Saturday, May 27, 2023

Zutrix YouTube tag free

 

दोस्तो आप You Tube पर या Video बनाते हैं । और आपका Video Viral नही होता है । तो आपको पागल जैसा लगता होगा । और आप सोचते होगे । कि क्या हमारा वीडियो वायरल होगा । या नही या फ़िर कब वायरल होगा । 

Zutrix YouTube tag free

दोस्तो You tube ऐसा Sosial midea App platform हैं । जहां से आप लाखो करोड़ो रूपया प्रति माह कमा सकते हैं । वो भी घर बैठे । सिर्फ आपको वीडियो बनाकर You tube पर Publish करना होता है । उसके बदले में आपको You tube पैसा देता है । 


लेकिन You tube से पैसा कमाने के कुछ Turm and conditions है । जिसे आपको Follow करना होगा । 1000 Subscribe और 4000 Watch Time पूरा होना चाहिए । जिसके बाद आपका चैनल Monitazie होगा । 


दोस्तो You tube किस प्रकार से Monitazie होता है । और आप किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी दिया गया है । इसलिए आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी देख सकते हैं । 


Zutrix YouTube tag free

दोस्तों ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जो आपको Guide आनी विडियो आप किस प्रकार से वायरल कर सकते हैं । इसके बारे में आपको बताया जाता है । उसके साथ ही आपको वीडियो अपलोड करते समय Trending Hagtags का इस्तेमाल करना चाहिए


लेकिन Hagtags कई प्रकार के होते हैं । जेसे Like Hagtags , Subscribe Hagtags , View Hagtags इसके अलावा आप किस प्रकार के वीडियो बनाते हैं । उसी प्रकार से आपको उसका Trending Hagtags का इस्तेमाल करना चाहिए । 


सो Like Hagtags , Subscribe Hagtags , View Hagtags आपको चाहिए । तो आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर Hatgas Copy कर सकते हैं । तो चलिए जानते हैं । कि आप Video Viral करने के लिए Trending Hagtags का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । और आप Hagtags कहा से ला सकते हैं । 


इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो इसके लिए आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Zutrix tag

स्टेप.1 दोस्तों आपको सबसे पहले गूगल पर जाना है और Zutrix Tag Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

Zutrix YouTube tag free

स्टेप.2 अब आपको कुछ समय Wait करना होगा । इसके बाद ओपन हो जायेगा । सबसे पहले आपको अपनें Countery सेलेक्ट करना है । आनी कि आप किस देश में अपना Video Viral करना चाहते हैं । वो देश आपको सेलेक्ट करना है । 

Zutrix YouTube views

स्टेप.3 अब आपको Keyword डालना है । मतलब आप जिस चीज से रिलेटेड वीडियो बनाए हैं । वो कीवर्ड आपको डालना है । और सर्च करना है । 

Zutrix YouTube views

स्टेप.4 अब आपको नीचे आना है । और आप के Keyword से रिलेटेड लाखो Keyword मिल जायेगा । जो Trending Keyword है । आप उसका इस्तेमाल अपने वीडियो को वायरल करने के लिए कर सकते हैं । 

Zutrix YouTube views

दोस्तो ये कोई Hagtags नही है। बल्कि Keyword है । जिसका इस्तेमाल आप Video Keyword में यूज कर सकते हैं। और आप इसका इस्तेमाल करते हैं । तो आपका वीडियो वायरल होगा । क्योंकि ये सभी वायरल टैग्स हैं । 


सो आप Trending Hagtags चाहते हैं । तो आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । इसके अलावा आप ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । 


दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment