Tuesday, April 23, 2024

Modi free recharge Airtel number 2023 । modi free recharge link

By:   Last Updated: in: ,


हर अलग अलग Sim Card Provider Company अपने Recharge Plan को कम और ज्यादा बढ़ाते हैं । जिससे कई लोग नाराज होते हैं तो वही पर कई लोग खुश होते हैं । Sosial Midea में एक Sms Viral हो रहा है

Modi free recharge Airtel number 2023 । modi free recharge link

जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना शुरु कर दिया है । जिसमे आपको 239 रुपया के फ्री रीचार्ज 28 दिन Validity Plan के साथ आपको देता है । जेसे की आप Sms आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


Modi free recharge Airtel number 2023 । modi free recharge link

Google पर Modi नाम से Modi Free Recharge वेबसाइट बनाया गया है । जहा से आप Mobile Recharge कर सकते हैं । लेकिन ये website से आप Free Recharge नही कर सकते हैं । आपको अपना Upi Link या Atm से आपको लिंक करना होगा । 


Modi free recharge yojna kya hai ? 

दोस्तों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्री रीचार्ज योजना गलत है । ऐसा कोई भी योजना नही है । जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्री रीचार्ज कर सकें । लोग आप सभी को बेवकूफ बना रहे हैं । और आप इस प्रकार के SMS वाले लिंक पर क्लिक ना करें । वरना आपके साथ गलत हो सकता है । 

modi free recharge link

Mukesh Ambani Bithday Free Recharge Jio ? 

 दोस्तों जो फ्रॉड या साइबर क्राइम के लोग होते हैं । वो लोग Mukesh Ambani , nita Ambani , उसका बेटा , बेटी का Birthday होता है । तो ये Mukesh Ambani Bithday Free Recharge वाला Sms बहुत ही ज्यादा वायरल होता है । 


जिसमे एक लिंक दिया जाता है । अगर आप उस लिंक पर क्लिक करते हैं । तो आपका Mobile में Virus डाल दिया जाता है । और उसके साथ ही कहा जाता है कि आप Free Recharge चाहते हैं । तो अपने 10 दोस्त के पास शेयर करें । 


और जब आप शेयर करते हैं । तो आपको Free Recharge मिलता नहि है । ये सारा Cyber Crime लोगो का नया ठगी करने का तरीका होता है । इसलिए आप इन बातों में ना पड़े । वही आपके लिए बेहतर होगा । 


( Note ) प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुकेश अंबानी ऐसा कोई भी Free Recharge नही देते हैं । इन सारे Fake Sms से दूर रहें । अगर भविष्य में फ्री रीचार्ज देता है । तो इसका जानकारी आप सभी लोगो को जरूर देंगे । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । बल्कि हमारे बताए गए जानकारी आपको गलत लगता है । तो आप Free Recharge ले सकते हैं । और आप अपना फालतू का समय बरवाद कर रहे हैं । ऐसा कोई भी फ्री रिचार्ज वाला तरीका नहीं है । 


सो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment