Monday, January 1, 2024

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

By:   Last Updated: in: ,

 

क्रिकेट एक ऐसा match है । इसको देखने के लिए सभी दीवाने हो जाते हैं । लेकीन तब सबसे ज्यादा मजा आता है । जब भारत और पाकिस्तान का match होता है । उस समय में दुनिया के सभी लोग Match को देखना पसंद करते हैं । 

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

दोस्तो हम सभी लोग इस बात को बहुत ही अच्छे तरह से जानते हैं । की भारत के सभी लोगो का फेवरेट क्रिकेट मैच बन गया है । लेकीन match शुरू होने से पहले हमारे मन में ये सवाल आता है । की Match कोण जीतेगा । और कोण हारेगा । 


Read more - India pakistan ka match kon se channel par aayega 


दोस्तो जब से भारत में Fancty Match का चलन आया है। तब से भारत के सभी लोग जोर जोर से Match देखना पसंद करते हैं । और सबसे ज्यादा उस समय जब भारत से किसी देश का मुकाबला होता है । तब match देखने में बहुत मजा आता है । 


परंतु जो सबसे अहम सवाल सभी के मन में होता है । वो ये होता है । की कोण से टीम जीतेगा और कोण से टीम हारेगा । क्योंकि खेल का मजा तभी आता है । जब कोई खिलाड़ी match को जीता देता है । 


Read more - India pakistan ka live match teligram channel 


हां यह सच है । की आप यह अनुमान लगा सकते हैं । आज का match कोण जीतेगा । क्योंकि दोस्तो Google पर आपको इसे कई सारे वेबसाइट है । और You tube पर कई सारे Channel है । जो match कोण जीतेगा । ये भविष्यवाणी के बारे में बताते हैं । 


दोस्तो अगर आप भी ये जानना चाहते हैं । की आज का Match कोन जीतेगा । और अगर आप भी Dream 11 जेसे Platfrom पर अपना Team लगाते हैं। और पैसा कमाना चाहते हैं । तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर आए है । 


Read more - India ka sabse jyada run banane wala khiladi 


क्योंकि हम आपको आज के इस पोस्ट में बताने वाले है । की आप कैसे ये जान सकते हैं । की आज का match कोण जीतेगा । और आप कैसे Dream 11 पर 1St Rank में आप अपना टीम को ला सकते हैं । इतना ही नहीं दोस्तो में आपको भारत के सभी बल्लेबाज और बॉल्लर्स के बारे में सभी जानकारी देंगे । 


की भारत के कोण से खिलाड़ी कितना Run आपको दे सकते हैं । और भारत के कोण से बॉलवर्स आपको कितना Points दे सकता है । इसके बारे में आपको में पूरी जानकारी देंगे । जिससे आपको अपना टीम बनाना आसान हो जायेगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी

दोस्तो क्या आप कभी ये सोचा है । की बहुत से बार दोनो ही Team जीतकर पहले betting क्यों करना चाहते हैं । इस से ये होता है । की चिप के अनुशार जो पहले Betting करते हैं । वो अपने अनुशार से बहुत से Run बनाते हैं । 


Read more - Dream 11 ke liye sabse achhi bhavishyawani batane wale site 


और जो पहले betting करते हैं । वो बहुत संभल कर खेलते हैं । क्योंकि उसे ये डर लगता है । की वो अगर संभल कर नही खेलता है । और ज्यादा Run नही बनता है । तो वो हार सकता है । इसीलिए वो बहुत ही जोर सौर से Run बनाने में लगा रहता है । और संभल कर भी खेलते हैं । 

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी


जब वो अच्छा Run बना लेता है । तब जब दूसरे टीम के लोग Run बनाते हैं । तब पहले का जो बोलर्स होता है । वो बहुत ही काम करता है । तो चलिए अब में आपको ये बताते हैं । की अब आपको अगर आप Dream 11 पर टीम लगाते हैं । तो आपको कैसे टीम लगाना चाहिए । 


Dream 11 me 1 st Rank kaise laaye 

अगर आप Dream 11 में टीम लगाते हैं । तो सबसे पहले ये आपको समझना होगा । की पहले कोन सा खिलाड़ी Run भूमि में उतरेगा । जैसा की अगर india pakistan का match है । तो आपको किसको किसको रखना है । ये समझो । 


             India - Pakistan 

Virat Kohli.        -     M riwan 

 Suraj K yadav    -  Babar aazam 

L Rahul               - I Ahmad 

A Singh               - S Afridi 

Bhuneshwar Kumar  - H Rauf 


दोस्तो मेने जो आपको टीम बनाकर दिया हू । एक बार इसे आप अपने टीम में शामिल कीजिए । अगर आप match को नही जीतेगा । तो आप हमे कहना है । इतना ही नहीं आपको बता दूं कि टीम लगाने के और भी Search करना पड़ता है । 


Read article - Dream 11 me 1 St rank kaise laaye 


इसके लिए हम अपने सदसय के लिए एक अच्छे से पोस्ट लिखा हूं । उस में मेने सभी तरह के जानकारी दिया हूं । एक - एक चीज के डिटेल्स दिया हू । और मैने बहुत रिसर्च किया हूं । जिसके बाद मैने एक पोस्ट लिखा हूं । उसमे आपको पूरी तरह से जानकारी दिया गया है । उस पोस्ट का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा । 

आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी


दोस्तो में आपको कुछ ईमेज दे रहा हूं।  जिससे ये आप अंदाजा लगा सकते हैं । की कोण से खिलाड़ी कब चल सकता है । में भी dream 11 पर टीम लगाते हैं । में अपने अपना टीम आपके साथ शेयर किया हूं । इस टीम के मदद से मेने 1000 हजार जीता हूं । 


Dream 11 par team kaise lagaye 1 st Rank laane ke liye ? 

दोस्तो जब भी आप Dream 11 पर Team लगाए । आपको ये बात बहुत ही अच्छे से खोज करना है । की कोण से देश में आज match होने वाला है । और कोण से पिच पर खिलाड़ी खेलेगा । और वो पिच पर कोण से खिलाड़ी चल सकता है । ये सब आपको बहुत ही अच्छा से Research करना है । तभी आप dream 11 पर टीम लगाए । 


(Note ) दोस्तो ये कहां जाना बहुत ही मुश्किल है । की कोण से देश जीतेगा । और कोण से देश हारेगा । क्योंकि कब कोण से Players कितना Run बना दे । कब कोण कीतना विकेट ले लेगा । ये कहा जाना बहुत ही मुस्किल है । 


इसीलिए हम इस चीज का दावा नही कर सकते हैं । की आज के match में कोण से देश और कोण से टीम जीतेगा । और कोण से टीम हारेगा । क्योंकि ये हमारे पर निर्भर नही है । वो तो खिलाड़ी पर निर्भर है । की वो कैसा खेलता है । 


इसीलिए अगर आप Dream 11 पर आप भी Team लगाते हैं । तो आप अपने मन से अपने दिल से Team लगाए । कभी न कभी मेहनत का सफलता जरूर मिलेगा । जैसा कहा जाता है । की जैसा कर्म करता है । वैसे ही उसको फल मिलता है । 


इसीलिए टीम लगाते रहे । कभी न कभी आप 1 Number पर जरूर आयेंगे । क्योंकि India का खिलाड़ी is Great है । इसीलिए अधिकतर Team india पर ही लगाए । India का खिलाड़ी महान है । 


दोस्तो अगर आपके मन में कोई सवाल है । या आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं । इतना ही नही इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको कैसा लगा ये भी आप हमे कमेंट बॉक्स में बताएं । 


और हमे आप उम्मीद दिलाए की हमारा लिखा हूं जानकारी सही होता है । और हम सभी को अच्छा जानकारी देते हैं । हमे आपका राय हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । अगर आप ऐसा ही Information जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे विजिट पर कर सकते हैं । 


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,



No comments:
Write comment