Monday, May 29, 2023

Https www hammer security ca guide2

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो Smartphone सभी लोगो के पास है । वैसे में लोग कमाते भी हैं । किसके कारण उन्हे अपने घर से बाहर रहना पड़ता है । उसी के फायदा देखते हुए चोर Mobile चोरी ज्यादा करते हैं। 

Https www hammer security ca guide2

जिसके वजह से लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है । क्योंकि लोग 1 महीने के कमाई से 1 Mobile लेता है । और चोर उस Mobile को चोरी कर ले । तो बहुत ज्यादा तकलीफ होता है । 


Https www hammer security ca guide2

तो चोर से बचने के लिए play store और Google पे एक ऐसा App है । जो आपको चोरी mobile का सही Loction बताता है । साथ ही वो चोर के photo आपके साथ शेयर करता है । जिस से आप खोए Mobile को प्राप्त कर सकते हैं । 


तो आज मैं आपको Hammer Security के बारे में बताएंगे । जो Mobile के लिए काफ़ी अच्छा Security हैं । साथ ही Track it EVEN if it App के बारे में आपको बताएंगे । जो चोर के Photo आपके साथ शेयर करता है । 


दोस्तो अगर आप बाहर में रह कर कमाने वाले इन्सान है । और आप अपने Mobile को चोर से बचाना चाहते हैं । तो आपको इस App का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए । क्योंकि कब क्या हो जाए ये कहा जाना बेहद मुस्किल हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Hammer app website

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Hammer और Track it Even Of off दोनो एक ही है । Hammer नाम से साइट है। जहां पर कुछ नही है । बल्की Track it Even Of App हैं । जिसे आप Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं । 


अन्यथा आप दिए गए विडियो को देख सकते हैं । जिसमे आप पूरी तरह से और भी अच्छे तरह से समझ सकते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । या फ़िर You tube Channel को Subscribe करे । तो चलिए शुरू करते हैं ।


Track it EVEN if it is on Mod APK

सबसे पहले आपको ये समझना चाहिए कि Track It Even If It On मतलब हम आपको चालू करने के लिए बता रहे हैं । बल्कि इसे बंद करने के लिए आपको इस App को mobile से डिलीट कर देना है । सब सही हो जायेगा । 


तो आपको सबसे पहले Play Store पर जाना है । Track it EVEN if it  Search करना है । जो App मिलेगा । उसे आप डॉउनलोड कर लेना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर डॉउनलोड कर सकते हैं । 

Https www hammer security ca guide2

स्टेप.1 जब आप इसे Open करोगे । तो आप को Next करते जाना है । इसके बाद आपको Get Started पर क्लिक कर देना है । 

Https www hammer security ca guide2

स्टेप.2 अब आपके पास बहुत से आप्शन आ जायेगा । जिसे On कर आपको Hammer App को Access देना है । 

  1. Fake shutdown

  2. Fake airplane mode

  3. Panic button

  4. Lock app 

  5. Low battery sms 

  6. Insider selfie

  7. Cal collation Detector


ये कुछ आप्शन हैं । जिन्हे आपको अपने Mobile में चालू करना होगा । अब चलिए हम आपको इन सभी Setting के खासियत आपको बता देते हैं । 


Fake Shutdown 

दोस्तों जब चोर Mobile चोरी करता है । तो सबसे पहले वो Mobile को Switch Off करता है । वैसे में आप जब अपने Mobile के अंदर Fake Shutdown वाला ऑप्शन चालु करते हैं । तो आपका Mobile Switch नही होगा । 


लेकिन चोर को ऐसा लगेगा । की ये Mobile Switch Off हो चुका है । क्योंकि जिस प्रकार Mobile Switch Off होता है । उसी प्रकार से होगा । लेकिन Mobile Switch Off नही होता है । और खाश बात यह है कि जब आप इस Setting को on करोगे । तो आपको कुछ आप्शन मिलेगा । जिसे On करना है । 

Https www hammer security ca guide2

Fake Airplane Mode 

दोस्तों जब Mobile चोरी होता है । तो सबसे पहले Mobile Switch Off करता है । या फ़िर Airplanes mode में डाल दिया जाता है । वैसे में जब आप इस ऑप्शन को चालु करते हैं । तो चोर जब Mobile को Airplane mode में करेगा । तो उसे Airplane mode दिखाई देगा । और इसके साथ आपका कॉल भी लग जाएगा । 


Low Battery sms 

Low battery sms यह एक ऐसा Setting हैं । जो Mobile Full Charge होने के बाबजूद Low Battery Sms का ऑप्शन आता है । Message आता है । इसके साथ ही यहां पर आपको और कई सारे आप्शन मिल जायेगा । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । 


मतलब सभी ऑप्शन को On कर देना है । इसके बाद Hammer का Sms Display पर Show करेगा । मतलब Hamer आपके mobile में चालू काम कर रहा है । ये बात आपको ध्यान में रखना है । 


दोस्तों जब आप ये सभी आप्शन अपने Mobile में चालु कर देते हैं । और Mobile चोरी हो जाता है । तो चोर आपके द्वारा किया गया setting को देख कर पागल हो जायेगा । सोचोगे मेने इस Mobile को क्यों चोरी किया । 


दोस्तो जब आप बाहर में रहने वाले हैं । तो आपको इस ऑप्शन आनी Hammer App का इस्तेमाल करना चाहिए । क्योंकि 18 हज़ार 20 हजार कमाने में 1 महीने चले जाते है । इसीलिए आपको इन सभी आप्शन का इस्तेमाल करना चाहिए । 


दोस्तो अगर आप डिटेल्स से समझना चाहते हैं । तो आप ऊपर में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । उसमे आपको पूरी जानकारी दिया गया है । सो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment