Tuesday, March 26, 2024

ऑनलाइन लड़कियों की बुकिंग कैसे होती है । online ladki book karne wala app

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों अगर आपके कोई Girlfriend नही है । तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपका मन लड़की के ऊपर नही दौड़ता होगा । आप लडके है । तो आपके मन जरूर लड़की के ऊपर जाती होगी । क्योंकि जिन्दगी Grifriend या कोई लङकी नही है । तो जिंदगी जीने में कोई मजा नही आता है । 

ऑनलाइन लड़कियों की बुकिंग कैसे होती है । online ladki book karne wala app

लड़की रहने से सूख दुःख की बात वापस में की जाती है । और मन में हरियाली रहती है । और मन खुश रहता है । वैसे आप के पास कोई लङकी नही है । तो कोई बात नही है । क्योंकि आज हम आपको Ladki Booking करने वाला App के बारे में आपको बताएंगे । 


ऑनलाइन लड़कियों की बुकिंग कैसे होती है । online ladki book karne wala app

दोस्तो हमारे देश में कई सारे Hotel और Room के साथ App भी हैं । जहां पर आप पैसे पर Ladki को Booking कर सकते हैं । इसके अलावा हमारे देश में Red Light Area भी मौजूद है । जहां पर आप जाकर अपने हवस को पुरा कर सकते हैं । 


लेकिन इसके लिए आपका उम्र 21 साल होना चाहिए । अगर आपके उम्र कम है । तो आपको जेल भी हो सकता है । इसलिए Aadhar card के अनुशार आपका उम्र 21 साल होना चाहिए । 


Red light area in India ? 

हमारे देश में सभी लोग कमाने वाले लोग हैं । जिसके कारण सभी लोग घर से बाहर रहते हैं । लेकिन जब आपको अपने जिस्म का हवस पुरा करना हों । तो आप Red Light Area का नजारा आप देख सकते हैं । 


वैसे हमरे देश के सभी राज्य में Red Light Area मौजूद है । आप आपके नजदीकी Red light area को नही जानते हैं । तो आप दिए गए लिंक पर क्लिक करें । उसमे आपके नजदीकी Red light area के बारे में बताया गया है । 


Online Ladki booking App

जेसे मेने आपको पहले बता चुका हूं कि देश में Online लड़की Booking होना शुरु हो चूका है । इसके अलावा आप Hotels में जाकर अपने हवस को पुरा कर सकते हैं । तो चलिए आपको Ladki Booking App के नाम भी बता देते हैं । 


  1. Tinder 

  2. Shadi.com 

  3. Spa 

  4. Oyo 

  5. Frnd

  6. Sugar daddy 


Sugar Daddy And Sugar Baby Relationship kya hota hai ? 

Sugar Baby लड़की को कहा जाता है और Sugar Daddy लड़के को कहा जाता है । इसमें लड़की को Book किया जाता है । मतलब आप 10 साल 20 साल तक या 1 साल 6 महीने तक किसी भी लङकी को Book कर सकते हैं । 


जितने समय तक आप लङकी को Book करोगे । उतने समय तक लड़की आपके साथ रहेगी । उसके साथ आप सब कुछ कर सकते हैं । कोई दिक्कत नही है आप पति पत्नि के तरह Relationship में रह सकते हैं । जिसके बाद आपका Booking समय खत्म हो जाता है तो लङकी आपके घर से चली जायेगी । 


वैसे आप Sugar Baby Relationship के बारे में नही जानते हैं । तो आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके । इसके बारे में पूरी जानकारी जान सकते हैं। हम इसके बारे में पूरी डिटेल्स से जानकारी दिया है । 


TInder App use kaise karen ? 

Tinder विदेशी Datting App है । Tinder के मदद से आप देश विदेश की लड़किया से Chat कर सकते हैं । और इसका खाश बात यह है कि यहां पर आपको कोई भी धोखा धडी जेसे कोई भी चीज़ आपके साथ नही होगा । क्योंकि Tinder सभी के Account को check किया जाता है । 


Real Account है । तभी आपको Tinder पर Accept किया जायेगा । अन्यथा आपको Tinder Account में आप login नही हो सकते हैं । यहां पर आपको लड़किया ही लड़किया मिलेगी । 


लेकिन Tinder का खाश बात यह है कि Tinder का इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे Pay करना होगा । तभी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । और Girlfriend बना सकते हैं । उसके बाद आप कुछ भी कर सकते हैं । 


अगर आप Tinder में अकाउंट बनाना नही जानते हैं । तो कोई बात नहीं है । क्योंकि में इसके बारे में पहले से ही जानकारी दिया हूं । आप लिंक पर क्लिक करके जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । और Tinder में अकाउंट बनाकर उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Shaadi.com kya hai ? 

