Friday, September 15, 2023

Rapidtags YouTube । YouTube tag Generator From URL

 

दोस्तो क्या आप You Tube पर Video बनाते हैं । या फ़िर Facebook , Instagram Pinterest जेसे Sosial Midea App पर आप Video बनाते हैं । और आपका Video Viral नही होता है । तो इसका मतलब क्या होता है । 

Rapidtags YouTube । YouTube tag Generator From URL

आपका वीडियो वायरल ना होने के कारण सिर्फ यह होता है कि आप सही Hagtags का इस्तेमाल नही कर रहे हैं । और सही Tytle का यूज नहीं कर रहें हैं । जिसके कारण आपका वीडियो वायरल नही हो रहा है । 


तो आप किस प्रकार से सही hagtags और Trending Hagtags का इस्तेमाल कर सकते हैं । साथ ही आप कहा से Hagtags लेना है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Rapidtags YouTube । YouTube tag Generator From URL

दोस्तो आप किसी भी Keyword पर Video बनाते हैं । तो आप उसका Trending Hagtags आपको मालूम नही है । तो आप Rapidtags के मदद से Trending Hagtags ढूंढ सकते हैं । तो चलिए आपको इसका इस्तेमाल करने के लिए बताते हैं । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको गुगल पर जाना है और Rapidtags Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । और साइट के अंदर जाना है । 

YouTube tag Generator From URL

स्टेप.2 अब आपको use Tool for free का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

YouTube tag Generator From URL

स्टेप.3 अब आपको Keyword Search करने का ऑप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको Keyword डालना है । जिस से रिलेटेड आप वीडियो बनाते हैं । वो कीवर्ड आपको डालना है । और Search करना है । 

YouTube tag Generator From URL

स्टेप.4 अब आपके पास बहुत सारे Hagtags मिल जायेगा । जिसका इस्तेमाल आप You tube पर कर सकते हैं । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

YouTube tag Generator From URL

YouTube tags for views

स्टेप.1 जेसे आप और कोई भी कीवर्ड पर विडियो बनाते हैं । जेसे में और भी दूसरे कीवर्ड सर्च करते हैं । तो बैक आना है और कीवर्ड सर्च करना है । 


स्टेप.2 जेसे मेने Search किया । Shadi me ladki kese pataye । तो इसके बारे में भी कई सारे कीवर्ड आ चुके हैं । जो आप देख रहे हैं । इन सारे कीवर्ड का इस्तेमाल आप You tube में अपने चैनल में कर सकते हैं । 


दोस्तो और भी कई सारे Keywords Research Tool Site हैं । जहां से आप Keyword Search कर सकते हैं । और You tube जेसे Sosial Midea App पर आप इसका इस्तेमाल अपने वीडियो वायरल करने के लिए कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment