Saturday, March 11, 2023

BGMI 2.3 update official website

By:   Last Updated: in: ,

 

आज के समय में Game सभी के मन पसन्द बन चूका है । और Pub Ji को लोग जोरो शोरो से खेला जा रहा है । और इसका यूजर्स काफी ज्यादा बढ़ गया है । लेकीन बीच में BGMI Game को सरकार द्धारा बैंड कर दिया था । लेकीन अब फीर से चालु कर दिया गया है । 

BGMI 2.3 update official website


BGMI अपना नया नया Update जारी करता है ताकी Game को Mobile में High Speed में खेला जाएं । इसके साथ में Game को नई अपडेट करने से GAME में नए नए फ्यूचर को ऐड किया जाता है । ताकी गेम को खेलने में आनन्द आ सकें । 


Read more - Play Store और App store से Free Fire को क्यों हटाया गया ? 


मतलब गेम को अपडेट या किसी भी चीज को अपडेट करने से उसमे नया जान आता है । और Update New Version देने से hack की समस्या कम होती है । जेसे आपने कभी Mobile Update किया होगा तो आपको मालुम ही होगा । 


सो आज के इस पोस्ट में आपको बताने वाले है कि आप किस प्रकार से BGMI Game को अपडेट कर सकते हैं । और BGMi 2.1 Version और 2.2 Version में अपडेट कर सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


BGMI 2.3 update official website

दोस्तो BGMI 2.2 या फ़िर इस से ज्यादा version के Game को आप डाऊनलोड या Update करना चाहते हैं । तो आप कर सकते हैं । इसके लिए आपको BGMI के Offical Website पर जाना होगा । जिसका लिंक आपको नीचे में देखने को मिल जायेगा । आप इस पर क्लिक करके आप BGMI Website पर पहुंच सकते हैं । 


 BGMI Offical website 


इसके बाद आपको यहां पर सभी तरह के Update और Version मिल जायेगा । जिसे आप डाऊनलोड कर सकते हैं । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

BGMI 2.3 update official website


BGMI 2.3 Latest Version Download 

जब आप BGMI 2.3 Version Update करता है । तो BGMI वेबसाइट में आपको इसका जानकारी मिल जायेगा । जो आप BGMI से प्राप्त कर सकते हैं । और जरूरत पड़ने पर आप वही से अपडेट भी कर सकते हैं । 


Read more - BGMI Band IN India 


इसके साथ ही आपको BGMI के Offical website पर नहि मिलता है । तो आप APkpure वेबसाइट पर जाकर भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । और BGMI के new Update प्राप्त कर सकते हैं । 


( Note ) लेकिन दोस्तों किसी भी Game को आप ज्यादा खेलते हैं । तो आप अपना समय फालतू का वेस्ट कर रहे हैं । अपना कितमी समय फालतू का वेस्ट ना करें । इसलिए किसी भी गेम को उतना ज्यादा नहीं खेलना चाहिए जितना आपके टाइम वेस्ट हो क्योंकि गेम इंसान के दिमाग को काम करना बंद कर देता है । 


इसीलिए अपना कीमती समय बरवाद ना करे । सो अगर आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हर चीज़ के बारे में न्यू अपडेट जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । 


या फ़िर देश विदेश के जानकारी पढ़ना और जानना और देखना चाहते हैं । तो आप चैनल भी विजिट कर सकते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,



No comments:
Write comment