Thursday, May 16, 2024

फेसबुक पर कितने लाइक पर पैसे मिलते हैं? । 1000 views on Facebook money in India

 

Facebook एक Sosial Midea App है । जिस प्रकार से लोग You tube से पैसे कमाते हैं । उसी प्रकार से लोग Facebook से पैसे कमाते हैं । You tube से अच्छा जरिया Facebook से पैसे कमाने का है । Facebook में आप You tube के किसी का भी विडियो को डॉउनलोड करके Facebook में अपलोड कर सकते हैं । 

फेसबुक पर कितने लाइक पर पैसे मिलते हैं? । 1000 views on Facebook money in India

जिसके बदले Facebook आपको पैसा देता है । Facebook, Instagram जेसे sosial midea App से पैसे कमाने का बहुत ही आसान तरीका है । जिससे आप पैसा कमा सकते हैं । क्योंकि आप Facebook का इस्तेमाल करते हैं । और पैसे भी कमा सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगो को बताने वाले हैं । की आप Facebook से पैसे कैसे कमा सकते हैं । साथ में 1000 Followers पर Facebook कितना पैसा देता है । और Like का कितना पैसा देता है । साथ में view पर Facebook कितना पैसा देता है । इसके बारे में पूरी जानकारी आपको देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


फेसबुक पर कितने लाइक पर पैसे मिलते हैं? । 1000 views on Facebook money in India

जिस प्रकार You tube Channel Monitaize होने के बाद You tube पर Ads चलाया जाता है । उसी प्रकार Facebook Monitaze होने के बाद Facebook पर Ads चलाया जाता है । लेकीन इसका कुछ Criteria होता है । जिसको आपको Follow करना होगा । 


Read more - Facebook Vip Account Style 


इसके साथ ही अगर आप Facebook के Criteria को पुरा नही कर पाते हैं । और आप पैसा कमाना चाहते हैं । तो भी आप पैसा कमा सकते हैं । जेसे मेने आपको पहले बताया कि Facebook से पैसे कमाने के बहुत से तरीके हैं । जो में आपको सभी तरीके के बारे में बताएंगे । 


Facebook se paisa kaise kamaye 

Facebook से पैसे कमाने के लिए आपको Facebook Page को Monitaze कराना होगा । जिसके लिए 60 दिन में 3000 watch time और 10000 followers की जरुरत पड़ेगी । तभी Facebook Page आपका Monitaze होगा । और पैसा कमा सकते हैं । 


Watch time बढ़ाने के लिए और Followers बढ़ाने के लिए आप You tube और किसी भी Sosial midea App से कुछ भी विडियो को डॉउनलोड करके Facebook पर अपलोड कर सकते हैं । लेकीन वीडियो अच्छा होना चाहिए ताकी लोग आपके विडियो को देखें । 


Read article - Facebook Reels viral kaise karen 


ताकी लोग आपके पुरा वीडियो को देखे और आपको Follow करे । और आपका Facebook Page Monitaze हो जाएं । Facebook Page अगर आप से Monitaze नही हो रहा है । मतलब आप इसके criteria को पूरा नहीं कर पा रहे हैं । तो आप अनेकों तरीके से पैसा कमा सकते हैं । 


Facebook Stars se paise kaise kamaye 

अगर आपके विडियो किसी को पसंद आता है । या फ़िर आप किसी को पसंद आते हैं । तो वो आपके विडियो पर Stars भेजता है । जिसके लिए आपको एक star पर 99 रुपया दिया जाता है । 


आपके Video पर कोई star भेजता है । और आप पैसा अपने bank account में लेना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको अपने Bank account का नाम और Number , Swift code , pen card डालकर verify करना होगा । 


Read more - Facebook me Followers on kaise karen 


ताकी लोग जब भी आपको Star भेजे । आपके Bank account में पैसा डायरेक्ट आ जाएं । और आप उस पैसे का इस्तेमाल भी कर सकते हैं । इसके साथ ही आप Facebook पर अपना ads भी चला सकते हैं । और किसी के बारे में प्रचार भी कर सकते हैं । 


FACEBOOK 1000 व्यू पर कितना पैसा देता है 

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Facebook व्यू पर पैसा नही देता है । अगर आपके Facebook Page Monitaze है । तो Facebook आपको पैसा व्यू पर देता है । बल्की आपका Page Monitaze नही है । तो आपको कोई पैसा Facebook नही देता है । 


Facebook kitne like ke paise dete hai 

अगर आपके वीडियो या फोटो पर कोई Like करता है । तो इसका मतलब यह है कि आपको लॉग पसंद करते हैं । या आपके द्वारा किया गया पोस्ट को लोग पसंद करते हैं । जिसके लिए लोग लाइक करते हैं । Facebook like का कोई पैसा नही देता है । 


Facebook comments ka kitna Paisa deta hai 

आपके Facebook पर कोई Comment करता है । तो इसका मतलब यह है कि लोग आपसे कुछ कहना चाहते हैं । या आपके वीडियो उसको अच्छा लगा है । वैसे हम आपको बता दूं कि Facebook Comments का कोई भी पैसा नही देता है । 


तो दोस्तो आप ये समझ गए होंगे । की Facebook कब पैसा देता है । और क्यों पैसा देता है । अगर आपके भी facebook page हैं । और आप उस से पैसे कमाना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी देश दुनिया से जुडी जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment