Sunday, March 10, 2024

UPI Spoof APK

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों आज के समय में पैसा के वैल्यू बहुत ही ज्यादा बढ़ रहा है । लोग पैसा कम कमा रहे हैं । और खर्च ज्यादा कर रहे हैं । वैसे में लोगो को पैसा maintain रखना बहुत ही मुस्किल हो रहा है । ऐसे में लोग पैसा के लिए कुछ भी करने के लिए तेयार हो रहे हैं । 

UPI Spoof APK

सो Google पर ऐसे ऐसे कई तरह के App मौजूद है । जिसके मदद से आप Fake Payment कर सकते हैं । मतलब आप अपने Upi app जेसे Phone pe , Google Pay , Patyam जेसे UPI APP से पैसे किसी को भेजते हैं । 


Read more - bina atm card ke phone pe account kaise banaye 


तो आपका Bank account का पैसा नही जायेगा । बल्की Fake पैसा आनी SMS जायेगा । इस बात को डिटेल्स से समझते हैं । जेसे आपको किसी को पैसा देना है । Scanner के मदद से तो आप उसे पैसा Fake भेज सकते हैं । और उसके Mobile में भेजा गया पैसा का Sms भी चला जाएगा । 


बल्की आपके bank account से पैसा नही कटेगा । लेकीन आपको ये बात जानना बहुत ही जरुरी है । की Phone pe , Google Pay , paytam से Fake payment करने के लिए अलग अलग App है । मतलब आप अलग अलग UPI का इस्तेमाल करते हैं । तो आपको अलग अलग Spoof App को डॉउनलोड करना पडेगा । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है कि आप किस प्रकार से fake payment किसी को करेगें । इसके बारे में आपको पुरी जानकारी देंगे । साथ ही में आपको सभी UPi एप के Spoof App भी बताएंगे । और इस्तेमाल करने का तरीका भी आपको बताएंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


UPI Spoof APK

दोस्तों में आपको Paytam Spoof App , Google pay Spoof App , Phone pe Spoof App सभी एप के लिंक आपको दे देंगे । और ये तीनो में से किसी भी App को इस्तेमाल करने का तरीका आपको बता देंगे । बल्की आप तीनो में से कोई भी App का इस्तेमाल कर सकते हैं । ये सभी एप को इस्तेमल करने का सेम तरीका है ।


Read more - Bina Atm card ke mobile recharge kaise kare 


Paytm fake payment app Download

अगर आप Paytam Payment bank के Spoof App ढूंढ रहे हैं । तो आप  नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाऊनलोड कर सकते हैं । 

UPI Spoof APK

Name - Spoof Payment apk

Size   - 8.13 MB

Latest version - V14.3

Mod Info - Latest version



Google Pay fake payment app

दोस्तो अगर आप Google Pay UPI APP का इस्तेमाल करते हैं । या फ़िर आप Google Pay Fake UPI APP से Payment करना चाहते हैं । तो आप बिलकुल कर सकते हैं । आप Google Fake UPI APP को डॉउनलोड करना चाहते हैं । तो नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 

Prank Payment app link


Fake Phonepe Payment Generator

Fake Phonepe Payment UPI APP का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो आप बिलकुल कर सकते हैं । इसके लिए आपको कोई भी चार्ज देना नही पड़ेगा । ये सब निशुल्क फ्री है । अगर आप ये App को ढूंढ रहे हैं। तो आपको बता दूं कि ये App Play Store पर मौजूद नही है । इसलिए आपको Google से ही डॉउनलोड करना पड़ेगा । 


आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । आपको कोई चार्ज देना नही पड़ेगा । ये फ्री एप है। लेकीन ये सभी एप इस्तेमाल करने का नुकसान भी है । 


Prank Payment app use karne ka nuksan kya hai 

दोस्तो अगर आप किसी को Fake Payment करते हैं । तो इसके बदले में आपको 10 साल का जेल भी हो सकता है । और 10 लाख का जुर्माना भी आपको देना पड़ सकता है। इसीलिए हम आप से यही कहना चाहते हैं । की आप Fake Payment apk का इस्तेमाल ना करे । 


( Note ) लेकिन आपको ये भी जानना चाहिए की Fake Payment करने का apk Play Store और Google पर मौजूद नही है । शायद ही कोई वेबसाइट पर आपको ये एप मिल सकता है । या फ़िर नही भी मिल सकता है । 


अन्यथा आप किसी इलीगल वेबसाइट से कोई App को डाउनलोड करते हैं । तो आपका मोबाइल हैक भी हो सकता है । इसीलिए आप इन सभी फालतू चीजों को सर्च करना बंद करे । और अपनी जिंदगी आराम से जिए । हराम से नही । 


सो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपको Fake Payment apk कही से मिला होगा । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ताकी इसका इस्तेमाल हम भी कर के देख सके । और इसके उपर विडियो बनाएं और सभी को सूचित करेगें । 


अगर आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । या ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment