Tuesday, March 28, 2023

New movie Download Code today

By:   Last Updated: in: ,

 

कोई भी फ़िल्म जब रिलीज होता है । तो उसको You tube जेसे sosial midea Platform पर आने में 6 महीने लग जाते हैं । या फ़िर आप जल्दी फ़िल्म को देखना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको पैसे देने होगें । तभी जाकर आप कोई भी New Film को देख सकते हैं । 

New movie Download Code today

सो आज इस पोस्ट में हम बात करने वाले है। ( New movie Download Code today ) के बारे में पूरी जानकारी और आप new Film किस प्रकार से देख सकते हैं। इसके बारे संपूर्ण जानकारी । तो चलिए शुरू करते हैं । 


New movie Download Code today

दोस्तों आपको हम कुछ ऐसे वेबसाइट के बारे में बताएंगे । जहा से आप दुनियां के कोई भी new Movie को बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । इसके लिए आपको कोई भी पैसे देने के जरूरत नहीं है । ये सब वेबसाइट बिलकुल फ्री है । लेकिन इलीगल हैं । 


New Movie download site Name ?

  1. Tamilrockers

  2. Filmyzila

  3. Filmywap

  4. Pikahow

  5. 7 Star Hd 

  6. 9 star hd 


दोस्तों कुछ वेबसाइट हैं । जो आपको Movie के साथ Series , Serial जेसे सभी वीडियो को तुरंत देख सकते हैं । तो चलिए इन के बारे में पूरी तरह जान लेते हैं । 


7starhd website link ? 


Tamilrockers kya hai 

Tamilrockers website एक Movie लीक करने वाला वेबसाइट हैं । ये वेबसाइट इलीगल तरीके से New holliwod , Bollywood Movie Hindi Movie , South Indian movie जेसे कई प्रकार के New Movie को लीक करने का काम करता है । आप Tamilrockers website पर जाना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें । 


Read more - Kabzaa Full Movie download ? 


Tamilrockers Free Website है । जिसमे आपको किसी भी प्रकार के कोई पैसे देने के जरुरत नहीं पड़ते हैं । और आप इस वेबसाइट पर बहुत से न्यू मूवी को देख सकते हैं । 


Filmyzila kya hai 

Filmyzila और Filmywap ये सब एक इलीगल तरीके से Movie को दिखाने का काम करता है । इसमें भी आपकों New New Movie Download करने का तरीका और Movie दिखाई दिया जाएगा । जिसे आप देख सकते हैं । 


Filmyzila Website पर जाना चाहते हैं । तो आप दिए गए लिंक पर क्लिक करें । आपको वही पर सभी जानकारी मिल जायेगा । और आप मूवी को भी देख सकते हैं। और आनंद उठा सकते हैं । 


Pikahow kya hai or use kaise karen 

Pikahow एक App है । जिसमे आपको सभी प्रकार के Movie मिलता है । और ये भी App को इस्तेमाल करने के लिए Free हैं । आपकों कोई भी पैसे नही देने होते हैं । ये सब फ्री है । और इसका यूज भी आप फ्री में कर सकते हैं । 


Tamilrockers website link ? 


Pikahow App को आप डाऊनलोड करना चाहते हैं । तो आप को ये एप Play Store पर नही मिलेगा । इसलिए इसको आपको Google से जाकर डॉउनलोड करना होगा । और ये App आपको सभी प्रकार के परमिशन मांगेगा तो आपको दे देना है । बल्कि इस App का इस्तेमाल किस प्रकार से करना है । इसके लिए आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । ताकी आपको सभी जानकारी मिल जायेगा । 


Film Download Code ? 

Film download करने का कोई भी Code नही होता है । और आपको कोई लोग Code दे रहा है तो आप उस Code का इस्तेमाल ना करे । अन्यथा आपके मोबाइल हैक भी हो सकता है । क्योंकि ऐसा कोई भी Code नही है जो आपको New Movie दिखने का ऑप्शन प्रोवाइड करें । 


क्योंकि मेने You tube और Google पर बहुत Search करके बहुत बार देख लिया हूं । ऐसा कोई भी Code नही है । जहां पर आप Free में New Movie Download कर सकते हैं । जो लोग आपको Code देता है वो सब Hacking code होता है आप उस Code का इस्तेमाल करेगें तो आपका मोबाइल हैक हो सकता है । 


( Note ) लेकिन मेने आपकों जितने भी Website बताए है ये सब इलीगल तरीकों से Movie दिखाने का काम करता है । इसीलिए आप ज्यादा बार इन सभी App और वेबसाइट का इस्तेमाल ना करे । अन्यथा आपके उपर शक्त करवाई की जायेगी । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । कोई सवाल आपके मन में है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमे कोई सुझाव देना चाहते हैं । तो बताए । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं और देश विदेश की जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment