Thursday, September 14, 2023

Dusre ke sharechat ban kaise karen । Sharechat id banned link

 

दोस्तों Share chat एक Datting app हैं । जहा पर आपको भारत के लाखों लड़के लड़किया इस Datting app का इस्तेमाल करते हैं । और Audio Voice के साथ Chat भी करते हैं । 

Dusre ke sharechat ban kaise karen । Sharechat id banned link

वही पर Share Chat के खास बात करें तो आप Share Chat पर अपना विडियो अपलोड करके Viral हो सकते हैं । और आप अच्छे खासे जगह पर जा सकते है । यही है Share Chat के खाश बात । और Share Chat का इस्तेमाल लोग अपने मस्ती और मनोरंजन के लिए बहुत ही लोग यूज कर रहें हैं 


सो आज के इस Article के माध्यम आप सभी को बताने वाले है कि अगर आपको किसी के Share Chat Id Banned करना है । तो आप किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में आपको संपूर्ण जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Dusre ke sharechat ban kaise karen । Sharechat id banned link

आप Share Chat में किसी के Id को banned करना चाहते हैं तो आप को 20 से 25 लोगों से उस Id पर Report करना होगा । जिसके द्वारा उस Id को Share Chat के द्वारा Block कर दिया जाएगा । 


Read more - Share chat Free Coin Today link 


मतलब आप जिसके Id को banned कराना चाहते हैं । उसके id पर 20 से 25 लोगों को अश्लील Report करना होगा । तब जाकर Share Chat Team US I'd को 24 Hours के बाद Banned कर दिया जाएगा । और आपके पास Notification भी आ जायेगा । 


इसके अलावा किसी के भी Share I'd को banned करने का कोई भी तरीका नहीं है । तो आपको किसी का I'd banned करना है तो आपकों ये काम करना होगा । तभी जाकर किसी का आप id को banned करा सकते हैं। 


( Note ) आप Share Chat पर अधिक समय अपने मोज मस्ती के लिए यूज कर रहें हैं । तो आप अपना कीमती समय फालतू में वेस्ट कर रहे हैं । इसलिए Share Chat को छोड़े और अपना कुछ काम करें । क्योंकि share chat में आपको कुछ नही मिलने वाले हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं और देश विदेश के जानकारी पढ़ना और देखना चाहते हैं तो आप हमारे You tube Channel पर जा कर देख सकते हैं । 


हमारे you tube channel का नाम @vermanews हैं । आपको कोई सुझाव देना है । या आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment