Tuesday, October 15, 2024

Techfelts App

 

Techfelts एक ऐसी वेबसाइट है । जहां पर आपको पुरे चीजों को Recovery करने के बारे मै जानकारी दिया जाता है । जो अच्छा होता है 

Techfelts App

सो दोस्तो अगर आप भी techfelts video call app या Techfelts photo recovery इसके अलावा Phone free call techfelts के साथ Techfelts Voice Changer करना चाहते हैं । तो आपको इस Article को अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए । 


दोस्तो आज आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप techfelts App को Download कैसे कर सकते हैं । और आप इसका इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं । इसके अलावा आप Delete Photo को Recovery कैसे कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी दिया जायेगा । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Techfelts App

दोस्तों अपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Techfelts का कोई भी App नही है । जिसके कारण आपको Play Store पर नही मिलेगा । लेकिन techfelts का Website है । जहां पर आपको सभी चीजों के बारे में जानकारी दिया जाता है । 


लेकिन आप techfelts website में जाना चाहते हैं । तो आप जा सकते हैं । लेकिन आप Delete Photo को Recover करना चाहते हैं । तो आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़े तो चलिए शुरू करते हैं । 


Delete photo recover kaise karen ? 

1)Delete Photo Recovery करने का 2 तारिका है । जब आप Photo Delete करते हैं । तो वो आपके Mobile में ही रह जाता है । 


2) 6 Month या फिर 1 Years साल पहले की फ़ोटो निकालना चाहते हैं । तो आप को इसके लिए App आपको Download करना होगा । तभी आप delete Photo को Recovery कर सकते हैं ।  में आपको ऊपर वाले Tricks के बारे में बताने जा रहे हैं । 


Recently bin se photo kaise nikale ? 

स्टेप.1 अगर आप ने 1 महिने पहले कोई भी फ़ोटो को डिलीट किया है । और उन्हे आप दोबारा से निकालना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको अपने Mobile के Gallery में जाना है ।


स्टेप.2 आपको सबसे नीचे में 3 Dot का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 

Techfelts App

स्टेप.3 अब आपको Recycle Bin का Option मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Techfelts

स्टेप.4 अब अपने 30 दिन तक कोई भी फ़ोटो को डिलीट किए होंगे । वो सभी आ जायेगा । जिसे आप यहां देख भी सकते हैं । 

Techfelts

स्टेप.5 जिस Photo को आपको वापस Gallery में लाना चाहते हैं । उस पर आपको क्लिक करना है । नीचे में Restore का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आपका फोटो आपके Gallery में आ जायेगा । 

Techfelts

अगर आप 6 Month के पुराना डिलीट हुए फोटो को निकालना चाहते हैं । तो आप को इसके लिए App Download करना होगा । जो में आपको दूसरे Article में जानकारी देंगे । तो इसके लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment