Wednesday, March 29, 2023

Tamilrockers पर आईपीएल कैसे देखें ?

By:   Last Updated: in: ,

 

31 मार्च 2023 में आईपीएल शुरू हो रहा है । ऐसे में आईपीएल जो लोग देखना पसंद करते हैं । वो Free IPL दिखाने वाला ऐप और वैबसाइट ढूंढ रहे हैं । Tamilrockers  सो आपको IPL देखने वाला फ्री ऐप के बारे में आपको पुरी जानकारी देने वाले है । जो आपको काफी पसंद आएगा । तो चलिए शुरु करते हैं । 

Tamilrockers पर आईपीएल कैसे देखें ?

Tamilrockers free IPL link

Tamilrockers Free IPL दिखाने का काम नही करते हैं । मतलब Tamilrockers आईपीएल और क्रिकेट जेसे मैचों को नही दिखाते हैं । ये सिर्फ फिल्म दिखाने का काम करते हैं। लेकीन कोई बात नही है । Free IPL देखने वाला ऐप play store पर आ गया है । 


Free IPL dekhne wala app ? 

Jio cinema 2023 में सभी को Free IPL दिखाने का काम कर रहे हैं । वही Jio Cinema जो Jio Sim हैं । उसी का मालिक फ्री आईपीएल दिखा रहे हैं । Jio Cinema App 


जिओ सिनेमा एप में आप फ्री आईपीएल देख सकते हैं । आपको कोई भी पैसे देने के जरूरत नहीं है । लेकीन फ्री आईपीएल देखने के लिए आपके पास Jio sim card होना चाहिए । तभी Jio Cinema App Open होगा  । तो चलिए जानते हैं Jio Cinema में Ipl कैसे देखा सकते हैं । 

Jio Cinema me IPL kaise dekhe ? 

1)आईपीएल देखने के लिए आप प्ले स्टोर से jio Cinema App को डाउनलोड करें । या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


2) Jio Cinema App Install होने के बाद Open करे । और Jio Sim Card का Number डाले । और उसमे जो OTP गया होगा । उसको डालना है । 


3) इतना करने के बाद आपका Jio Sim में अकाउंट बन गया है । अब आपको Live IPL का option मिलेगा । आप उस पर क्लिक करने के बाद Live IPL आप देख सकते हैं  । 


आज का आईपीएल कैसे देखें ? 

आपकों आईपीएल देखना है । तो आप Hotstar पर नही बल्की JIo Cinema App में जाएं और फ्री आईपीएल देखें । आपसे एक भी पैसे चार्ज नही किया जायेगा । 


( Note ) दोस्तों इलीगल तरीकों से आईपीएल क्यों देखना चाहते हैं । जब Jio cinema app पर फ्री में आईपीएल दिखा रहा है । इसीलिए आप हमारे बात माने और आप jio Cinema में जाकर आईपीएल देखें । आपसे आईपीएल देखने का कोई भी पैसे चार्ज नही किया जायेगा । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । और आशा करता हूं कि आप Jio Cinema App में free IPL देख सकेंगे । आपके मन में कोई सवाल है। तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।  आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । 


देश दुनिया से जुडी जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । या फ़िर आप वीडियो में देखना चाहते हैं । तो आप हमारे you tube channel को subscribe करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment