Tuesday, March 28, 2023

Tamilblasters new link today

By:   Last Updated: in: ,

  

Tamilblasters यह ऐसी वेबसाइट है । जो सभी तरह के फिल्म  Holliwod , Bolliwod , Hindi , South , bhojpuri फिल्म लीक करने का काम करता है । साथ में ये website सभी भाषाओं में फिल्म को लीक करता है । 

Tamilblasters new link today

Tamilblasters , Tamilrockers के ही मालिक ने बनाया है । Tamilrockers के Google पर 5000 से भी ज्यादा वेबसाइट हैं । लेकीन Tamilrockers के सभी वेबसाइट को सरकार ने बंद कर दिया है । 


और इसका खाश बात यह है कि Tamilrockers हर नए नए नाम के साथ आ जाता है । और फिर से फिल्म लीक करने का काम करता है । Tamilblasters और Tamil Yogi Tamilrockers का ही website है । 


Tamilrockers website link ? 

Tamilrockers 2011 में मुंबई के रहने वाले परदेसी छात्रों ने बनाया है । और अभी तक Tamilrockers लाखो फिल्म को लीक कर चूका है । और इस Website की खाश बात यह है कि ये ग्रुप वाले लोग किसी भी न्यू मूवी को रिलीज होते ही उसे लीक कर देता है । 


इसी वजह से Tamilrockers के 1 दिन के Search 10 करोड़ हैं । खाश तौर पर कहा जाएं तो Tamilrockers को 10 करोड लोग पर डे सर्च करते हैं । लेकीन Tamilrockers के नाम से अभी कोई website नही है । सिर्फ Tamil yogi और Tamilblasters ही हैं । और भी लेकीन Tamil के साथ और कुछ जोड़ देता है । 


Tamilblasters new link today

आप हमेशा न्यू फिल्म देखने का शौकीन रखते हैं । या फ़िर आप बीना पैसे खर्च किए न्यू मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Tamilblasters Website पर जाना चाहिए । आप Tamilblasters Website पर जाना चाहते हैं । तो इसका लिंक आपको ऊपर में दिया गया है । आप उस पर क्लिक करके जा सकते हैं । 


Tamilrockers kaise kaam karta hai ? 

ये चीज़ साफ़ - साफ पता चलता है कि जब कोई फिल्म रिलीज होते ही लीक होता है । तो इसमें Tamilrockers के साथ Film लीक करवाने वाले लोग शामिल होते है । इसके अलावा जो पर्दा पर फिल्म दिखाते हैं । वो लोग भी इसमें शामिल होते हैं । 


तभी तो Tamilrockers किसी भी फिल्म को लीक कर पाता है । वरना किसी में इतना ताकत नहीं है कि वो किसी भी फिल्म को रिलीज होते ही लीक कर सकें । इसके अलावा Tamilrockers को अलग अलग नामों से भी Search किया जाता है । 


( Note ) दोस्तों कोई भी लोग इतने मेहनत से और करोड़ो रूपए लगाकर कोई भी लोग फिल्म बनाते हैं । लेकीन Tamilrockers उन्हे लीक कर देता है । और कुछ पैसे के लिए लोग लीक फिल्म को देखते हैं । ये फ़िल्म बनाने वाले लोगो को कितना खराब लगता होगा । ये कभी आपने सोचा है । 



आप किसी के तकलीफ को समझ नही पाते हैं । तो इस चीज़ से समझे । आपके करोड़ो के घर को सरकार तोड़ दे । तो आप क्या करेंगे । कितना आपको तकलीफ होगा । इसलिए कभी भी किसी भी लीक फिल्म को नही देखना चाहिए


इसके साथ ही आप अगर इलीगल तरीके से कोई भी मूवी को देखते हैं । तो आपके उपर करवाई की जायेगी ।  और आपको जेल भी जाना पड़ सकता है । इलीगल तरीके से फिल्म देखते हैं तो सरकार द्धारा करवाई की जायेगी । 


हमारा उद्देश है आप सभी लोगो को सही जानकारी देना । बल्की आप हमारे बातों को ना माने तो इसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं । आशा करता हूं जानकारी आपको काफी पसंद आया होगा । अपने दोस्तो के पास शेयर जरूर करें । 


No comments:
Write comment