Monday, February 12, 2024

mumbai malik today match prediction

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों Dream 11 या फ़िर Howzat , Vission 11 Fantasy App आपकों रातों रात करोड़पती बना सकता है यहीं वजह है कि लोग 2 साल 5 साल से Dream 11 जेसे Fantasy App में Team लगाते हैं और उम्मीद रखते हैं कि वो भी एक दिन करोड पति बनेगा । 

mumbai malik today match prediction


ये सच है कि Dream 11 जेसे App पैसे देते हैं लेकिन समस्या यह है कि 1 Crore First Price होता है और उसमें 10 Crore लोग जुड़े होते हैं । 10Crore लोगो में से मात्र 5 लोगो को ही मोटा रकम दिया जाता है बल्कि सभी को कुछ ही पैसे दिए जाते हैं । 


mumbai malik today match prediction

अगर आप Dream 11 या फ़िर किसी भी Fantasy App पर Team लगाकर परेशान हो चुके हैं तो अब आप लोग Mumbai Malik से जुड़ सकते हैं । कहा जाता है कि Mumbai Malik Match Prediction है जो सटीक में लोगो को विनिग कराता है । 


Read more - Best Dream 11 Prediction Website ? 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को Mumbai Malik के बारे मै कुछ जानकारी देंगे साथ ही क्या Mumbai Malik के उपर भरोषा किया जा सकता है इसके बारे मै भी आपको पुरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Malik Mumbai Today News

Mumbai Malik को कोई भी लोग नही जानते थे लेकिन जब से इसने Facebook पर Advertising किया है तब से लोग Mumbai Malik को जानने लगे हैं और Google पर Mumbai Malik Search कर रहे हैं । 

mumbai malik today match prediction

Mumbai Malik Match Prediction जानने के लिए कोई जरिया नहीं है Google पर Mumbai Malik.in नाम से वेबसाइट है जिसमें कुछ नही है बल्कि Join Telegram के ऑप्शंस पर आप क्लिक करते हैं तो आपको Product खरीदने का ऑप्शन मिलता है जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं

Malik Mumbai Today News


इस वेबसाइट में आपकों बहुत तरह के Course साथ ही बुक्स वगैरा सब कुछ मिल जाता है जिसे आप खरीद सकते हैं खरीदने के लिए आपको पैसे देने होंगे तभी आप खरीद सकते हैं । चलिए जानते हैं कि ये रियल है या फ़िर fake । 


Mumbai Malik Cricket Prediction Real Ya Fake ? 

Mumbai Malik एक तरह से देखा जाए तो ये लोगों के साथ Scam कर रहे हैं ऐसा इसलिए कि ये खुद 1 दिन में 1 Crore कमा रहे हैं तो लोगों को 100 रुपया में Course क्यों बेच रहें है लोगों को Join क्यों कर रहे हैं और पैसे मांग रहे हैं । 


इस चीज को समझने के लिए आप ऐसा समझे कि मान लो आप Mumbai Malik है और Cricket Prediction करने के लिए जानते है और आप 1 दिन में 1 Crore कमा रहे हैं तो आप अपना ज्ञान दूसरो को क्यों बताएंगे । 


मान लो आप दूसरो को ज्ञान बता कर पुण्य कर रहे हैं लेकिन Cricket Prediction के बदले पैसे क्यों ले रहे हैं आप तो रोजाना 1 Crore कमा रहे हैं फिर भी 100 रुपया आप चार्ज कर रहे हैं तो आप समझ गए कि लोग किस प्रकार से लोगो को चुना लगा रहे हैं । 


( Note ) दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Mumbai Malik या फ़िर किसी भी प्रकार के Cricket Prediction से हमारा कोई संबंध नहीं है साथ ही Mumbai Malik से हमारा कोई रिश्ता नहीं है हम उसे जानते तक नहीं है । 


ये जानकारी इन्टरनेट से लिया गया है साथ ही लोगों को ठगने वाला स्कैम आज के समय में बहुत ही ज्यादा चलन में है क्योंकि लोगो को घर बैठे पैसे कमाने के चक्कर में घर वाला पैसा बरवाद कर रहे हैं । यही वजह है कि मेने ये आर्टिकल लिखा हुं और लोगो को सावधान कर रहा हु की इस तरह के स्कैम में ना फसे । 


साथ ही कहा जाता है कि कोशिश करने वालो को कभी हार नही होता है इसलिए आपको Dream 11 पर Team लगाने चाहिए जब आपका किस्मत हो तब आप पैसे जीतेंगे जरूर ये मेरा वादा है । 


सो उम्मीद करता हूं आप समझ गए होगे कि Mumbai Malik कोण है और ये क्या करते हैं आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment