Friday, January 12, 2024

Tiki followers free

 

Tiki एक Sosial Midea App हैं । जिसके मदद से आप रातों रात Super Star बन सकते हैं । इसके लिए आपको 30 से 60 Second का Video बनाकर Tiki App में अपलोड करना होता है । 

Tiki followers free

लेकिन Super Star बनने के लिए आपका Tiki video Viral होना चाहिए । Video Viral होने से आपको कई फायदे हैं । जेसे आपका Followera बढ़ जाएगा । और जब जब आप विडियो अपलोड करेंगे । आपका विडियो Trend में जायेगा । 


लेकिन सबसे बडी समस्या यह है कि Tiki में Followers नही बढ़ पाता है । लेकिन कोई बात नहीं है । क्योंकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Tiki में 1 दिन में 50K Followers बढ़ा सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे द्वारा बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


Tiki followers free

Tiki App में 30 से 60 Second का Shorts Video Upload किया जाता है । इसके अलावा आप Tiki App का इस्तेमाल करते हैं । तो आपको इसके बारे में पूरी जानकारी मालुम होगा । हमे Tiki App की तारीफ करने की कोई जरुरत नहीं है । 


दोस्तो आपको 5 ऐसे Tips बताने वाले हैं जहां से आप Tiki App में फॉलोवर्स Real में बढ़ा सकते हैं । साथ ही आपको Fake Tiki फॉलोवर्स बढ़ाने का तरीका भी बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Tiki Video Viral karne ka Turm and conditions ? 

Tiki video Viral करने के लिए कुछ Turm and conditions है । जिसे आपको मालुम होना चाहिए ।  तभी आप Tiki App में Followers पा सकते हैं । 


High Quality Video banayen ? 

जब भी आप वीडियो बनाते हैं । तो आपको अपना Tiki Short Video को High Quality में बनाना चाहिए । ताकी लोग आपका वीडियो ज्यादा देखना पसंद करते हैं । 


साथ ही आपको Video Quality High होना चाहिए । आपका Fresh video होना चाहिए । तभी आपके विडियो वायरल होगा । 


Trending Hagtags ka istemal karen ? 

किसी भी Video Viral करने का सबसे अहम भूमिका Hagtags निभाता है । अगर आप Trending Hagtags का इस्तेमाल अपने वीडियो पर नही करते हैं । तो फिर आपका विडियो कभी नहीं वायरल होगा । 


लेकिन सबसे पहले आपको ये समझने की जरुरत है । कि Hagtags 3 प्रकार का होता है । Like Hagtags , Followers Hagtags , View Hagtags ये तीनो Hagtags लीगल हैं । 


  1. आप Like Hagtags का इस्तेमाल Like बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।


  1. वही पर Followers Hagtags का इस्तेमाल Followera बढाने के लिए कर सकते हैं । 


  1. और Last में आपके विडियो पर View नही आ रहा है । तो आप View Hagtags का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


ये तीनो Hagtags लीगल हैं । बल्कि आप ये सभी Hagtags को नही जानते हैं । तो आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर Hagtags आप जान सकते हैं । इसके बारे में पहले से ही पुरी डिटेल्स में आर्टिकल लिखा गया है । 


Trending Song par Reels banayen ? 

किसी भी Shorts Reels को वायरल करने के लिए Trending Song सबसे अच्छा तरीका है । आप Old Song पर वीडियो बनाते हैं । तो वो कम वायरल होगा । लेकिन वही पर आप Trending song आनी की अभी जो ज्यादा सॉन्ग चल रहा है । और आप उस पर विडियो बनाते हैं । तो आप का वीडियो वायरल होने की ज्यादा संभावना है । 


दोस्तो ये है Real में Tiki या फ़िर किसी भी Sosial midea App पर फॉलोवर्स बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका है । बल्कि अब आपको हम Fake Tiki App पर Followers कैसे बढ़ा सकते हैं । इसके बारे में भी आपको बता देते हैं । 


Tiki App par Followers badhane ke liye App ? 

दोस्तों Facebook , You tube , Instagram , Tiki सभी Sosial midea App पर Fake Followers बढ़ाने के लिए कई App है । जिसके कारण आप 1 Hours में 10 लाख फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । सिर्फ आप एक सैटिंग आपको करना होगा । 


लेकिन सबसे बड़ी बात इसका यह है कि आप Fake Followers App के मदद से आप सब कुछ Fake में प्राप्त कर सकते हैं । जेसे Fake Followers , Fake Comments , Fake Like और Fake View जो बहुत ही काम का है । 


दोस्तों आप Play Store पर जाकर Tiki Followers & Like Report Download कर सकते हैं । जो कुछ ऐसा होगा । आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । इसके साथ ही ऊपर में लिंक दिया गया है । 


सो आप Tiki Followers Like Report App के मदद से आप Fake Followers , Like Comments जेसे चीजे प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इसका इस्तेमाल आप सिर्फ़ मस्ती के लिए कर सकते हैं । इसका कुछ नुक्सान है । जो आप नीचे में बताए गए टिप्स को फॉलो कर सकते हैं । 


( Note ) लेकिन दोस्तों आप Fake Followers App का इस्तेमाल Tiki Followers बढ़ाने के लिए करते हैं । तो आपको Tiki App द्वारा ब्लॉक कर दिया जाएगा । जिसके बाद आप Tiki में कुछ भी नही कर सकते हैं । 


इसलिए अगर आपको Tiki App में Real Followers चाहिए । तो आपको उसमें सभी Real काम करना होगा । तभी आप का Real Followers बढ़ेगा । अन्यथा आप Fake तरीके से फॉलोवर्स बढ़ाने का काम करते हैं । तो आपको ब्लॉक कर दिया जाएगा । 


सो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment