Saturday, July 22, 2023

VidMate APK download old version

By:   Last Updated: in: ,

 

VidMate ऐप Video , Audio Downloader App है । Vidmate के जरिए आप You tube से कोई भी Film और Song के साथ Facebook Reels , Instagram Reels , Twitter Video को भी link Copy करके आप डाउनलोड कर सकते हैं । 

VidMate APK download old version


Vidmate Video Download करने का बहुत ही अच्छा App है । जो किसी भी वीडियो को आप Vidmate के जरिए डॉउनलोड कर सकते हैं । और उस Video को आप यूज भी कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप पुराना Old Version Vidmate कैसे डाऊनलोड कर सकते हैं । साथ ही आप Video Download करने वाला App के बारे में भी आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


VidMate APK download old version

Vidmate Video Film Download करने का बहुत ही बेहतरीन अच्छा App है । लेकीन इसका खाश बात यह है कि Vidamte Play Store पर मोजूद नही है । जिसके कारण आप इस App का इस्तेमाल नही कर सकते हैं । 


Read article - You Tube Download By Link ?


लेकीन फिर भी आप Vidmate को Google के थ्रू Download कर सकते हैं । लेकीन जब आप Google पर Vidmate Search करते हैं । तो आपको लाखो करोड़ो Vidmate का वेबसाइट आपको मिल जाता है । 


और वहा से डॉउनलोड किए गए Vidmate काम नही करता है । मतलब New Version के Vidmate से कोई भी Video आप डाऊनलोड करते हैं । तो वो Playit App में चला जाता है । जो कोई काम का नही होता है । 


ऐसा इसीलिए होता है क्योंकि आप Old Version के Vidmate को डाउनलोड नही किए होते हैं । वैसे आपको बता दूं कि Old Version का Vidmate बंद हो चुका है । और आप इसका इस्तेमाल कभी भी नही कर सकते हैं । अब नया Vidmate चालु हुवा हैं । जिससे आप कभी भी वीडियो डॉउनलोड नही कर सकते हैं । 


Read more - GB WhatsApp Update Link ? 


You tube Video Download karne wala App ? 

दोस्तों Vidmate नही है । तो कोई बात नहीं ऐसे कई सारे App है । जिसके मदद से You tube video , Facebook Rells , Instagram जेसे सोशल मीडिया के वीडियो के link को Copy करके आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 


लेकीन आपको Vidmate चाहिए तो ये आर्टिकल आपके लिए नही है । लेकीन आपको सिर्फ Video Download करने से मतलब रखना है । तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । क्योंकि हम भी दूसरे Video Download करने का App का इस्तेमाल करते हैं । जो आपको बता रहे हैं । 


( Note ) Vidmate Chinese App के तोर पर सरकार ने इसे बंद कर दिया है । जिसके कारण आप Google से कोई भी Vidmate को डॉउनलोड करते हैं । तो आपको Playit App को डॉउनलोड करना पड़ेगा । क्योंकि Playit भी एक चाइनीज App है । जो Vidmate से सभी data प्राप्त करता है । इसीलिए Vidmate का इस्तेमाल ना करें । वाही बेहतर होगा । 


Snaptube Se Video download kaise karen ? 

Snaptube Vidmate के तरह ही काम करता है । Snaptube का इस्तेमाल हम भी कर रहे हैं । जीतना काम Vidmate करता है । उससे ज्यादा Snaptube काम करता है । इसमें आपको कोई भी परेशानी नहीं होगी । तो चलिए जानते है कि आप Snaptube App का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं । 


स्टेप.1 Snaptube App Download करने के लिए आप Google से भी Download कर सकते हैं । या फ़िर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 Download करने के बाद अपने मोबाइल में Install करना है । जीतने भी परमिशन मांगा जायेगा । सब आपको दे देना है । 


इतना करने के बाद Snaptube बिलकुल काम करने के लिए तेयार है । ये App बिलकुल फ्री है । और इस App का इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई भी पैसे देने नही होते हैं । 


स्टेप.3 अब आपको You Tube पर जाना है । आप जो भी Video , Song , Film को डाउनलोड करना चाहते हैं । उस पर आपको क्लिक करना है । 


स्टेप.4 नीचे में आपको Share का ऑप्शन मिलेगा । उस पर आपको क्लिक करना है । अब आपके पास सभी App आ जायेगा । तो Simple आपको Snaptube पर क्लिक करना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

VidMate APK download old version


स्टेप.5 अब आपको बहुत से High Quality के option मिलेगा । आप HD, MP4 , Audio में किस प्रकार से डॉउनलोड करना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । और Ok पर क्लिक कर देना है । 

VidMate APK download old version


इतना करने के बाद आपका Video या Song या फ़िर Film डाउनलोड होना शुरु हो जायेगा । जो आप डाऊनलोड कर रहें हैं । इसके साथ ही Snaptube के जरिए आपके Video Fast Download होगा । 


Snaptube se Social media Reels download kaise karen ? 

कोई भी Sosial midea के Video Download करने के लिए आपको उस Video के Link Copy करना होगा । और Snaptube पर आपको Paste कर देना है । और search कर देना है । 


अब आप के पास वीडियो आ जायेगा । Download का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । वीडियो डॉउनलोड होना शुरु हो जायेगा । 


तो दोस्तों आप इस प्रकार से बीना vidmate के जरिए कोई दूसरे भी App का इस्तेमाल करके आप वीडियो डॉउनलोड कर सकते हैं । जो मेने आपको बताया । ये Video आपके MX Player में Save हो जायेगा । Vidmate के तरह । तो vidmate को छोड़िए Snaptube का इस्तेमाल करिए । 


सो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । या फ़िर देश विदेश की जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment