Saturday, December 23, 2023

Techfinz App Download

 

TechFinz एक ऐसी वेबसाइट है।  जहा पर आपको बताया जाता है कि आप किस प्रकार से Mobile के सभी Body Parts मतलब Display Body Parts में फ़ोटो कैसे लगा सकते हैं । जेसे Notification में फ़ोटो लगाना । WhatsApp Par Dp par Full Photo लगाना ।

Techfinz App Download

इस प्रकार के जानकारी आपको TechFinz वेबसाइट आपकों जानकारी देता है । इसके लिए आपको App Download करना पड़ेगा । तभी आप Notification में अपना किसी भी फ़ोटो को लगा सकते हैं । 


सो आज हम आपको बताने वाले हैं । की आप TechFinz के App कैसे डाऊनलोड कर सकते हैं । साथ में आप Notification में अपना फ़ोटो कैसे लगा सकते हैं । इसके बारे में आपको पुरी जानकारी दिया जायेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Techfinz App Download

TechFinz का कोई भी App नही है । जिसके कारण आप TechFinz App को डॉउनलोड नहीं कर सकते हैं । TechFinz का सिर्फ वेबसाइट हैं । जहां से आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


लेकिन आप Notification में अपना फ़ोटो लगाना चाहते हैं । तो आप इस Article को अंत तक पढ़े । क्योंकि आप हम बताएंगे । की आप किस प्रकार से Notification में अपना फ़ोटो लगा सकते हैं । 


Notification me photo kaise lagaye ? 

Notification में फोटो लगाने के लिए आप को One Shide App डाउनलोड करना होगा । जो Play Store आपको मिल जायेगा । और खाश बात यह है कि आप इस App का इस्तेमाल बहुत ही आसानी से कर सकते हैं । 


One Shide app download kaise karen ? 

स्टेप.1 सबसे पहले आपको Play Store पर जाना होगा ।  और Search करना होगा । One Shide app या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं । 

Techfinz App Download

स्टेप.2 जब One Shide app download हो जाएं । तो आपको इस App को open करना है । जितने भी परमिशन मांगेगा आपको सभी Allow कर देना है । 

Techfinz App Download

स्टेप.3 अब आपको 3 आप्शन मिलेगा । सभी को Allow करना है।  जिस प्रकार आप नीचे में देख सकते हैं । 

Techfinz App Download

  • आपकों Dual Sim पर क्लिक कराना हैं । जो परमिशन मांगेगा । आपको दे देना है । 


  • अब आपको Accessibility पर क्लिक करना है । और Instead App पर क्लिक करें और One Shide app ऑप्शन On कर दे । 

  • Techfinz App Download


  • नीचे आना है और Notification पर क्लिक करना है । और One Shide app को Access देना है । 

  • Techfinz App Download

स्टेप.4 अब आपको Color का आप्शन पर क्लिक करना है

Techfinz App Download

स्टेप.5 फिर आपको Custom Background Image वाला आप्शन पर क्लिक करना है । तब जाकर आपको Gallery में आपको transfer कर दिया जाएगा । आप जिस फ़ोटो को लगाना चाहते हैं । उसे Salect करे । और Ok पर क्लिक करे । 

Techfinz App Download

Notification me photo lagane wala app ? 

Notification में फोटो लगाने वाला ऐप । One Side ही बेहतरीन ऐप हैं । और इसका इस्तेमाल Crore लोग कर रहे हैं । आप भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


( Note ) One Side App का इस्तेमाल Free में आप सिर्फ 1 महीने ही कर सकते हैं । बल्कि आप इसका इस्तेमाल हमेशा के लिए करना चाहते हैं । तो आपको 999 रूपया हर महीने Paid करना होगा । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप बिलकुल समझ गए होगे । की आप किस प्रकार से notification में आप अपना फोटो लगा सकते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment