Monday, March 18, 2024

Ai generated images of shri ram

By:   Last Updated: in: ,

 

Sosial Midea पर Shree Ram Photo Viral हो रहे हैं । और कहा जा रहा है । की Shree Ram 21 साल के उम्र में इस प्रकार से दिखते थे । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Ai generated images of shri ram

Ai generated images of shri ram

Ai का मतलब Artificial intelligence जो धीरे धीरे मनुष्य के नोकरी को खा रहें हैं । इतना ही नहीं Robot के पास सोचने समझने की छमता हैं । जिस प्रकार एक इन्सान सोचता है और रोता है । उसी प्रकार Robot मतलब Ai को भी होता है। 


वैसे आज के समय में Ai भविष्यवाणी भी कर रहे हैं । और लोगो के भविष्य की तस्वीर बना रहें हैं । जो सिर्फ मस्ती के लिए साबित होता है । जो Fake हैं । और ऐसा बिलकुल भी नहीं है । 


Ai Generated Images of Krishna? 

Ai सभी भगवान के फ़ोटो को Viral कर रहे हैं । और बता रहे हैं की भगवान 21 साल के उम्र में कैसा दिखते थे । Ram के अलावा Shree Krishna के भी Photo Ai ने Genret किया है । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं

Ai generated images of shri ram

भगवान के अलावा सभी बड़े आदमी के फ़ोटो को Ai भिखारी बना रहा है । वैसे में आप ख़ुद सोचिए । की कोई आदमी जो पैसे वाले है । वो गरीब कैसे हो सकता है । साथ ही इन्सान का आयु कम होता है । साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो Ai गलत फ़ोटो Genrate करता है । 

Ai generated images of shri ram

वैसे में आपको Ai Photo Genrate के बारे में आपको क्या कहना है । क्या सच में Ai किसी की भविष्यवाणी कर सकते हैं । या सिर्फ़ एक यह मजाक हैं । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


No comments:
Write comment