Tuesday, February 6, 2024

फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना

 

अभी के समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से एक दावा वायरल हो रहा है । जिसमे Free Recharge के नाम Link लोग बहुत ही तेजी से शेयर कर रहें हैं । और कहा जा रहा है जो लोग इस Link को शेयर करेगा । उसे 239 रूपये का Free Recharge 28 दिन वाले validity Plan के साथ free दिया जा रहा है । 

फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना

सो आज आपको हम इसी स्कीम के बारे में आपको बताने वाले हैं । साथ ही आपको में Free Recharge करने वाला App और तारिका भी बताएंगे । जिसके मदद से आप Free Recharge पा सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं ।।


फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम Free Mobile Recharge Yojna का एक अफवाह चल रहा है । जो sosial midea App पर Trend हो गया है । लेकीन नरेंद्र मोदी कोई भी Free Mobile Recharge Yojna का स्कीम चालु नही किया है । ये सिर्फ़ अफवाह है । 


जब आप Link पर क्लिक करेंगे तो आपको Blogpost Website पर Transfer कर दिया जाएगा । जिसमे आपको अपने Sim Card से रिलेटेड डिटेल्स फिल करना होगा । और आप से कहा जायेगा । 24 Hours के बाद आपका Recharge हो जायेगा । जो एक Scam हैं । 


Cyber Crime के लोग हर नए नए स्कीम के नाम पर लोगो को चुना लगाने का काम करते हैं । इतना ही नहीं You tube पर भी Cyber Crime चल रहा है । और कह रहा है । आप Video को देखो और पैसे कमाओ । जिसके बाद आपके Bank account का Number के साथ आपसे Connecting Apps डाउनलोड करवाता है । जिसके बाद आपके Bank account खाली कर दिया जाता है । 


Play store पर कई सारे App मौजूद है । जो एक दूसरे Mobile से Connect होता है । और आप उस App के मदद से किसी भी mobile को कन्ट्रोल कर सकते हैं । लेकीन वो Apps उसके mobile में इंस्टॉल होना चाहिए


लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके Mobile में App Download हो जायेगा । और Cyber Crime के लोग आपके Mobile को कंट्रोल करना शुरू कर देगा । जिसके बाद आपके बैंक अकाउंट के साथ आपके मोबाइल केस डाटा भी खाली कर देता है । और आपसे blackmail करना शुरू कर देता है । 


लेकीन आप इस प्रकार के फ्रॉड के हाथ आप नही आए होगें । इसलिए आप इस प्रकार के link पर क्लिक करते हैं । और Keyword search करते हैं । आप Cyber crime के लोगो से बचना चाहते हैं । तो आप इस प्रकार के लिंक पर क्लिक ना करें ।


क्योंकि कोई भी लोग आपको फालतू में mobile recharge free में नही देगा । इसके साथ ही आप अपना Sim Card details या Aadhar card के साथ Bank details किसी के पास शेयर न करें । तभी आप फ्रॉड से बच सकते हैं । 


Real free mobile recharge karne wala App ? 

ऐसे कई सारे App है । जो Real में Free Mobile Recharge Provide करता है । हम कोई आपसे मजाक नहीं कर रहें हैं । बल्की आपको सच्चाई बता रहे हैं । लेकीन आपको इसके लिए टाइम के साथ मेहनत भी करना होगा  । 


Winzo Game खेल कर आप लाखो रूपया कमा सकते हैं । और खाश बात यह है कि आप अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं । इसके साथ ही आप Free Mobile Recharge भी पा सकते हैं । अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


( Note ) दोस्तो हमारा उद्देश है आपको सही जानकारी देना । बल्कि आप हमारे बातों को नही मानते हैं । और आप फालतू के कीवर्ड को सर्च करते हैं । तो आप अपना समय वेस्ट कर रहे हैं । अगर ऐसा कोई योजना होता है या Free Recharge होता तो क्या हम इसका लाभ नही लेते । 


उम्मीद करता हूं जानकारी आपको पसंद आया होगा । और जो लोग Free Mobile Recharge Code और Free Mobile Recharge Yojna के बारे में Search कर रहें हैं । उनके पास ये जानकारी जरूर शेयर करें । 


No comments:
Write comment