Monday, March 18, 2024

heart break insurance fund Website

By:   Last Updated: in: ,

 

Heart'Break Insurance :- दोस्तो Sosial midea Platform पर प्रतीक आर्यन नाम के एक ट्विटर यूजर्स Twitter पर पोस्ट किया है । जो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है । प्रतीक और उसकी गर्लफ्रेंड ने अपनी कहानी शुरू करने के दौरान तय किया था।  की वे दोनो हर महीने एक ज्वाइंट अकाउंट में 500 - 500 रुपया दिनों जमा करेगें । और जिसका दिल टूटेगा । उसे सभी पैसा दे दिया जायेगा । 

heart break insurance fund Website

दोस्तो जब किसी को प्यार में धोखा मिलता है । तो वो शराब पीता है । वही पर कई लोग मरने तक सोच लेता है । और वही पर कई लोग दिल टूटने के सदमे से बाहर नहीं आ पाते हैं । और वही पर कई लोग प्यार को समझते नही है । प्यार में दिल टूटना और दिल को जोड़ना बहुत ही तकलीफ होता है । 


सो आज आपको हम इसी Heart'Break Insurance के बारे में आपको पूरी जानकारी देने वाले है । जिसे जानकर आपको काफी पसंद आयेगा । और आपके भी Girlfriend या BoyFriend है । तो आप भी इस फंड को शुरु कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


heart break insurance fund Website

दोस्तों Heart'Break Insurance होता नही है । दर्शल प्रतीक नाम के यूजर्स और उसके Girlfiend दोनों मिलकर एक ज्वाइंट Account Open किया और उसमे उन दोनों ने हर महीने 500 - 500 सो रूपया जमा किया है ।


और उन दोनों ने वादा किया था । की प्यार में जिसका दिल टूटेगा उसी को ये पैसे दे दिया जायेगा । जिसके बाद कुछ साल तक उन दोनों का रिश्ता सही रहा पर बाद में उन दोनों को Breakup मिल जायेगा । Breakup लड़की ने दिया था । जिसके कारण 25000 हज़ार रूपए प्रतीक को मिल गया । 

 

जिसके बाद प्रतीक ने Twitter पर Twit किया । अपने कहानी और बताया इस तरह का Fund होना चाहिए । जब किसी का प्यार में दिल टूटे । तो उसे पैसा मिलना चाहिए । और ये Fund शुरू होना चाहिए । जिसके बाद ये पोस्ट Twitter पर Trend हो गया । 


और लोग इस पर नए नए सवाल करने लगे । और लोग इस पोस्ट को खूब वायरल कर रहा है । और इस Fund को कोई मजाक में ले रहा है । तो कोई लोग इस Fund को शुरु करना चाहते हैं । तो ये थे । Heart Break Insurance का कहानी । 


Heart Break Insurance chalu kaise karen ? 

आपके भी Girlfriend हैं । या Boyfriend हैं । तो आप इस इस Fund को चालु कर सकते हैं । और आप 1000 हजार महीने जमा करें । ताकी आप मोटा पैसा ले पाए । तो ये Fund चालू करना बहुत ही आसान है । जेसे मेने आपको ऊपर में बताया । 


तो दोस्तों आपको क्या लगता है । इस तरह के Fund चालू करना चाहिए । या नही । आप क्या कहना चाहते हैं । आप के मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,


No comments:
Write comment