Sunday, December 31, 2023

www.technicaldhirajk.com app

By:   Last Updated: in: ,

 

Instagram Par Followers kaise badhayen - दोस्तों Instagram पर फॉलोअर्स ज्यादा रहने पर हम लोगों को कई प्रकार के फायदे हो जाते हैं और Instagram से पैसे भी कमाते हैं । 

www.technicaldhirajk.com app

अगर आपके Instagram पर ज्यादा फॉलोअर्स है तो आप बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते हैं साथ ही Instagram से पैसे कमाने के कई सारे जरिया है जैसे - Sponsorship , Affiliate Marketing , Advertising वगैरा करके आप पैसे कमा सकते हैं । 


www.technicaldhirajk.com app

अगर आपके Instagram पर फॉलोअर्स नही है तो Technical dhiraj .com website आपको फॉलोअर्स बढ़ाने में मदद करता है साथ ही ये लोगों को फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाने का जरिया देता है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है कि आप किस प्रकार से अपनें Instagram पर फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं जेसे आपका मन 1 लाख फॉलोअर्स बढ़ाने का है तो आप किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


www.technicaldhirajk.com 2024

सबसे पहले आपको बता दूं कि Technical Dhiraj का कोई भी App नही है इसका You Tube Channel हैं जहां से लोग वेबसाइट पर आते हैं App Download करने के लिए यहीं वजह है कि लोग इन्हें ज्यादा सर्च करते हैं । 


Read more - Ig tools website ? 


Technical dhiraj आपको सिर्फ Instagram पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ही नहीं बल्कि Instagram video par like किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं Video पर व्यू किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं इन सभी के बारे मै बताते हैं । 


इसके अलावा You tube पर Subscribe किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं और Views पा सकते हैं Tik Tok पर फॉलोअर्स किस तरह से बढ़ा सकते हैं और व्यू बढ़ा सकते हैं इन सभी के बारे मै आपको जानकारी देता है । 


Google पर और You Tube पर आपको लाखो Channel ( Website ) मिल जाता है जो Fake तरीके से फॉलोअर्स बढ़ाने का जरिया देता है । लेकिन लोग इन्हें रियल समझ लेता है । जो लोग मूर्ख है । 


Fake Instagram Followers App ? 

Fake Followers बढ़ाने के लिए Play Store पर करोड़ों ऐप है जो Fake Followers बढ़ाने का काम करता है उन में से हम कुछ एप का नाम आपको बताएंगे । 


  1. Insta up 

  2. Ig tools

  3. Get followers

  4. Real Followers

  5. And Etc . 


इन सभी ऐप को आप ख़ुद यूज कर सकते हैं और किसी भी Sosial Midea पर Fake Followers बढ़ा सकते हैं लेकिन Fake - Fake होता है और Real - Real होता है बात आपको कभी नही भूलना चाहिए 


फेक फॉलोअर्स बढ़ाने से होने वाले समस्या ? 

अगर आप किसी भी Sosial Midea App पर Fake Followers बढ़ाते हैं चाहें instagram , you tube , Tik tok किसी भी Sosial Midea Platform पर Fake Followers बढ़ाते हैं तो इस से आपको कई प्रकार के समस्या हो सकता है। 


दोस्तों अगर आप किसी भी App से Fake Followers या View , Like कुछ भी बढ़ाते हैं तो उस App को भली भांति मालुम चल जाता है कि ये Fake तरीके से बढ़ा रहे हैं । अगर आप 1000 Followers Fake बढ़ा रहे हैं तो ये कुछ दिनों के लिए सही है । 


लेकिन आप 10k , 20K फॉलोअर्स बढ़ाते हैं तो आपके Instagram या फ़िर कोई भी Sosial Midea App से आपके Channel को Block कर दिया जाएगा साथ ही Channel का रिच घटा दिया जाएगा । या फिर डिलीट भी किया जा सकता है । 


( Note ) Instagram या फ़िर आप किसी भी Sosial Midea App पर Fake Followers या फ़िर व्यूज कुछ भी बढ़ाते हैं तो उस ऐप को पता चल जाता है साथ ही बढ़ाया गया Fake Followers कुछ दिनों के बाद घट जाएगा । 


दोस्तों मेने भी किसी के बहकावे में Instagram और You Tube पर Fake Followers बढ़ाया था लेकिन अब दोनो App का Reach Down हो गया है और हमे Block कर दिया गया है । 


हमे आप से कोई दुश्मनी नहीं है जो सच्चाई है वही आपको बता रहे हैं लेकिन आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है तो कोई बात नहीं है आप Fake Followers बढ़ा सकते हैं । हमे कोई दिक्कत नहीं है । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment