Thursday, February 15, 2024

SVR app download

 

दोस्तों कभी कभी हम लोग गलत जगह पर फस जाते हैं । या फ़िर हमे कभी 10 लोगो के बिच में Video Recoding करने की जरूरत पड़ जाती है । लेकिन हम उन लोगो के पास रह कर वीडियो नही बना पाते हैं । 

SVR app download

मेने आपको सीधा समझा दिया हू । बल्कि आपको कोई और काम के लिए Hiden Video Recoding Camera की ज़रूरत पड़ गया होगा । क्योंकि बहुत से कारण हो सकते हैं । आप किसी दुसरे चीजे के लिए Hiden Video Recoding Camera का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


SVR app download

दोस्तों जब हम कोई मुसीबत में फस जाते हैं। और लेकिन हमारे पास कोई Hiden Video Recoding Camera ना होने के वजह से हम Video Recoding सबूत के लिए नही बना पाते हैं । जिस से हमारा कई काम नुकसान हो जाता है और काम भी बिगड़ जाता है । 


जिसके बाद आप Hiden Video Recoding Camera App ढूंढना शुरू कर देते हैं । लेकिन हम आपको बता दूं कि Hiden Video Recoding Camera app आपके और सभी लोगो को बहुत काम आता है । इसलिए आपको इस App को Download कर रखना चाहिए । 


सो आज हम आपको Hiden Video Recoding Camera app को आप किस प्रकार से Download कर सकते हैं और इसका यूज किस प्रकार आप करेंगे । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


svr - secret video recorder pro apk download

दोस्तो Hiden Video Recoding Camera app की बात करें । तो अभी के समय में SVR Hiden Video Recoding Camera app काफी चल रहा है और इसका इस्तेमाल सभी लोग कर रहे हैं । और आप भी इसका इस्तेमाल करे साथ ही हम आपको इसी App के बारे में बताने वाले हैं । तो चलिए जानते हैं । 


सबसे पहले आपको बता दूं कि SVR के मतलब Secret Video Recorder होता है । जिसे Hinden Camera के नाम से जाना जाता है । Hiden Camera आप Pen में set कर सकते हैं । या फ़िर सर में या Mobile में भी Hiden Camera सेट कर सकते हैं । 


SVR - Secret Video Recorder

स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको Play Store पर जाना है और Xs Camera App Download करना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । नीचे में आपको इमेज में दिया गया है आप इसे देख कर Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं । 

SVR app download

स्टेप.2 जब Xs Camera Download हो जाएं तो आपको Open करना है और Swipe कर Start Camera का ऑप्शंस मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है


स्टेप.3 अब आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । आप अपने memory देख सकते हैं कि कितना खाली है । और Mobile Ram भी आप देख सकते हैं । 

SVR app download

उस से नीचे आओगे । आपको Records का ऑप्शन मिल जायेगा । जिस पर क्लिक कर आप अपने पहले वाले Recoding को देख सकते हैं । 

svr - secret video recorder pro apk download

उसके नीचे में आपको Shedule वाला ऑप्शन मिल जायेगा । इस पर आपको क्लिक करना है । अब आप Shedule Add कर सकते हैं । आनी की कितने तारिक को आप Recoding करना चाहते हैं । कितने बजे आप Recoding चालू करना चाहते हैं । और कितने minutes का Recoding करना चाहते हैं । ये सब आपको सेलेक्ट कर लेना है । और Save कर देना है । 

svr - secret video recorder pro apk download

स्टेप.4 अब आपको Back आ जाना है । Privacy Setting में आपको सब कुछ On कर देना है । 

SVR - Secret Video Recorder

स्टेप.5 अब आपको App List में Transfer कर दिया जाएगा । जहां पर आपको XS Camera को परमिशन देना है । 


उसके बाद आपका Camera शुरू हो जायेगा । लेकिन आप सिर्फ Recoding को देख सकते हैं । आपके अलावा कोई भी लोग इस Recoding को नही देख सकता है । क्योंकि आपके बंद Screen पर भी Recod होगा । 


स्टेप.6 इसके बाद आप इसी App को Open कर Record वाला ऑप्शन पर क्लिक कर Recoding देख सकते हैं । अन्यथा आप File Manger से भी Recoding Check कर सकते हैं । 


( Note ) यह App सिर्फ अच्छे कामों के लिए बनाया गया है आप इसका गलत इस्तेमाल ना करें । साथ ही आपको इस App के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप You tube पर इस App के बारे में search कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


सो दोस्तों Hiden Camera Recoding App की बात करें । तो XS Camera App से कोई बढ़िया App नही हो सकता है । क्योंकी इस App का कई फायदे हैं । आप इस App के बारे में कही पर भी सर्च कर सकते हैं । 


दोस्तों ऐसे ही जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं और देश विदेश की खबर पढ़ना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहें । आपके पास कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment