Friday, June 23, 2023

SMS bomber co in

By:   Last Updated: in: ,

 

Sms Bomber का Trend चल गया है । लोग अपने Gf और Bf के साथ अगर किसी दुश्मन को आप परेशान करना चाहते हैं । तो ऐसे में Sms और Call Bomber फायदे मंद साबित हो सकता है । 

SMS bomber co in

वैसे Call Bomber करने का तरीका बहुत ही फायदे मंद हैं । अगर आप Call और Sms Bomber करना चाहते हैं । तो आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


SMS bomber co in

दोस्तों कई सारे वेबसाइट है । जहां से आप Call + sms Bomber कर सकते हैं । सो आज हम आपको Call sms Bomber करने का तरीका आपको बताने वाले हैं । जो आपको काफी पसंद आएगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


स्टेप.1 दोस्तों आपको गुगल पर जाना है और Smsbomber online Search करना है । और आपको जो लिंक मिलेगा । आपकों उस पर क्लिक करना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे । तो सबसे ऊपर में ही आपको Mobile Number डालने का ऑप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डालना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं

SMS bomber co in

स्टेप.3 Mobile number डालने के बाद आपको Start का ऑप्शंस मिलेगा । तो आप उस पर क्लिक करके Sms Bomber कर सकते हैं । 


WhatsApp SMS bomber ? 

जेसे कि मेने आपको Sms Bomber करने का तारिका आपको बताए । अब आपको हम Whatsapp Sms Bomber करने का तरीका आपको बताते हैं । 


स्टेप.1 आपको उसी वेबसाइट में जाना है । या फ़िर आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । 


स्टेप.2 इसके बाद आपको नीचे आना है । आपको Whatsapp bomber का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

SMS bomber co in

स्टेप.3 अब आपको अपने दोस्त का Whatsapp Mobile number डालना है । और Start पर क्लिक कर देना है । Whatsapp पर Sms Bomber शुरू हो जायेगा । 


Email bomber 

इसी प्रकार से आप Email bomber भी कर सकते हैं । आपकों सारे आप्शन एक ही वेबसाइट में मिल जाएगा । साथ ही आपको Sms Bomber का ऑप्शन मिल जायेगा । 

SMS bomber co in

साफ़ तौर पर कहा जाएं तो इस website में आपको कई सारे के सुवीधा प्रदान किया जाता है । जो आपके लिए फायदे मंद साबित हो सकता है । इसके अलावा मेरे को ये website काफी अच्छा लगा । क्योंकि इसके अंदर ही सब कुछ दिया गया है । 


वैसे आपको दूसरे दूसरे साइट का इस्तेमाल करना होता है । लेकिन इसमें आपको सभी एक ही Website में आपको मिल जाता है । जो आपको लोगो के लिए काफी अच्छा होता है । सो आप इस प्रकार से Call Bomber और Sms Bomber साथ ही Email bomber कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों आप Call sms bomber का इस्तेमाल सिर्फ आप Prank के लिए कर सकते हैं । लेकिन आप किसी को बेवजह परेशान कर रहें हैं । या फ़िर आप दुश्मनी के लिए किसी को परेशान कर रहें हैं । 


तो ऐसा करना गैर कानूनी है । और अगर आप ऐसा करते हैं । तो आपके ऊपर शक्त करवाई की जायेगी । और आपको जेल भी हो सकता है । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । इसलिए आप अपने रिस्क पर करे । 


तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment