Friday, January 12, 2024

Super Followers Mod APK Unlimited coins

 

Instagram एक ऐसा Sosial Midea App हैं । जहां से आप करोड़ो रुपए कमा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके Instagram में Followers होना चाहिए । तभी ऐसा संभव है। 

Super Followers Mod APK Unlimited coins

सो आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपने Instagram account में Followers बढ़ा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Super Followers Mod APK Unlimited coins

दोस्तों Google पर कई सारे वेबसाइट मौजूद हैं । जिसके मदद से आप Free में Followers पा सकते हैं । साथ ही कोई Paid Version Website भी हैं । जहां पर आपको ज्यादा Followers दिया जाता है । सो आपको हम एक एक कर सभी Website का इस्तेमाल करके के लिए बताएंगे । साथ ही सभी साइट का नाम भी आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


दोस्तो आपको Play Store पर Super Coin UP Search करना हैं। या फ़िर आप गुगल पर Search कर सकते हैं । जो App मिलेगा । उसे आप डॉउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं । इसके अलावा दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । 

Super Followers Mod APK Unlimited coins

     Super Follower Up 


जब आप Play Store पर Instagram Followers App Search करेंगे । तो आपको लाखों App मिल जायेगा । उसमे जो आपके लिए फायदे मंद साबित हो । आप उसे डॉउनलोड कर सकते हैं । और उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 

Super Followers Mod APK Unlimited coins

10k followers Mod APK unlimited coins

दोस्तों गुगल पर आपको लाखों वेबसाइट मिल जाता है । जो आपसे सिर्फ App Download करने के लिए कहा जाता है । लेकिन उसका इस्तेमाल करने से क्या नुकसान होता है । ये आपको कोई नही बताता है । तो चलिए हम आपको इसका नुकसान भी बता देते हैं । 


Followers Badhane wala app se nuksan ? 

दोस्तों आप लोग सोचते हैं कि Play Store पर लाखों करोड़ों App मौजूद है । जो Followers बढ़ाने का काम करता है । वैसे में उसी App का इस्तेमाल करना चाहिए । ताकी हमारा भी लाखो में फॉलोवर्स हो जाएं । तो आप गलत है । 


क्योंकी जब आप App का इस्तेमाल फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए करते हैं । तो आपका फॉलोवर्स बढ़ता है । लेकिन घट भी जाता है । मतलब साफ़ तौर पे कहा जाएं । तो जितना जल्दी Followers बढ़ेगा । उतना ही जल्द आपका फॉलोवर्स घटेगा । 


तो आप खुद बताए Fake फॉलोवर्स बढ़ाने से आपको क्या मिला । इससे आपका कई ज्यादा नुकसान है । आप नीचे की ओर पढ़े । जो आपके लिए फायदे मंद साबित हो सकता है । 


( Note ) Fake App या फ़िर App के मदद से आप You tube , Instagram जेसे Sosial Midea App का फॉलोवर्स बढ़ाते हैं । तो आपका अकाउंट को बंद कर दिया जाएगा । अन्यथा आपको हमेशा के लिए ब्लॉक कर दिया जाएगा । इसलिए आप अपने रिस्क पर App का इस्तेमाल करे । 


Instagram Me Real Followers kaise  badhaye ? 

दोस्तों Instagram में Real Followers बढ़ाने के लिए कई सारे उपाय है । लेकिन आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं । तो इसका मतलब यह है कि आप जल्दी में फॉलोवर्स बढ़ाना चाहते हैं । तभी आप इस को पढ़ रहे हैं । लेकिन जल्द फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए आपको पैसे खर्च करना होगा । 


Instagram Advertisement 

Instagram में जल्द फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए आप अपने इंस्टाग्राम का Ads चला सकते हैं । जिसके बदले आपको Followers के साथ साथ Like और कॉमेंट के अलावा व्यू मिल जायेगा । और आपका वीडियो या इमेज Instagram Viral कर देगा । 


लेकिन इसके लिए आपको Instagram को पैसे Pay करना होगा । तभी आप advertising कर सकते हैं । ये आपके ऊपर डिपेंड करता है । कि आप कितने दिनों के लिए Ads चलाना चाहते हैं । उसी के अनुसार से आप से पैसा लिया जायेगा । 


बल्कि आप Instagram में Advertising करना नही जानते हैं । तो आप You tube पर विडियो देख कर सिख सकते हैं । या फ़िर आप हमारे ब्लॉग पर सर्च कर सकते हैं । जहां पर आपको सभी जानकारी मिल जायेगा । ये तारिका Real हैं । और इसमें आपका Account Suspend नही किया जायेगा । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । 


तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment