आप Chat कर सकते हैं । 


Read more - Indian datting site free chat online 


और इस App के सबसे बड़ी बात ये है की ये app बिलकुल Free है । इस App को इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई पैसे भी नहीं देने होते हैं । तो चलिए अब आपको Live Talk App के बारे में बताते हैं । 


स्टेप.1 live Talk App आपको Play Store पर मिल जायेगा । आप Play Store से Download कर सकते हैं । या फ़िर आप निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 App Open करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर या Email ID से आपको login करना होगा । आपके mobile number पर एक OTP जायेगा । उसे आपको डालना होगा । 


स्टेप.3 इसके बाद आपको इस App को परमिशन देना होगा । और आपको Allow करना होगा । 


स्टेप.4 अब आपको Salect करना है की आप किस्से बात करना चाहते हैं । लड़का या लड़की से आपको Women slaect कर लेना है । तभी आप सिर्फ लड़की से video call बात कर पायेंगे । 


स्टेप.5 अब आपको start का option मिलेगा तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । और आपको Matching करना शुरु कर देगा । 


जब कोई लड़की match होगा तो आप उससे विडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके साथ ही आप उससे Chat कर सकते हैं । ये App बिलकुल free है । इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई पैसे देने के जरूरत नहीं है । 


Share chat ka use kaise karen 

Share chat एक Indian आनी भारत के App है । इस App के मदद से आप किसी भी लड़की से।Live बात कर सकते हैं । और Chat कर सकते हैं । इस App को इस्तेमाल करने के लिए कोई पैसे देने के जरूरत नहीं है । 


और इस App के सबसे बड़ी बात ये है की इस App को सिर्फ Indian लड़की और लड़के ही इस्तमाल करते हैं ।  इतना ही नहीं आपके इलाक़े के लड़कियां भी इस App का इस्तेमाल करते हैं । तो आप इस App का इस्तेमाल करके किसी भी लड़की को अपने गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।


Read more - Girl Phone Number 


स्टेप.1 ShareChat App को आप Play Store से भी download कर सकते हैं । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 Share Chat Download हो जानें के बाद Install करना है । और Open करना है । अब आपको अपना Mobile Number डालना है । और आपके Mobile number जो OTP गया होगा । उसे आपको डालना है और Submit पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.3 अब आपके Share Chat में Account बन चुका है । अब आप यहां से Video को देख सकते हैं । और आप Photo , Video अपलोड कर सकते हैं । 


स्टेप .4 आप के पास Group आएगा और Live आएगा तो आप को उस ग्रुप में चले जाना है । और आपको सभी लड़किया को follow कर लेना है । और एक एक करके सभी को Message करना है । अगर कोई लड़किया आपके message का जवाब दे दिया तो समझ जाना पट गया है । 


इतना ही आप किसी के भी ग्रुप में जाकर लड़किया से Unlimited Free Voice Calling बात कर सकते हैं । इसके लिए आपको कोई पैसे नही देने होते हैं । इतना ही नहीं आप भी अपना ग्रुप बनाकर सभी लड़किया को Invite कर सकते हैं । और आप उससे Voice Calling बात कर सकते हैं । 


स्टेप.5 इसके अलावा आप Share Chat App से पैसे भी कमा सकते हैं । Share Chat से पैसे कमाने के लिए आपको Video अपलोड करना होगा । और Facebook के तरह Share Chat App को भी आपको Monitaize कराना होगा । जिसके बाद आपको पैसे मिलेगा । 


Snap Chat use kaise karen 

Snap Chat एक Detting Site है जिस प्रकार से Tinder , Facebook है । उसी प्रकार से Snap Chat भी है । आप Snap Chat का इस्तेमाल करके किसी भी लड़किया को अपने गर्लफ्रेंड बना सकते हैं । 


स्टेप.1 Snap Chat आपको Play Store पर बेहद आसानी से मिल जायेगा । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप इस को डॉउनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 snap Chat App Install करने के बाद आपको Open कर लेना है । अब आपके पास 2 option मिलेगा । Login In , Sign Up तो आपको Sign Up वाले option पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.3 अब आपको परमिशन मांगेगा तो आपको Contiune का option मिलेगा तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । इसके साथ ही आपको Allow का option मिलेगा तो आपको allow पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.4 अब आपको अपना First name और last name डालना होगा । और निचे में आपको Sign Up का option मिलेगा तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 अब आपको अपना Date Of Birth डालना है । अब आपका User Name Crete हो जायेगा । अब आपको Conitune पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप .6 अब आपको अपना एक Email id को डालना होगा और आपके email ID पर गया पासवर्ड भी आपको डालना होगा । और Submit पर क्लिक कर देना है । फिर से आपको परमिशन लेगा तो आपको दे देना है । 


स्टेप.7 अब आपका Share Chat पूरे तरह से Open हो चुका है । अब आप अपने Share Chat पर Video Upload कर सकते हैं । इसके साथ ही आप tiki video भी बना सकते हैं । 


स्टेप.8 इसके अलावा आप अपने Profile को बहुत अच्छे तरह से Edit भी कर सकते हैं । और आप को अपना अपलोड करना होता है । 


स्टेप.9 आपको लड़किया के पास Friend Request भेजना होगा । जिसके बाद अगर लड़की Accpet कर लिया तो आप उससे chat करके बात कर सकते हैं । 


स्टेप.10 इतना ही नहीं Snap Chat App के मदद से आप Video बना सकते हैं । फ़ोटो ले सकते हैं।  वो भी आपके विडियो और फोटो के Background Change हो जायेगा । इसके साथ ही अगर आप सवाला है तो ये App आपको गोरा कर देगा । 


इसके साथ ही Snap Chat में आपको बहुत से ऑप्शन मिलता है जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । और आनंद उठा सकते हैं । अब चलिए हम आपको किसी दूसरे एप के बारे में बता देते हैं । 


Facebook use kaise karen 

फेसबुक का इस्तेमाल किस तरह से करना है यह तो आप सभी लोग जानते ही हैं क्योंकि फेसबुक को भारत में सभी लोग इस्तेमाल करते हैं । और आप यह खुद जानते हैं कि फेसबुक पर लड़की या लड़के से बहुत ही आसानी से बात किया जा सकता है और बात कर सकते हैं । 


फेसबुक का इस्तेमाल 2 तरह से किया जाता है कोई फेसबुक का इस्तेमाल वीडियो अपलोड करने के लिए करते हैं तो वहीं पर कोई लोग लड़की पटाने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं तो वहीं पर कोई लोग फेसबुक से पैसे कमाने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं । 


यह तो आप सभी जानते ही हैं कि फेसबुक का इस्तेमाल किस प्रकार से होता है वह फेसबुक से किस प्रकार से किसी लड़की से चैटिंग कर सकते हैं और फेसबुक की मदद से आप वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल दोनों ही कर सकते हैं । 


इसके अलावा अगर आप फेसबुक से पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको फेसबुक पर हमेशा वीडियो अपलोड करना होगा जिसके बाद फेसबुक एक टर्म और कंडीशन है अगर आप फेसबुक एटम कनेक्शन को फॉलो करेंगे तो आप फेसबुक से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं । 


फेसबुक से पैसे कमाने के लिए 1000 फॉलोअर्स चाहिए और 7000 ब्लू चाहिए और वह भी 60 दिनों में मतलब 2 महीनों में आपको 1000 फ्लावर चाहिए और 60000 view चाहिए जिसके बाद आप फेसबुक पेज को मोनेटाइज कर सकते हैं और आप फेसबुक से पैसे कमा सकते हैं । 


फेसबुक के मदद से आप किसी भी देश के लड़का और लड़कियों से बात कर सकते हैं इसके लिए आपको मैसेंजर एप्लीकेशन का जरूरत पड़ेगा जिससे आपको अपने मोबाइल में इंस्टॉल करना होगा । 


अगर आपको इसमें बताए गए कोई भी चीज़ के बारे में Details से जानना चाहते हैं तो आप को लिंक मिल जायेगा आप उस पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं । आपको पूरी डिटेल्स में मिल जाएगा । 


Ladki se video Calling baat karne wala App 

प्ले स्टोर पर आपको बहुत से आप मिल जाएंगे जिसकी मदद से आप लड़कियां से वीडियो कॉल बात कर सकते हैं इतना ही नहीं आप वीडियो चैट भी कर सकते हैं यह सारे के सारे एप्लीकेशन फ्री है इन सारे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई भी चार्ज देने की जरूरत नहीं है । 


इतना ही नहीं अगर कोई लड़की आपको अपना मोबाइल नंबर देता है तो उसको सबसे पहले एक नंबर से कॉल करना चाहिए जिससे वह आपके साथ फ्रॉड ना कर सके । अगर आप किसी के पास एक नंबर से कॉल करना चाहते हैं मतलब कि अगर आप बिना मोबाइल नंबर के कॉल करना चाहते हैं तो आप बेहद आसानी से कर सकते हैं इसके लिए आपको नीचे लिंक मिल रहा है उस लिंक पर आपको क्लिक  करना है। 


जिसके बाद आप यह जान सकते हैं कि आप किस प्रकार से बिना नंबर के एक नंबर से आप कैसे किसी दूसरे के पास कॉल कर सकते हैं इसके साथ ही आप जिस के पास कॉल करेंगे उसी के नंबर से भी आप कॉल कर सकते हैं उस आर्टिकल में पूरी जानकारी दिया गया है तो आप उस आर्टिकल को जरूर पढ़ें । 


Frnd app use kaise karen 

Frnd App एक Indian App है । इतना ही नहीं ये App Datting App है । इस App का इस्तेमाल करने के लिए आपको अपना Real Name डालना होता है । मतलब इस app को जीतने भी लोग इस्तेमाल करते हैं । वो सभी real account होता है । 


इसके अलावा आप इस एप में गलत मतलब बुरी बाते नही कर सकते हैं । अन्यथा आपको ये एप हमेशा के लिए ब्लॉक कर देता है । इसीलिए ये एप दूसरे डेटिंग app के तुलना में काफी अच्छा माना जाता है । और इसीलिए इस एप का इस्तेमाल सभी लोग बहुत ज्यादा कर रहे हैं । 


( Note ) दोस्तो आपको मेने जीतने भी App के बारे में बताए है वो सब एक Datting App है । Tinder के अलावा सभी एप Free है । आप सभी App का इस्तेमाल कर सकते हैं । आपको कोई भी पैसे नही लगेगा । और ये सभी App Real App है । ये सब कोई Fake App नही है । आप इन सभी App का इस्तेमाल कर सकते हैं और आप अपना Girlfreind बना सकते हैं । 


लेकीन सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि जीतने भी लड़किया Sosial Midea App पर Active रहते हैं । वो सभी लड़किया पर विश्वास करना मुस्किल हैं । इसीलिए आप इन सभी लड़किया पर हद से ज्यादा बिस्वास ना करें । 


क्योकि इतना कई बार हुआ है की लड़किया आपको message करेंगे । और Chat करेंगे आप उसको Replay देंगे । वो आपके पास Audio Call करना शुरु कर देगा । इसके बाद धीरे धीरे Video Call करना शुरू कर देंगे । 


इसके बाद लड़की अपने शरीर से कपड़ा उतार देगी और आपको भी उतराने के लिए कहा जाएगा । जिसके बाद वो लड़की Scren Recod कर लेता है । मतलब Recoding कर लेता है । उसके बाद आपको Black Mail किया जाएगा । 


Instageam , Twitter , Facebook , Whatsapp आपके माता पिता सभी के पास ये वीडियो भेज दूंगा । वीडियो वायरल कर दूंगा । जिसके बाद आप ख़ुद उसे पैसे देंगे । जीतना पैसे आपसे मांग करेगा । उतना पैसे आपको देना पड़ेगा । 


दोस्तो ये कोई न्यू बात नही है बल्कि ऐसा कई बार लड़को के साथ हो चुका है । इसीलिए आप से कहा जाता है की आप सावधान रहें। आप किसी भी लड़किया से बात न करे । वो भी online बल्की आप offilne लड़किया से बात कर सकते हैं । इसमें कोई दिक्कत नही है । 


दोस्तो हमारा उद्देश है आपको समझना बल्की अगर आप ना समझे और आप को अपने Girlfriend बनाना शॉकिंग हो चुका है । तो कोई बात नही है । आप बना सकते हैं लेकीन अगर आपके किसी भी तरह के कोई Black Mail होता है या फीर आप किसी भी तरह के Frod होता है तो इसमें हमारा कोई दोष नहीं है । 


अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि हम आपके सभी comment box का जवाब देते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,



No comments:
Write comment