Monday, February 12, 2024

Best Dream 11 Prediction website Today Match । Today Dream11 Team Photo

By:   Last Updated: in: ,

 

Dream 11 आपको 1.50 Crore रूपये सिर्फ 50 रूपये में काम का मोका प्रदान कर रहा है । आपको सिर्फ 50 रूपया लगाना है । और अपना एक अच्छा Team बनाना है । जिसके बाद आपके सभी खिलाड़ी अच्छा चलता है । और आप 1St Rank पर आते हैं । तो आपको 1.50 Crore रूपये मिलेगा । 

Best Dream 11 Prediction website Today Match । Today Dream11 Team Photo

तो ऐसे में Dream 11 पर आप Team बना कर रातों रात करोड पति बन सकते है । Dream 11 से करोड़ पति बनने का एक अच्छा तरीका है । वैसे में आपको Dream 11 पर Team लगाना चाहिए । तभी आप करोड़ों रूपया कमा सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में आपको Team बनाने का तारिका बताने वाले हैं । और साथ में Team किस प्रकार से बनाना चाहिए । और Dream 11 के बारे में आपको कुछ Amezing जानकारी भी आपको देंगे । जो आपको काफी पसंद आयेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Best Dream 11 Prediction website Today Match । Today Dream11 Team Photo

10Crore से भी ज्यादा लोग हर दिन Team लगाते हैं। वैसे में लोग पैसे जीतते हैं । और करोड़पति भी बन रहे हैं । Dream 11 में Mobile number कैसे जोड़ें । इसके ऊपर पहले से ही पोस्ट लिखा हूं । जिसका लिंक आपको ऊपर में दिखाई दे रहा है । 

Dream 11 me 1st Rank kaise laye ?

Dream 11 Team Photo ? 

Dream 11 में Team लगाने के लिए आपकों Telegram और Dream 11 में भी आपको Team का फ़ोटो मिल जायेगा । जहां से आप देख कर लगा सकते हैं । वैसे में आपको कुछ Team का फ़ोटो शेयर कर रहा हूं । जिसके अनुशार आप Team लगा सकते हैं । 

Dream 11 me 1st Rank kaise laye ?

Dream 11 me 1st Rank kaise laye ? 

Dream 11 में 1St पर Rank लाना आसान नहीं है । Dream 11 पर 1St पर Rank आप तभी ला सकते हैं । जब आप अपने मन से खिलाड़ी को चुने । और अपने मन से Voice Captain और Captain को चुने । 

Dream 11 me 1st Rank kaise laye ?

किसी भी Telegram में Dream 11 Team लगाया हुआ । Team जैसा आपको नही लगाना चाहिए । क्योंकि Telegram में 10000 हज़ार लोग जुड़े होते हैं । जिस कारण जब भी कोई लोग Team बनाकर फ़ोटो अपलोड करता है । तो सभी लोग उसी अनुशार से लगाते हैं । 


जिसके कारण सभी लोग एक ही जगह पर रह जाते हैं । और जो लोग अपने मन से Team लगाते हैं । वो आगे बढ जाते है । इसीलिए लोगो को ख़ुद से Team बनाना चाहिए । और दुसरी बात यह है कि जिस खिलाड़ी को ज्यादा लोग रखे हैं । उनको आपको कभी नही रखना चाहिए । 

Dream 11 me 1st Rank kaise laye ?

Dream 11 से पैसे कमा सकते हैं ?  

साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो Dream 11 पैसा नही देता है । मुस्किल से मुस्किल आप Dream 11 से 1 से 3 लाख तक ही जीत सकते हैं । क्योंकि जो Dream 11 में 1 St Rank पर होते हैं । वो ख़ुद Dream 11 का ही Team होता है । 


दोस्तों अभी IPL चल रहा है । और हर Match 1.50 Crore का हैं ।  और इस बार का IPl में 1 किसी आदमी को Dream 11 जितने का मोका देगा । बल्की सभी Team का पैसा खुद Dream 11 रख लेता है । Dream 11 का भी Team Dream 11 पर लगा होता है । किसी अलग अलग नाम से । 


जिस प्रकार हम अपने लिखे Article को Edit कर सकते हैं । उसी प्रकार Dream 11 भी अपने Team को Edit करता है । और पैसा ख़ुद रख लेता है । ऐसा नहीं होता तो न्यूज़ पर इसका खबर रोजाना आता । 


दोस्तो मेने Dream 11 पर 50000 से भी ज्यादा पैसे का मैच लगा चुका हूं । लेकिन अभी तक हम कोई भी पैसे नही जीत पाया हूं । हम Dream 11 पर 1500 Contect लगा चुका हूं । एक भी रूपया वापस नहीं आया है । 


( Note ) Dream 11 पर में रोजाना यही सोच कर Team लगाता हूं । की आज जीत जाऊंगा । कल जीत जाऊंगा । और हर दिन 10 Team लगाता हूं । एक Team आगे चला जाएं । लेकीन इसी चलते मेने 50.000 हज़ार रुपए खर्च कर चुका हूं । और Dream 11 पर महीने 5000 रुपया में खर्च करता हूं । करोडपति बनने के लिए । लेकिन कभी मेरा पैसा वापस नहीं आता है । 


आप Dream 11 पर Team लगाते हैं । तो कोई बात नहीं है । लेकिन इसका आपको आदत लग सकता है । और आप यही सोचेंगे । आज जीतेंगे । कल जीतेंगे । इसी वजह से आपका घर भी लूट जायेगा । इसीलिए Team ना लगाएं वही बेहतर है । बल्की आप लगा सकते हैं । शायद आपका किस्मत सही हो । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । और Last में आपसे यही कहना चाहते हैं । जब भी आप Team लगाए । जो खिलाड़ी पहले खेलेगा । उसी का Best Man ले । बल्कि आप दूसरे Round का All Rounder आप ले सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment