Wednesday, February 14, 2024

Realme coca cola phone price in hindi

By:   Last Updated: in: ,

  

Smartphone Brand Realme ने अपना नया Smartphone Lonch कर दिया है । क्योंकि शानदार Coco Cola Mobile है । इसको Realme 10 Coco Cola नाम दिया गया है। इस फोन में आपको स्टार्न्ड फ्यूचर मिलता है । 

Realme coca cola phone price in hindi

सो आज के इस पोस्ट में हम आपको Realme 10 Pro Coca Cola Smartphone Mobile के बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । और इस मोबाइल के खासियत भी आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Realme coca cola phone price in hindi

Realme 10 Pro Coca Cola Smartphone में 120 रिफ्रेश रेट वाला LCD Display मिलता है । साथ में Snapdragon 6955G Processor दिया गया है । अब चलिए आपको ये बताने है । की आप इस मोबाइल को कैसे खरीद सकते हैं । 

Realme coca cola phone price in hindi


Realme 10 pro coca cola kaise kharide or kimat kya hai 

Realme 10 Pro Coca Cola एडिशन की लिमिटेड यूनिट्स ही सेल होगी । इस फोन को खरीदने के लिए आपको 20,999 रुपए की शुरुवाती कीमत है । इस फोन में 8 GB Ram + 128 GB Storage दिया गया है । 


Read more - Ganga Vilas cruise booking online 


ये मोबाइल ब्लैक कलर में आता है । और इसमें आपको Coca Cola का logo मिलेगा । इसकी सेल 14 फरबरी को Realme शॉप में सेल शुरु होगी । इस फोन के कुछ फ्यूचर के बात करें । 


Coca cola फोन फ्यूचर 

इस फोन में 6.72 Inch Full - HD Display मिलता है । जो 120Hours Refresh Rate Sports करता है । Qualcomm Snapdragon 695 5G Proccers दिया गया है । 


Read more - Mobile me voice focus mode on kaise karen 


जो Adreno A619 GPU के साथ आता है । ये Smartphone Android 13 Best Realme UI पर काम करता है जो कोका कोला थीम के साथ आता है । 


Coca cola camera details 

इस फोन में Double Rear Camera दिया गया है । इसका प्राइमर लेंस 108 मेघा पिक्सल का है । वही सेकेंडरी लेंस 2 मेघा पिक्सल का मिलता है। फ्रंट में कंपनी ने 16 मेघा पिक्सल का सेल्फी कैमेरा दिया गया है । इस फोन में 8 GB Ram और 128GB Storage दिया गया है । जिसे आप SD के मदद से बढ़ा भी सकते हैं । 

Realme coca cola phone price in hindi


इसमें 5000Mah की बैटरी 33W Fast Charging Sports के साथ आता है । Security के लिए Side में फिंगरपिंट मिलेगा । इसके साथ में आपको Coca Cola Ringtone भी सेट मिलेगा । 


दोस्तो आमतोर पर कहा जाएं तो इस फ़ोन लेने का मकसद नहीं निकलता है । साथ में हमलोगों का ही नुक्सान है । वो कैसे आपको नीचे में बताते हैं । 


( Note ) Coca Cola Smartphone Compnay पैसे भी आपसे ज्यादा ले रहे हैं । और आपसे मोबाइल का प्रचार भी करवा रहे हैं । ताकी कम्पनी का नाम सभी लोग जानें और उसका मोबाइल खरीदें । लेकीन आपको इस फ़ोन में सिर्फ Coca Cola के ही लोगो और डिजाइन मिलेगा । आप अपना कुछ नया नहीं कर सकते हैं । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment