Tuesday, March 28, 2023

tamilyogi new link 2023

By:   Last Updated: in: ,

 

ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जो फिल्म लीक करने का काम करता है । उसी में से Tamil Yogi भी हैं । आपको हम Tamil Yogi Website के बारे में पूरी डिटेल्स देंगे । और Tamil yogi website ke new link bhi आपको देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 

tamilyogi new link 2023

Tamil yogi vs Tamilrockers 

आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Tamil rockers और Tamil Yogi दोनो एक ही वक्ती के वैबसाइट हैं । और साथ में Tamilblasters भी Tamilrockers का ही है । 


Tamilrockers , Tamil yogi , विभिन्न भाषाओं में फिल्म लीक करने का काम करता है । जेसे - Canada , Malayalam , Hindi , Bhojpuri , Telugu के अलावा South movie , Bhojpuri movie , Holliwod , Bollywood Movie के साथ और भी भाषाओं में फिल्म लीक करने का काम करता है । 


Tamilrockers को एक दिन 10 Crore इसको सर्च करते हैं । और इस website का लिंक ढूंढते हैं । लेकीन Tamilrockers website अभि बंद कर दिया गया है । 


Tamilrockers website kya hua ? 

Tamilrockers किसी भी न्यू फिल्म को लीक करके अपने website पर अपलोड करने का काम करता है । जिसके कारण Tamilrockers Domin को सरकार ने बंद कर दिया । 


लेकीन Tamilrockers हमेशा न्यू Domin के साथ आ जाते हैं । और फिर से Movie लीक करने का काम करते हैं । वैसे आप भी Tamil rockers Search कर रहें हैं । तो आपको बता दूं कि Tamilrockers Website बंद है । लेकीन आप Tamil Yogi website से फिल्म को देख सकते हैं । 


tamilyogi new link 2023

Tamil yogi website अभी काम कर रहे हैं । आपकों Tamil Yogi wiki website link का लिंक चाहिए तो आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके Tamil Yogi Website पर जा सकते हैं । 


लेकीन Tamil Rockers के जैसा Tamil Yogi को भी बंद कर सकते हैं । इसीलिए हम आपको हमेशा Tamil yogi website काम करेगा या नहीं । ये नही कहा जा सकता है । लेकीन अभी Tamil Yogi का लिंक काम कर रहे हैं । 


New film download website link ? 

Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट और ऐप हैं । जो न्यू फिल्म दिखाने का काम करते हैं । लेकीन ये सारे वेबसाइट किसी भी रिलीज मूवी को तुरंत दिखाने का काम नही करते हैं । लेकीन Tamil Yogi किसी भी रिलीज मूवी को तुरंत अपने website पर अपलोड करता है । 


  1. Filmyzila

  2. Filmywap

  3. 7 starhd

  4. 9starhd

  5. Pikahow

  6. And Etc . 


Tamil Yogi के बाद इन App और website का नाम आता है ।  जो फिल्म लीक करने का काम करते हैं । लेकीन सबसे ज्यादा लोग Tamilrockers के ही वेबसाइट पर विजिट करते हैं । और विजिट करना पसंद करते हैं । इसके अलावा Tamilrockers को अलग अलग नामों से भी Search किया जाता है । जेसे - 


Tamilrockers search name? 

Tamil yogi

Tamilblasters

TamilRockers.com TamilRockers.org

TamilRockers.net TamilRockers.in

TamilRockers.co

TamilRockers.info

TamilRockers.ph

TamilRockers.ch

TamilRockers.lol , ... 


और भी कई ऐसे Keyword है । जो Tamil rockers के नाम से सर्च किया जाता है मेने आपको कुछ नामों के बारे में ही बताए । 


तो दोस्तों आप Tamil Yogi में किसी भी प्रकार के मूवी को आप बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । आप से कोई भी पैसे चार्ज नही करेगें । ये website बिलकुल फ्री है । जिसमे किसी भी तरह के आपको चार्ज नही देने होगें । 


( Note ) लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि कोई भी लोग करोड़ो रुपए खर्च करके फिल्म बनाते हैं । और फिल्म को लीक कर देना । ये Eligal हैं । और आप Eligal तरीकों से फिल्म देखते हुए पकड़ा जाते हैं । तो आपके ऊपर शक्त करवाई की जायेगी । और आपको जेल भी हो सकता है । 


इसलिए हम आपको इलीगल तरीके से फिल्म देखने का इजाजत नहीं देते हैं । क्योंकि हमारा उद्देश्य है लोगो को सही जानकारी देना । बल्कि आप इन सारे वेबसाइट को अपने रिस्क पर यूज कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । आप हमे कोई सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन प्राप्त करना पसंद करते हैं । और देश विदेश की खबर को पढ़ना या जानना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर हमेशा विजिट करें । यहां पर आपको हमेशा न्यू जानकारी दिया जाता है । अपने दोस्तों के पास जरुर शेयर करें । 


No comments:
Write comment