दोस्तों अगर आपके Shadi नही हो रहे हैं । और आपको Shadi के लिए लड़कियां चाहिए । मतलब आप अपने मन पसन्द के तो आप Shadi. com और Jeevanshathi Site और App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


इसमें आपसे कोई पैसे नही लिया जाता है । इसके अलावा आप Online Ladki पसंद करते हैं । तो शहर के किसी भी मंदिर में आपके शादी कर दिया जाएगा । वैसे आप Shadi.com और jeevansathi के बारे में कही पर भी search कर सकते हैं । 


इसके अलावा आप Shadi.com site का इस्तेमाल करना आप नही जानते हैं । या फ़िर Account किस प्रकार बनाया जाता है । ये आप नही जानते हैं । तो उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


Spa kya hai or use kaise karen ? 

Spa kya hota hai आप नही जानते हैं । तो हम आपको बता दूं कि Spa OYO Room की तरह ही है । जहां पर आपको लड़कियां मिलती है । जिसके साथ आप रात दिन मस्ती कर सकते हैं । आप जिस प्रकार से Book करते हैं । उसी अनुशार से आपको मजा मिलता है। 


Spa में लड़कियां आपके पुरे कपडे को खोल कर मालिश करती है । और आप उसके साथ कुछ कर सकते हैं । लेकिन Spa को अलग अलग नामों से भी जाना जाता है । जेसे spa का नाम आप नीचे में पढ़ सकते हैं । ताकी आप ये जान सके । कि Spa को कितने नामो से जाना जाता है । 


Thai spa 

Night sarvice

Body message

Body parlour

Female to male spa 

Unsex spa 


इसके अलावा Spa को और भी कई नामों से जाना जाता है । Spa में आप अपने जिस्म का हवस पुरा कर सकते हैं । लेकिन आपके नजदीकी Spa कहा है । ये आपको Google Map ही बता सकता है । 

ऑनलाइन लड़कियां बुकिंग जयपुर

Spa near me 

दोस्तों अगर आप नही जानते हैं की आपके नजदीकी Spa कहा है । तो आप Google पर जाकर Spa Near Me Search करे । आपके नजदीकी Spa के Mobile number के साथ पुरा डिटेल्स आपको मिल जायेगा । हम आपके नजदीकी Spa के बारे में नही जानते हैं क्योंकि हम आपके घर नही जानते हैं जिसके कारण आपके नजदीकी Spa के बारे में आपको नही बता सकते हैं । 


OYO Room Kya hota hai ? 

OYO Room और OYO Hotels दोनो एक ही होता है । OYO में आप अपने Gf के साथ जा सकते हैं । जिसके बाद आप सब काम कर सकते हैं । जो आप उसके साथ करना चाहते हैं । लेकिन आपका उम्र 21 साल होना चाहिए । इसके अलावा लड़की की उम्र 18 साल होना चाहिए । 


तभी आप OYO Room का दर्शन करे । अन्यथा आपको जेल भी हो सकता है । इसलिए आप इन बातो का ध्यान रखें । साथ ही OYO का कुछ Turm and conditions भी हैं । जिसे आपको जानना चाहिए । इसके लिए आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


OYO Girl Booking ? 

Oyo Room Sex के लिए जाना जाता है । आपके पास कोई Gf नही है । तो कोई बात नहीं है । आप OYO में जाकर लड़किया Book कर सकती है । लेकिन खाश बात यह है कि आपके नजदीकी सहर में OYO कहा है । ये हम नही जानते हैं । क्योंकी आपका घर कहा है ये नहीं जानते है जिसके कारण आपके नजदीकी OYO Room के बारे में आपको जानकारी नही दे सकते हैं । 

ऑनलाइन लड़कियां बुकिंग जयपुर

लेकिन कोई बात नहीं है । आप Google पर जाएं और OYO Near Me Search करे । आपके नजदीकी OYO Room के details आ जायेगा । आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Frnd App kya hai ? 

Frnd Indians Datting Site App हैं । और इसका खाश बात यह है कि इसमें आपको सिर्फ इन्डियन गर्ल ही मिलेंगे । जिससे आप अपने GF बनाकर मस्ती कर सकते हैं । Frnd में किस प्रकार से अकाउंट बनाया जाता है । ये आप नही जानते हैं । तो कोई बात नहीं है । 


You tube पर आपको Frnd में किस प्रकार से Account बनाया जाता है आपको लाखो Video मिल जायेगा । जिसे आप देख सकते हैं । और FRND App में अकाउंट बना सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से लड़किया Booking कर सकते हैं । साथ ही आप Hotels का इस्तेमाल कर सकते हैं । जहां पर आपको किसी भी प्रकार के कोई दिक्कत नही होगा । और आप मोज मस्ती कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों अगर आप अपने GF के साथ OYO जाते हैं । और आपके या आपके GF के उम्र कम है । तो आपकों जेल भी जाना पड़ सकता है । इसीलिए ध्यान रहें । की आपके उम्र 21 साल और लड़की की उम्र 18 साल होना चाहिए । तभी आप OYO जाए अन्यथा आप ना जाएं 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment