Friday, January 12, 2024

Hashtag generator from Facebook keyword tool

 

दोस्तों Facebook एक ऐसा Sosial Midea App जिसका इस्तेमाल लोग खूब कर रहे हैं । आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि You Tube और Instagram WhatsApp के मुकाबले सबसे ज्यादा Facebook का इस्तेमाल किया जाता है । 

Hashtag generator from Facebook keyword tool


Facebook का इस्तेमाल अलग अलग तरीकों से लोग करते हैं । कोई लोग Facebook का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए करते हैं । तो वही पर लोग Facebook पर Video Reels जेसे Video को बनाते हैं और Status लगाते हैं । 


Facebook अपने से दूर जिसका mobile number नही है । उस से आप Connet हो कर बात कर सकते हैं । और उसको अपना Reels और Video Share कर सकते हैं । और खाश बात यह है कि ऐसा करना बिल्कुल फ्री है । 


Facebook kya hai ? 

Facebook Social midea app हैं । जहां से लोग पैसे कमाते है । और कई लोग Time पास के लिए Facebook का इस्तेमाल करते हैं । तो वही पर भारत के 80 % लोग Facebook Video देखने में अपना समय West कर देते हैं । 


जिसके वजह से Facebook की कमाई 4 गुणी बढ़ गई है । और इसका इस्तेमाल क्या बच्चे क्या लड़की और क्या महिला और जेंस सभी लोग इसका इस्तेमाल खूब कर रहें हैं । सभी के Mobile में आपको Facebook App मिल जायेगा । 


और अगर आप Facebook का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं । तो आपको बता दूं कि Facebook के मदद से आप पैसे कमा सकते हैं । सो आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Facebook से पैसे कमा सकते हैं । साथ ही Tranding Facebook Hagtags भी आपको बताएंगे । जो आपके लिए फायदे मंद साबित हो सकता है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Hashtag generator from Facebook keyword tool

अगर आप Facebook में कोई भी Video Uploading करते है । तो उसमें सबसे ज्यादा अहम भूमिका निभाने का काम Hagtags और Keyword करता है । आप इन दोनों का इस्तेमाल नही करते हैं । तो आपका Video कभी Viral नही होगा । 


दोस्तों Keyword Search करने की जरुरत नहीं है । ध्यान रहे की Tranding Topic पर ही Video बनाए । या आप ऐसा नहीं कर सकते हैं । तो ऐसा Video बनाए जिसे देखने के बाद लोग खूब हसे । तभी आपके विडियो को लोग काफी पसंद करेंगे । 


Tranding Hagtags use karen ? 

Video Viral करने का सबसे अहम भूमिका निभाने का काम Hagtags करता है । आप Hagtags का इस्तेमाल Video Uploading समय नही करते हैं । तो आपका Video Viral नही होगा । 


वैसे अगर आप ये नही जानते हैं कि Tranding Hagtags क्या है । तो आप नीचे दिए गए Hagtags का इस्तेमाल आप कर सकते हैं । नीचे में आपको hagtags आपकों दिखाई 


#facebook 

#instagram 

#youtube 

#twitter 

#tiktok 

#love 

#instagood 

#follow 

#like 

#socialmedia 

#whatsapp 

#music 

#google 

#photography

#marketing 

#india 

#memes 

#followforfollowback 

#likeforlikes 

#insta 

#a 

#trending 

#fashion 

#digitalmarketing 

#viral 

#k 

#m 

#socialmediamarketing

 #o 

#art


#linkedin 

#covid 

#instadaily

#business 

#snapchat 

#motivation 

#photooftheday 

#likes 

#video 

#f 

#live

#followers 

#n 

#s 

#model 

#spotify 

#news 

#marketingdigital 

#followme 

#smile 

#meme 

#lifestyle 

#followback 

#travel 

#beauty

 #l 

#life

 #share

 #facebooklive

 #fun


Popular hashtags 

#facebook 

#insta 

#viral 

#india 

#likes 

#followback 

#tiktok 

#trending 

#live 

#video 

#youtube 

#business 

#followers 

#marketing 

#snapchat 

#news 

#facebook 

#marketingdigital 

#socialmedia

 #twitter 

#spotify


Facebook se paisa kaise kamaye ? 

Facebook से पैसा कमाना आसान है । बस आपको Video Upload करना है । आपके Facebook Account में 5000 Followers होना चाहिए । साथ ही 60000 View होना चाहिए । जिसके बाद आपके Facebook Account को Monitazetion कर दिया जाएगा । 


और आप पैसा कमाना शुरू कर देंगे । पैसे को निकालने के लिए आपके पास Bank account होना चाहिए । IFSC Code होना चाहिए । साथ ही Swift Code होना चाहिए । यह सभी Bank के Details होते हैं । अन्यथा आप इसके बारे में कही पर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से Tranding Hagtags का इस्तेमाल कर सकते हैं । साथ ही आप Facebook से किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं । इसके बारे मे आप पूरी जानकारी समझ गए होगे । 


( Note ) दोस्तो Facebook का इस्तेमाल लोग कई प्रकार से करते हैं । Girlfriend , Boyfriend बनाने के लिए जिसके लिए Facebook Messenger में Audio Calling और Video Calling के साथ Chatting जेसे सुविधा प्रदान किया जाता है । 


वही पर कई लोग Facebook पर मस्ती मनोरंजन आनी कि Video reels देखना पसंद करते है । और अपना समय बरवाद करते हैं । वही पर कई इसे लोग भी हैं जो पैसे कमा रहे हैं । 


सो दोस्तो ये आपके उपर डिपेंड करता है कि आप Facebook का इस्तेमाल क्या करने के लिए कर रहे हैं । और इस से आप क्या चाहते हैं । ये आपके ऊपर डिपेंड है । तो Facebook का इस्तेमाल सही चीजों के लिए करे । जिस से आप पैसे कमा सकें । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,


No comments:
Write comment