Friday, March 8, 2024

OYO room price for 1 hour near me

 

OYO भारत में सबसे Best Room हैं । जहां पर आपको बहुत तरह के सुविधा दिया जाता है । जेसे अपने Girlfriend को OYO ले जाना  । BOYFRIEND को OYO ले जाना । अपने वाइफ को OYO Room ले जाना । इसके साथ ही खाना पीना सहित oyo आपकों सुवीधा देता है । 

OYO room price for 1 hour near me

साथ में आपको Police की कोई दिक्कत नही है । Oyo में जानें वाले वक्ति को Police नही पकड़ेगी । और इसका खाश बात ये है कि आप Oyo Room को अपने Mobile के जरिए Online Booking भी कर सकते हैं । और Booking Cancel भी कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है कि आप Oyo Room को अपने Mobile से कैसे Book कर सकते हैं । साथ ही Oyo के Turm and conditions क्या है । और इसका मालिक कोण हैं । और आपके गांव या शहर में Oyo Room किस जगह है । इसके बारे में आपको संपूर्ण जानकारी दिया जायेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


OYO room price for 1 hour near me

OYO जाने से पहले सभी के मन में ये बात चलता है की Oyo के Room Rate कितना है । तो आपको आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Oyo Room आपको 500 से शुरु होता है । साथ ही अब आपके उपर डिपेंड करता है । की आप Oyo में क्या क्या फेसलिटी लेना चाहते हैं । और क्या क्या खाना और कीतना घंटा सोना चाहते हैं । ये आपके उपर निर्भर करता है । 


Read more - फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप ? 


OYO ka Malik kon hai ? 

OYO के मालिक कन्फोंडर रितेश अग्रवाल है । जो भारतीय है । जो पढ़ाई करने के बाद नोकरी ना मिलने के बाद उसने Oyo Room का निर्माण किया । लेकीन अब ये oyo सभी लोगो को काफ़ी पसन्द आ रहा है । और लोग इसका खूब इस्तेमाल कर रहे हैं । 


OYO Room Near Me ? 

दोस्तों आपका घर या गांव या शहर कहा है । ये हम नही जानते हैं । जिसके वजह से आपको आपके नजदीकी Oyo Room के बारे में बता सकें । लेकीन आप Google का इस्तेमाल कर सकते हैं । Google पर आप Oyo Room Near Me search करेंगे । तो आपके नजदीकी Oyo Room के Loction और Contect Number आपको दे दिया जायेगा । 


जहां पर आप जा सकते हैं । और आप अपना काम कर कर सकते हैं।। जेसे में आपको अपने नजदीकी Oyo Room आपको दिखा रहा हूं । जो नीचे Images में दिया गया है । तो चलिए जानते है कि आप Oyo Room online mobile से कैसे बुक कर सकते हैं।


Oyo Room Unmarried couples book kaise karen ? 

जब भी Couples Friendly Hotels की बात आती है । तो उसमे सबसे पहले नाम आता है ।  Oyo Room का । Oyo एक काफी बड़ी कंपनी हैं । जिसके अलग अलग शहरों में काफी होटल्स हैं । Oyo काफी Fecility देता है। जिसके वजह से काफ़ी फेमस है । 


Read more - Girlfriend banane wala Number ? 


उन्ही में से एक है की इसके Room सारे Couples Friendly Hotels होते हैं । यहां तक आप Local I'd पर भी Room book कर सकते हैं । Oyo Hotel में किसी भी तरह के Cheking या फ़िर Police का कोई पंगा नहीं होता है । इसलिए आप Room Book करके चेकिंग कर सकते हैं । 


स्टेप.1 Couples Friendly Room Book करने के लिए आपको OYO App Download करना है । ये App को आप Play Store से Download कर सकते हैं । या फ़िर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 इसके बाद आपको Open करना है । अब आपको अपना Mobile Number डालना है । और Next पर क्लिक कर देना है । आपके Mobile number पर OTP जायेगा । Otometic Verify कर लेगा । 

Oyo Room Unmarried couples book kaise karen ?


स्टेप.3 Login होने के बाद आपको You वाले option पर क्लिक करना है । मतलब आपकों अकाउंट Setup करना है। 

Oyo Room Unmarried couples book kaise karen ?


स्टेप.4 अब आपको Profile का option मिलेगा । तो आपको Profile पर क्लिक कर देना है । 

Unmarried couples room book kaise karen


स्टेप.5 अब आपको अपना Email id और Mobile number और नाम आपको डालना है । 

Unmarried couples room book kaise karen


स्टेप.6 जब आप Wallet पर क्लिक करेगें । तो आपको Patyam , Mobikwik का option दिया गया है । जिससे आप पैसे Add कर सकते हैं । 

Unmarried couples room book kaise karen


जब आप Oyo App अपने मोबाइल में Install करते हैं । तो आपको कुछ पैसे देते हैं । जो Room Book करने में यूज कर सकते हैं । 


स्टेप.7 Room Book करने के लिए आपको Search करना है । 

OYO Near me under 500


स्टेप.8 अब आपको Date Salect करना है । कब आप Oyo Room में जाना चाहते हैं । और कितने दिनों के लिए आप Book करना चाहते हैं । ये भी आपको सेलेक्ट करना है । इसके साथ ही आपको ये भी Salect करना है । की आप कितने Adult Oyo Room जाना चाहते हैं । 

OYO Near me under 500


स्टेप.9 सब कुछ Fill करने के बाद आपको निचे में Apply का option मिलेगा । तो आप Apply कर सकते हैं । 

OYO Near me under 500


स्टेप.10 अब आपको अपना City Book करना है । की आप कोन से City में Room Book करना चाहते हैं । ये आपको सेलेक्ट करना है । 

OYO Near me under 500


स्टेप.11 अब आपके शहर में जीतने भी OYO Room हैं । वो सब Hotel का Details आ जायेगा । अब आप Price के अनुशार जो hotel आपको अच्छा लगेगा । वो आपको सेलेक्ट कर लेना है । 


स्टेप.12 अब आपको जो Room अच्छा लगे वो Room पर क्लिक करके Room के फ़ोटो को देख सकते हैं । जिस से आपको पता चल जाएगा । की आप जो Room Book करना चाहते हैं वो कैसा है । 


स्टेप.13 जिस भी Room आपको पसन्द आए उस पर क्लिक कर देना है । अब आपको Room के साथ साथ क्या आपको मिलेगा । इसके जानकारी आपको नीचे में देखने को मिल जायेगा । 

OYO Rooms price for 1 hour


स्टेप.14 अब आपको नीचे की ओर Scrool करना है । और नाम डालना है । आप किस के। लिए Room Book कर रहें हैं । उसका नाम आपको डालना है । सब कुछ चैक करने के बाद आपको निचे में Book For का ऑप्शन मिलेगा । तो उस पर आपको क्लिक कर देना है । 

OYO Rooms price for 1 hour


स्टेप.15 अब आप देख सकते है कि आपका Hotel Room Book हो चुका है । इसके साथ ही आपको Checking Time भी दिया जायेगा । जिस समय आपको Hotel जाना है । 

OYO Rooms Near me for unmarried couples


स्टेप.16 नीचे आने के बाद आप इस Hotel को Map के जरिए देख सकते हैं । या फ़िर आप Direct इस Hotel को कॉल कर सकते हैं । 

OYO Rooms Near me for unmarried couples


स्टेप.17 अब आपको Pay Now का ऑप्शन मिलेगा । आपका room book हो चुका है । पैसे Pay करने का 2 तारिका है । एक ONLINE और दूसरा OFFLINE


स्टेप.18 online पैसे Pay करने के लिए आपको Pay Now पर क्लिक करना है । आपकों सभी UPI मिल जायेगा । जो भी चीज़ से आप पैसे जमा करना चाहते हैं। आप उस UPi को सेलेक्ट कर लेना है । 

OYO Rooms Near me for unmarried couples


स्टेप.19 Atm card से पैसे Pay करने के लिए आपको Atm card Number और Expairy Date , CVV Number डालकर Procced To Pay पर क्लिक कर देना है । 

OYO Rooms Near me for unmarried couples

स्टेप.20 अब आपके Mobile में SMS आएगा । उसे डाल देना है । आपका पैसा Paid हो जायेगा । इसके बाद आपको होटल जाना है । और चेकप करना है । आपको कोई भी पैसे Pay करने के जरूरत नहीं है । 


OYO Room में जानें के बाद आपको सिर्फ अपना नाम बताना हैं। हद से ज्यादा आपको Booking Number आपको बताना हैं । 


Oyo room cancel kaise karen? 

1)अगर आप किसी वजह से Hotel नही जा पाते हैं । तो आप इस Booking को Cancel भी कर सकते हैं । इसके लिए आपको ये App open करना होगा । और सबसे नीचे की ओर आना है।


2) आपकों कैंसल बुकिंग का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Oyo room cancel kaise karen?


3) अब आपको कोई भी रीजन देना है । क्योंकि आप होटल बुकिंग कैंसल कर रहें है तो उसका क्या करना है । ये आपको सेलेक्ट करना है । 


4) अब आपको सबसे नीचे में Cancel The Booking का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Oyo room cancel kaise karen?


5) इतना करने के बाद आपका Booking Cancel हो जायेगा । और आपके जीतने भी पैसे लगे होगें । वो आपको Return मिल जायेगा । 


( Note ) जब आप Online Hotel Book करते हैं तो आपके Mobile number पर SMS आता है । जिसमे Date and Time होता है । और Hotel का नाम और एड्रेस भी होता है । यहां तक कि उस होटल का map और Phone number भी दिया जाता है । आप Direct Hotel को Call कर सकते हैं । 


OYO Room turm and conditions ? 

जब आप Hotel जायेंगे तो आप दोनो से id Proof लिया जायेगा । जिसके बाद आपको अन्दर जानें दिया जाएगा । OYO Room जाने से पहले आपको ये पता होना चाहिए की लड़की का Age 18 साल से ज्यादा और लडके का उम्र 21 साल से ज्यादा होना चाहिए । तभी आप अन्दर जा सकते हैं । वरना आप को बहार कर दिया जाएगा । 


Oyo room में Police का कोई लफड़ा नही है । लेकीन कभी आपको Police कभी परेशान करती है । तो आप SP से उनकी शिकायत कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को धन्यवाद ,,,,,,,


No comments:
Write comment